Saturday, October 23, 2021
Homeसोशल ट्रेंडनुसरत जहाँ की बेबी बंप की तस्वीर आई सामने, यश दासगुप्ता के साथ रोमांटिक...

नुसरत जहाँ की बेबी बंप की तस्वीर आई सामने, यश दासगुप्ता के साथ रोमांटिक फोटो भी वायरल

नुसरत के पति निखिल ने कहा था कि उनकी शादी टूट चुकी है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है।

इस समय तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) सांसद नुसरत जहाँ काफी चर्चा में हैं। लेकिन किसी राजनैतिक घटनाक्रम के चलते नहीं, बल्कि अपने शादीशुदा जीवन में उथल-पुथल के कारण। कई दिनों से नुसरत के गर्भवती होने, पति निखिल जैन से अलगाव और एक्टर यश दासगुप्ता से रोमांस को लेकर खबरें मीडिया में चल रही हैं। अलगाव को लेकर नुसरत और निखिल का बयान आ चुका है। लेकिन प्रेग्नेंट होने की खबरों की नुसरत ने अब तक पुष्टि नहीं की है।

अब मीडिया नुसरत की तस्वीर आई है जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस तस्वीर में वे तीन अन्य महिलाओं के साथ दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

नुसरत जहां बेबी बंप फोटो
TMC सांसद नुसरत जहाँ की वायरल तस्वीर (फोटो : नवभारत)

बता दें कि इससे पहले नुसरत की यश दास गुप्ता के साथ रोमांटिक फोटोज वायरल हुईं थी। दोनों के बीच करीबियों की चर्चा पिछले साल से ही थी। लेकिन हाल में एक्ट्रेस के प्रेगनेंट होने की खबर सुनकर निखिल जैन ने मीडिया से कहा कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं पता है। उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार किया तो यश दास गुप्ता से उनके रिश्तों की खबरें फिर जोर पकड़ लीं।

तस्वीर साभार: जी टीवी

निखिल ने दावा किया था कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं। नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा था कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है।

निखिल के साथ अपनी शादी पर नुसरत ने कहा था कि वो भारतीय सरजमीं पर हैं, इसीलिए ‘तुर्किश मैरिज रेगुलेशन’ के तहत ये शादी अमान्य है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये एक इंटरफेथ मैरिज थी, इसे भारत के ‘स्पेशल मैरिज एक्ट’ के तहत मान्यता नहीं दिलाई गई। नुसरत जहाँ ने कहा था कि अदालत के हिसाब से ये एक शादी नहीं, बल्कि लिव इन रिलेशनशिप था – इसीलिए, तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

परमवीर सूबेदार जोगिंदर सिंह: जो बिना हथियार 200 चीनी सैनिकों से लड़े… पापा से प्यार इतना कि बलिदान पर बेटी का भी निधन

15 साल की उम्र में ब्रिटिश इंडियन आर्मी को ज्वॉइन कर लिया था सूबेदार जोगिंदर सिंह ने और सिख रेजीमेंट की पहली बटालियन का हिस्सा बन गए थे।

आर्यन को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी की छवि खराब करने को बॉलीवुड वेबसाइट चला रहे भ्रामक खबर, पत्नी ने Koimoi को लताड़ा

एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े के खिलाफ बॉलीवुड वेबसाइट कोईमोई ने भ्रामक खबर छापी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,988FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe