Saturday, July 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंडरिजवान-बाबर से छक्के लगवा, बारिश न हो... ऊपर वाले ने नहीं सुनी पाकिस्तानी लड़कियों...

रिजवान-बाबर से छक्के लगवा, बारिश न हो… ऊपर वाले ने नहीं सुनी पाकिस्तानी लड़कियों की दुआएँ: फेल हुए ओपनर्स, बरसात भी आ गई

वीडियो में लड़की कहती है, "एलेक्स हेल्स और जोश बटलर की एक न चले", वहीं एक अन्य लड़की कहती है "मोहम्मद रिजवान से छक्के लगवा"।

रविवार (13 नवंबर, 2022) को आईसीसी टी20 विश्व कप का फाइनल मैच पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है। ये मैच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में शुरुआती झटके लगने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत नाजुक दिख रही है। इस बीच, पाकिस्तानी लड़कियों का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियाँ पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत की दुआएँ माँगती दिख रहीं हैं।

वायरल वीडियो में, लड़कियाँ स्कूल की यूनिफॉर्म में नजर आ रहीं हैं। लड़कियों ने हाथ में पाकिस्तान का झंडा भी पकड़ा हुआ है। वीडियो में एक लड़की पाकिस्तान की जीत की दुआ माँगते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन करने की बात कह रही है, जिस पर अन्य लड़कियाँ ‘आमीन’ कहती नजर आ रहीं हैं।

वीडियो में लड़की कहती है, “एलेक्स हेल्स और जॉस बटलर की एक न चले”, वहीं एक अन्य लड़की कहती है “मोहम्मद रिजवान से छक्के लगवा”। इसके बाद वहाँ बैठी बाकी लड़कियाँ एक बार फिर कहतीं हैं, “आमीन!” यही नहीं, वीडियो में पाकिस्तानी गेंदबाजों को इंग्लैंड के विकेट गिराने की हिम्मत देने और मैच में बारिश न हो – इसके लिए भी दुआएँ माँगती नजर आ रहीं हैं।

हालाँकि, इसके बाद भी पाकिस्तान की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। कप्तान बाबर आजम हों या फिर मोहम्मद रिजवान और हारिस, इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगे किसी का भी बल्ला नहीं चल सका है। यही कारण है कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर महज 137 रन बनाए हैं। यानी इंग्लैंड के सामने अब 138 रनों का लक्ष्य है।

बता दें, शुरुआती दो मैचों में हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुँचने की उम्मीदें खत्म हो चुकीं थीं। लेकिन, नीदरलैंड के हाथों दक्षिण अफ्रीका की हार के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुँचा था। जहाँ, वह न्यूजीलैंड को हराकर अब फाइनल में इंग्लैंड के सामने है। पाकिस्तान और इंग्लैंड एक-एक बार टी 20 विश्वकप जीत चुके हैं। पाकिस्तान साल 2009 में वहीं इंग्लैंड साल 2010 में टी 20 क्रिकेट का विश्व विजेता बना था। यानी रविवार (13 नवंबर 2022) को जो भी टीम फाइनल जीतेगी वह दूसरी बार टी20 विश्वकप विजेता बनेगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -