Wednesday, April 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंडकानपुर वाला गुटखा खाकर करेंगे विज्ञापन, कमाएँगे पैसे... मीडिया को बोलेंगे कि बॉलीवुड अफोर्ड...

कानपुर वाला गुटखा खाकर करेंगे विज्ञापन, कमाएँगे पैसे… मीडिया को बोलेंगे कि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता: महेश बाबू को इसलिए पड़ रही गाली

हिंदी फिल्मों वाली बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकती... लेकिन हिंदी बोलने वाली जगह कानपुर की गुटखा कंपनी पान बहार वाले आराम से इनसे गुटखे का विज्ञापन करवा सकती है!

तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू को बॉलीवुड के खिलाफ बयान देना महँगा साबित हो रहा है। पिछले दिनों महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। इसलिए वो यहाँ पर अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। उनके इस बयान पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब महेश बाबू एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार ट्रोलिंग की वजह उनका तंबाकू उत्पाद के लिए विज्ञापन करना है। 

दरअसल महेश बाबू पिछले साल एक पान मसाला के विज्ञापन का हिस्सा बने थे। उनके साथ इसमें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ भी थे। नेटिजन्स ने अब महेश बाबू पर हमला बोलते हुए उसी विज्ञापन को फिर से वायरल करना शुरू कर दिया है। नेटिजन्स बुरी तरह उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

महेश बाबू के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर्स कर रहे हैं कि बॉलीवुड इन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता, लेकिन एक पान मसाला कंपनी इन्हें जरूर अफॉर्ड कर सकती है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “मुझे लगता है कि महेशबाबू जैसे TFI सितारों को ही पान मसाला उत्पाद बेचने की अनुमति है, जबकि बाकी को ऐसा करने के लिए गाली दी जाती है। बढ़िया डबल स्टैंडर्ड है।”

बता दें कि इसी पान मसाला का विज्ञापन पियर्स ब्रॉसनन और सैफ अली खान ने भी किया था। उस समय भी इस पर काफी बवाल हुआ था। हाल ही में बॉलीवुड के तीन स्टार्स पान मसाला का विज्ञापन करने को लेकर ट्रोल हुए हैं। अक्षय कुुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके लिए उन्हें फैंस के आलोचना का शिकार होना पड़ा। हालाँकि बाद में अक्षय कुमार ने माफी माँग ली थी।

पान बहार के यूट्यूब चैनल का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि हाल में अपनी फिल्म की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश बाबू से उनके हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, “मुझे हिंदी में बहुत सारे ऑफर मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता। मुझे यहाँ साउथ में जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, वह बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा।”

अपने बयान के लिए माँगी माफी 

बयान पर मचे बवाल के बाद उन्होंने कहा था, “मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।” हालाँकि बाद में एक्टर ने एक स्टेटमेंट जारी किया और बताया कि उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि वह जिस फिल्म में काम कर रहे हैं, उसमें वह सहज महसूस कर रहे हैं।

पान मसाला और गुटखा बनाने वाली कंपनी पान बहार की शुरुआत कानपुर से हुई थी। अब इनकी कंपनी के साइट पर दिल्ली के नजफगढ़ में इनके ऑफिस का पता दिखा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नॉर्थ-ईस्ट को कॉन्ग्रेस ने सिर्फ समस्याएँ दी, BJP ने सम्भावनाओं का स्रोत बनाया: असम में बोले PM मोदी, CM हिमंता की थपथपाई पीठ

PM मोदी ने कहा कि प्रभु राम का जन्मदिन मनाने के लिए भगवान सूर्य किरण के रूप में उतर रहे हैं, 500 साल बाद अपने घर में श्रीराम बर्थडे मना रहे।

शंख का नाद, घड़ियाल की ध्वनि, मंत्रोच्चार का वातावरण, प्रज्जवलित आरती… भगवान भास्कर ने अपने कुलभूषण का किया तिलक, रामनवमी पर अध्यात्म में एकाकार...

ऑप्टिक्स और मेकेनिक्स के माध्यम से भारत के वैज्ञानिकों ने ये कमाल किया। सूर्य की किरणों को लेंस और दर्पण के माध्यम से सीधे राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला के मस्तक तक पहुँचाया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe