Sunday, October 17, 2021
Homeसोशल ट्रेंडपाकिस्तानी क्रिकेटर की रंगीन मिजाजी ऐसी, सिंगल बता कई महिलाओं से डेट

पाकिस्तानी क्रिकेटर की रंगीन मिजाजी ऐसी, सिंगल बता कई महिलाओं से डेट

इस ट्विटर हैंडल पर इमाम उल हक को टैग करते हुए कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए गए। जिसमें लिखा गया कि इमाम खुद को हमेशा सिंगल बताते रहते हैं, लेकिन वो 7 से 8 महिलाओं के साथ डेटिंग कर रहे थे और उनका शोषण भी कर रहे थे।

पाकिस्‍तान के सलामी बल्‍लेबाज इमाम उल हक पर लड़कियों से अफेयर रखने और उन्‍हें धोखा देने का आरोप लगा है। एक ट्विटर यूजर के द्वारा लड़कियों के साथ उनकी कथित व्हाट्सऐप चैटिंग के स्‍क्रीनशॉट को लीक करने के बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें इमाम कथित तौर पर लड़कियों को अश्लील संदेश भेजते थे। इसके वायरल होने के बाद उन पर स्टारडम का इस्तेमाल करते हुए लड़कियों का शोषण करने का आरोप लगाया गया है।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, ट्विटर उपयोगकर्ता ने दावा किया कि ये चैट पिछले 6 महीनों में हुई हैं, यानी कि हाल ही में संपन्न हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान भी वो इन लड़कियों से चैट किया करते थे। जिस ट्विटर हैंडल से चैट की स्क्रीनशॉट लीक हुई थी, खबर लिखते समय वो ट्विटर अकाउंट मौजूद नहीं था।

बता दें कि, इस ट्विटर हैंडल पर इमाम उल हक को टैग करते हुए कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए गए। जिसमें लिखा गया कि इमाम खुद को हमेशा सिंगल बताते रहते हैं, लेकिन वो 7 से 8 महिलाओं के साथ डेटिंग कर रहे थे और उनका शोषण भी कर रहे थे।

इमाम उल हक के चैट की फोटो लीक करने वाले ट्विटर हैंडल का स्क्रीनशॉट

इस ट्वीट पर विभिन्न ट्विटर यूजर्स और इमाम के प्रशंसकों की मिश्रित प्रतिक्रियाएँ सामने आईं। जहाँ कुछ ने लड़कियों को दोषी ठहराते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी का बचाव किया, तो वहीं अन्य ने इमाम के व्यवहार की आलोचना की। कुछ लोगों ने तर्क दिया कि यह मामला #MeToo आंदोलन में सामने आए अन्य मामलों की तरह नहीं है, इसलिए इसे इस तरह से वर्गीकृत करना गलत होगा।

कुछ ऐसे भी लोग थे, जिन्होंने उस ट्विटर यूजर की आलोचना की, जिसने क्रिकेटर की बातचीत के इन स्क्रीनशॉट को शेयर किया और बाद में अपना अकाउंट डिलीट कर लिया। उन्होंने उसे अटेंशन सीकर बताया, जिसने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पब्लिसिटी पाने और ध्यान आकर्षित करने के लिए खिलाड़ी के चैट का इस्तेमाल किया।

जियो टीवी के खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस मुद्दे को व्यक्तिगत बताते हुए विवाद से दूर रहने का फैसला किया है।

इमाम उल हक हाल ही में संपन्न हुए विश्व कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड में बेहतरीन प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अर्धशतक और बांग्लादेश के खिलाफ एक शतक बनाया था। हालाँकि, पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी थी और इसकी वजह से टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

राहुल गाँधी सहित सभी कॉन्ग्रेसियों ने दम भर खाया, 2 साल से नहीं दे रहे 35 लाख रुपए: कैटरिंग मालिक ने दी आत्महत्या की...

कैटरिंग मालिक खंडेलवाल का आरोप है कि उन्हें 71 लाख रुपए का ठेका दिया गया था। 36 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है जबकि 35 लाख रुपए...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe