Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडआदिपुरुष के टीजर से गुस्से में प्रभास... डायरेक्टर को अपने कमरे में बुलाया: वीडियो...

आदिपुरुष के टीजर से गुस्से में प्रभास… डायरेक्टर को अपने कमरे में बुलाया: वीडियो वायरल होने पर नेटिजेन्स कर रहे कॉमेंट्स

प्रभास का यह वीडियो फेसबुक से लेकर ट्विटर व इंस्टाग्राम में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने प्रभास को पहली बार गुस्से में देखा है।

साउथ इंडियन एक्टर प्रभास के लीड रोल वाली ‘आदिपुरुष’ का टीजर (2 अक्टूबर 2022) को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में रिलीज किया गया। इस फिल्म को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थीं। हालाँकि, टीजर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका।

‘आदिपुरुष’ टीजर के वीएफएक्स से लेकर भगवान राम, भगवान हनुमान और दशानन के लुक को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस ट्रोल के बीच प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘गुस्से’ में फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को अपने कमरे में बुलाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो ‘आदिपुरुष’ के टीजर रिलीज होने के बाद होटल की लॉबी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में प्रभास कुछ लोगों से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद, वह किसी से यह पूछते हुए नजर आते हैं कि ओम (फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत) कहाँ है? इस पर उन्हें जवाब मिलता है ‘पता नहीं कहाँ हैं’।

वायरल वीडियो में प्रभास को दोबारा ओम राउत को अपने कमरे में बुलाते हुए सुना जा सकता है। जिस पर ओम कहते हैं ‘हाँ मैं आपके कमरे में आ रहा हूँ’।

‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में फिल्म को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई। इसलिए, नेटिजेन्स को यह लगता है कि फिल्म का टीजर खराब होने के कारण प्रभास ने डायरेक्ट ओम राउत को अपने कमरे में बुलाया वो भी ‘गुस्से’ में। प्रभास का यह वीडियो फेसबुक से लेकर ट्विटर व इंस्टाग्राम में तेजी से वायरल हो रहा है। जहाँ लोग यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने प्रभास को पहली बार गुस्से में देखा है।

बता दें, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की शौर्यगाथा पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर अयोध्या में रिलीज किया गया। टीजर रिलीज से पहले सरयू नदी में फिल्म का खास पोस्टर लॉन्च किया गया। इस दौरान पोस्टर पानी से निकलता हुआ ऊपर आया, जिसमें आदिपुरुष (प्रभास) का धमाकेदार अवतार देखने को मिला।

इस फिल्म में प्रभास को भगवान श्रीराम, कृति सेनन को माँ जानकी और सैफ अली खान को दशानन (रावण) के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग सैफ अली खान (दशानन) के लुक को तैमूर और औरंगजेब की तरह बता रहे हैं।

वहीं, भगवान श्रीराम के रूप में नजर आने वाले प्रभास के हाथ में बंधी हुई बेल्ट जैसी चीज पर भी लोग बेहद नाखुश नजर आ रहे। फिल्म में भगवान हनुमान को बिना गदा और लेदर के कपड़ों में दिखाया गया है। इसलिए लोग लगातार फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -