Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपाक PM के दोस्त ने सचिन को कहा इमरान खान तो लोगों ने बरखा...

पाक PM के दोस्त ने सचिन को कहा इमरान खान तो लोगों ने बरखा दत्त को बताया इंजमाम, वजह दिलचस्प

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए विराट कोहली की बचपन की तस्वीर पोस्ट की और उस पर कैप्शन लिखा इंजमाम-उल-हक 1976। उसके बाद तो इस फोटो पर मीम्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स ने एक के बाद एक ऐसे मीम्स भेजने शुरू कर दिए।

भारतीय टीम के मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बचपन की एक तस्वीर ने पाकिस्तान और ट्विटर में बवाल मचा हुआ है। इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सबसे खास व्यक्ति जिम्मेदार हैं।

दरअसल, एक फोटो नईम उल हक नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है और दावा किया गया है कि फोटो 1969 के समय में पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान की है। इस ट्विटर हैंडल को संचालित करने वाले को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का विशेष सहायक बताया जा रहा है। यहाँ तक कि खुद पाकिस्तान मीडिया ही उस फोटो को सचिन तेंदुलकर की बता रही है इसी वजह से पाकिस्तान के लोग ही अब उन्हें ट्रोल करने लग गए हैं।

जैसे ही नईम उल हक ने यह तस्वीर ‘पीएम इमरान खान 1969’ कैप्शन के साथ पोस्ट की, ट्विटर यूजर्स ने ट्रोलिंग शुरू कर दी। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए विराट कोहली की बचपन की तस्वीर पोस्ट की और उस पर कैप्शन लिखा इंजमाम-उल-हक 1976। उसके बाद तो इस फोटो पर मीम्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स ने एक के बाद एक ऐसे मीम्स भेजने शुरू कर दिए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -