Tuesday, September 28, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'शेरशाह' बैन! फिर भी क्लिप्स देखकर ही कैप्टन विक्रम बत्रा के मुरीद हुए पाकिस्तानी:...

‘शेरशाह’ बैन! फिर भी क्लिप्स देखकर ही कैप्टन विक्रम बत्रा के मुरीद हुए पाकिस्तानी: खोज रहे किसी वेबसाइट का पता

अहमर नाम के यूट्यूब चैनल को होस्ट करने वाले दोनों यूट्यूबर्स का कहना है कि उन्होंने कई क्लिप्स देखे हैं और फिल्म देखने का काफी मन है।

हाल ही में कारगिल के हीरो कैप्टेन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी ‘शेर शाह’ की रिलीज के बाद इस फिल्म के चर्चे हर जगह हैं। फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग भले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग को लेकर अपनी थोड़ी बहुत नाराजगी दिखा रहे हैं, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि अधिकांश लोग इस फिल्म की सराहना कर रहे हैं।

कैप्टेन विक्रम बत्रा के साहस, उनके बलिदान के साथ-साथ उनके जीवन को इस फिल्म में इस तरह दिखाया गया है कि न केवल भारतीय लोग बल्कि पाकिस्तानी भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं। दिलचस्प बात ये है कि कुछ पाकिस्तानी कह रहे हैं कि ये फिल्म वहाँ की कई साइट्स पर ब्लॉक है, लेकिन फिर भी वह उसे देखना चाहते हैं। कोई कुछ भी करके उन्हें लिंक मुहैया करवा दे।

देसी वीर रिएक्शन नाम के पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर शेर शाह का ट्रेलर देखने के बाद यूट्यूबर्स ने सिद्धार्थ की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म में रोमांस और एक्शन अच्छा दिखाया गया है। उन लोगों को ये वीडियो बहुत पंसद आई है।

इसके बाद न्यूज, व्यूज & अपडेट नाम के यूट्यूब चैनल पर भी इस फिल्म को लेकर रिएक्शन आए हैं। उनका कहना है कि ये सिर्फ वार स्टोरी नहीं है बल्कि फैमिली स्टोरी है। इसके अलावा यूट्यूबर्स द्वारा फिल्म में दिखाए गए फौजी के जज्बे की भी तारीफ की गई है। उन्हें न केवल ग्राफिक्स पसंद आए हैं बल्कि साथ में म्यूजिक भी बहुत अच्छा लगा। इस वीडियो में विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा के रिश्ते की भी तारीफ की गई है।

बता दें कि सबसे दिलचस्प रिएक्शन मिस्टर अहमर नाम के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिला, जहाँ यूट्यूबर अहमर खोखर ने फिल्म के रिलीज के बाद इस पर रिएक्शन वीडियो बनाया। वीडियो में उन्होंने कहा कि फिल्म पाकिस्तान में बैन है लेकिन वे इसे देखना चाहते हैं। मिस्टर अहमर नाम के यूट्यूब चैनल को होस्ट करने वाले दोनों यूट्यूबर्स ने कहा कि उन्होंने फिल्म के कई क्लिप्स देखे हैं और फिल्म देखने का काफी मन है। उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट भी की है कि उन्हें कोई वेबसाइट का लिंक दे ताकि वे फिल्म देख लें। यूट्यूबर्स ने कैप्टन विक्रम बत्रा की एक फौजी के तौर पर उनकी बहादुरी की भी तारीफ की है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,829FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe