Saturday, October 23, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'यहूदियों से ज्यादा नफरत किसी से नहीं... स्कूलों को टारगेट कर बच्चों को निशाना...

‘यहूदियों से ज्यादा नफरत किसी से नहीं… स्कूलों को टारगेट कर बच्चों को निशाना बनाओ’: क्या मिया खलीफा ही हैं ‘SarahJoe93’

इन ट्वीट्स और रहीम द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स को देख कर माना जा रहा है कि मिया खलीफा का असली नाम साराह जो है।

ट्विटर पर इजरायली लोगों के नरसंहार के लिए हमास को उकसाने का काम ‘Sarah Joe’ नाम का एक ट्विटर यूजर साल 2014 से कर रहा। इसके स्क्रीनशॉट ब्रिटिश पत्रकार रहीम जे कसम ने अपने अकाउंट से बुधवार (जून 2, 2021) को शेयर किए और पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा को टैग कर पूछा कि क्या वह साराह को जानती हैं।

2014 के एक ट्वीट में साराह ने इजरायली प्रोपेगेंडा को घटिया बताते हुए हमास के आतंकियों से अपील की कि वह इजरायल के कुछ स्कूलों को टारगेट कर वहाँ के बच्चों को निशाना बनाएँ ताकि दुनिया को भविष्य में यहूदियों से बचाया जाए।

इसके बाद रहीम ने साराह का 2014 का एक और ट्वीट शेयर किया। इसमें साराह ने बताया था कि उन्हें किसी मानव जाति से इतनी नफरत नहीं है, जितनी यहूदियों से है। ये ट्वीट साराह ने 24 जुलाई 2014 को किया था।

अगले ट्वीट में रहीम ने साराह का एक फोटो वाला ट्वीट शेयर किया। इसे साल 2014 में इसी हैंडल पर अपलोड किया गया था और इस पर हैशटैग में ‘sterlingneverlovedu’ लिखा था। तस्वीर में नजर आने वाली महिला बिलकुल मिया खलीफा जैसी दिख रही है। उनके साथ एक पुरुष भी हैं।

अब इन ट्वीट्स और रहीम द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स को देख कर माना जा रहा है कि मिया खलीफा का असली नाम साराह जो है और चूँकि उनका जन्म भी फरवरी 1993 में हुआ। ऐसे में संभव है कि खलीफा ने ये (@sarahjoe93) अकाउंट पॉर्न स्टार बनने से पहले बनाया हो। 

मालूम हो कि पिछले साल मिया खलीफा ने अपने पूर्व पति और पूर्व प्रेमी की तस्वीर को शेयर किया था, जिन पर उन्होंने मानसिक और यौन शोषण के आरोप मढ़े थे। ये तस्वीर भी उस शख्स से मिलती-जुलती हैं जिसकी तस्वीर साल 2014 में साराह के अकाउंट से शेयर हुई।

उल्लेखनीय है कि मिया खलीफा ने साल 2014 से पॉर्न इंडस्ट्री में काम शुरू किया था। उनके पति ने ही उनकी अश्लील तस्वीरें रेडिट पर डाली थीं। फिर वह अक्टूबर 2014 से पॉर्न इंडस्ट्री में घुस गईं। आज रहीम द्वारा शेयर किया गया साराह का विवादित ट्वीट, मिया के 2014 में पॉर्न स्टार बनने से ठीक कुछ माह पहले का है।

फिलहाल साराह ने अपना अकाउंट प्रोटेक्ट कर लिया है। लेकिन ह्यूमन इवेंट के जैक पॉसोबिएक ने खुलासा किया है कि @the chive पर sarahjoe93 नाम से जो अकाउंट है उस पर सारे पोस्ट मिया खलीफा ने किए हैं। बता दें कि द शिवे एक तस्वीर साझा करने वाली वेबसाइट है, जहाँ साराह जो की तस्वीरों में मिया खलीफा दिख रही हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘खालिस्तान’ के नक़्शे में UP और राजस्थान भी, भारत से अलग देश बनाने का ‘खेल’ सोशल मीडिया पर… लोगों ने वहीं दिखाई औकात

'सिख्स फॉर जस्टिस' नाम की कट्टरवादी सिख संस्था ने तथाकथित खालिस्तान का नक्शा जारी किया है, जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना कर रहे हैं।

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति की बेटी सुकमावती इस्लाम छोड़ रहीं, अपनाएँगी हिंदू धर्म: सुधी वदानी रस्म की होगी प्रक्रिया

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति सुकर्णो की बेटी ने इस्लाम से वापस हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। सुधी वदानी नाम की रस्म होगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,988FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe