Sunday, June 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडभगवंत मान के मुँह से शराब की बदबू... जनता-जनार्दन की थ्योरी पर किरण खेर...

भगवंत मान के मुँह से शराब की बदबू… जनता-जनार्दन की थ्योरी पर किरण खेर ने लगाया ब्रेक, कहा – पद का सम्मान कीजिए

"वीडियो वायरल होते हुए देखना दुर्भाग्यपूर्ण है। कम इम्युनिटी के कारण मैं ऐसा करती हूँ। कृपया उनके प्रति अपमानजनक टिप्पणी का इस्तेमाल न करें। कोई किसी भी पार्टी का हो, हमें उन्हें वह सम्मान देना चाहिए जो उनके पद की गरिमा है।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस व भाजपा सांसद किरण खेर और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में किरण खेर और भगवंत मान बात कर रहे हैं लेकिन इस दौरान किरण मास्क लगाते हुए दिख रहीं हैं। इस पर सोशल मीडिया में अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली है। इसके बाद किरण खेर ने वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाओं को लेकर सफाई दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद गत 28 सितंबर को चंडीगढ़ स्थित एयरपोर्ट का नाम बदलकर भगत सिंह एयरपोर्ट किए जाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

वायरल वीडियो इस कार्यक्रम का है। यहाँ, किरण खेर के बगल में बैठे हुए आप नेता भगवंत मान उनसे बात करना शुरू कर देते हैं। हालाँकि, कुछ ही सेकंड बाद किरण खेर के चेहरे पर एक अलग ही तरह का बदलाव दिखाई देता है जैसे कि उन्हें किसी चीज की बदबू आ रही हो। इसके बाद, वह मास्क लगाते हुए अपने चेहरे को ढँकने का प्रयास करती हुई दिखाई देती हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया में लोगों ने किरण खेर और भगवंत मान को लेकर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोग तो भगवंत मान को शराब के नशे में बताते हुए ‘पियक्कड़ आदमी’ भी कह रहे।

Rahul Kumar Gupta नामक ट्विटर यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “किरण खेर तो चंद सेकेंड भी बदबू बर्दाश्त नहीं कर पाईं। सड़ा के रख दिया इस पियक्कड़ आदमी ने।”

Hinduvaadi Tapan नामक यूजर ने लिखा ” किरण खेर मैडम आपने ऐसा क्या सूँघ लिया, जिसने आपको मास्क लगाने पर मजबूर कर दिया।”

Saurabh Sharma नामक यूजर ने शराब के ग्लास वाले इमोजी के साथ ट्वीट कर कहा “पता नहीं किरण खेर ने पर मुँह पर तुरंत मास्क क्यों लगा लिया। केजरीवाल जी तो बोल रहे थे छोड़ रखी है। गाने का आनंद लो मान साहब की कोई गलती नहीं है।”

Pawan ने ट्विटर पर लिखा “दारू की ‘ख़ुशबू’ इतनी ज़्यादा थी कि किरण खेर को मास्क लगाना पड़ा।”

सोशल मीडिया पर सामने आ रही इन प्रतिक्रियाओं के बाद किरण खेर को सफाई देनी पड़ी है। किरण खेर ने ट्वीट कर भगवंत मान के पद का सम्मान करने की बात कही है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा “अपमानजनक टिप्पणियों के साथ वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर बहुत दु:ख हुआ है। कम इम्युनिटी के कारण मैं खुद को बचाने के लिए मास्क का इस्तेमाल करती हूँ। कृपया इसका उपयोग माननीय पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का मजाक बनाने के लिए न करें। कोई किसी भी पार्टी का हो, हमें उनके पद का सम्मान करना चाहिए।”

हालाँकि, इसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और फिर एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा “एक सार्वजनिक सभा में पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री भगवंत मान जी से बात करते हुए मैंने मास्क लगाया है, इसका वीडियो वायरल होते हुए देखना दुर्भाग्यपूर्ण है। कम इम्युनिटी के कारण मैं ऐसा करती हूँ। कृपया उनके प्रति अपमानजनक टिप्पणी का इस्तेमाल न करें। कोई किसी भी पार्टी का हो, हमें उन्हें वह सम्मान देना चाहिए जो उनके पद की गरिमा है। आपका धन्यवाद। किरण खेर, सांसद, चंडीगढ़।”

भगवंत मान और शराब को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया में काफी कुछ चलता रहता है। कई मौकों पर यह भी लिखा गया कि उन्हें शराब के कारण समस्याओं का भी सामना करना पड़ा है। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि भगवंत मान को शराब न नशे में धुत होने के कारण जर्मनी में एक फ्लाइट से उतार दिया गया था। यही नहीं, उन पर शराब पीकर गुरुद्वारा और लोकसभा जाने का भी आरोप लग चुका है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -