Saturday, July 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंडआखिरी मुलाकात भी रही अधूरी: एक्टर राहुल वोहरा की कोविड से मृत्यु के बाद...

आखिरी मुलाकात भी रही अधूरी: एक्टर राहुल वोहरा की कोविड से मृत्यु के बाद पत्नी ज्योति ने शेयर किया भावुक संदेश

"चले गए न प्यार अधूरा कर के। आज सारा भ्रम टूट गया।" ज्योति ने शादी के वक्त की तस्वीर को ब्लैक एंड व्हाइट में पोस्ट करते हुए उस पर लिखा, "हमारी आखिरी मुलाकात भी अधूरी रही। मुझे नहीं पता कि भगवान को तुम इतने पसंद क्यों आ गए। मेरी जिंदगी जहाँ भी गया तू खुश रह।"

यूट्यूब एक्टर राहुल वोहरा की कोरोना संक्रमण से मृत्यु के बाद उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट हर जगह वायरल है। वोहरा के उस आखिरी पोस्ट को शेयर करके लोग सरकार और प्रशासन की विफलता को उजागर कर रहे हैं। मगर, इस बीच उनकी पत्नी और सह कलाकार ज्योति तिवारी ने बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अपने पोस्ट में ज्योति ने राहुल वोहरा की कई तस्वीरें शेयर की। ज्योति ने लिखा, “चले गए न प्यार अधूरा कर के।” फेसबुक की एक स्टोरी में उन्होंने लिखा, “आज सारा भ्रम टूट गया।” ज्योति ने शादी के वक्त की तस्वीर को ब्लैक एंड व्हाइट में पोस्ट करते हुए उस पर लिखा, “हमारी आखिरी मुलाकात भी अधूरी रही। मुझे नहीं पता कि भगवान को तुम इतने पसंद क्यों आ गए। मेरी जिंदगी जहाँ भी गया तू खुश रह।”

बता दें कि राहुल वोहरा की मृत्यु से एक दिन पहले ही कई वेबसाइट्स ने उन्हें डेथ रिपोर्ट करना शुरू कर दी थी। ऐसे में ज्योति ने लिखा था कि कुछ पेज मेरे पति के बारे में फर्जी खबर फैला रहे हैं। उनकी रिपोर्ट करें। वह जल्दी अच्छे हो जाएँगे।

ज्योति ने अपने एक पोस्ट में वोहरा का पोस्ट शेयर करके मदद माँगी थी। इस पोस्ट में राहुल ने बताया था कि वो कोविड पॉजिटिव हैं और एडमिट हैं। लेकिन 4 दिन से उनकी हालत में सुधार नहीं है। उन्होंने लोगों से पूछा था कि क्या कोई अस्पताल है जहाँ उन्हें ऑक्सीजन बेड मिल जाए।

जिस समय एक्टर ने यह पोस्ट किया उस समय उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा था और उन्हें देखने वाला कोई नहीं था। राहुल ने पोस्ट में बताया था कि वो बहुत मजबूरी में अपना पोस्ट लिख रहे हैं, क्योंकि उनके घरवालों से कुछ नहीं संभल रहा।

जानकारी के मुताबिक राहुल और ज्योति की शादी 6 माह पहले हुई थी। दोनों यूट्यूब पर साथ में वीडियोज बनाते थे। फेसबुक पर राहुल के 2 मिलियन फॉलोवर, यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। अपने आखिरी संदेश में राहुल ने लिखा था, “मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा।” अपनी डिटेल्स देते हुए आखिर में उन्होंने कहा था, “जल्द जन्म लूँगा और अच्छा काम करूँगा। अब हिम्मत हार चुका हूँ।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -