Monday, June 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंडBJP का अधिवेशन, कार्यकर्ताओं संग जमीन पर बैठे तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष K अन्नामलाई:...

BJP का अधिवेशन, कार्यकर्ताओं संग जमीन पर बैठे तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष K अन्नामलाई: तस्वीर देख लोगों को आई नरेंद्र मोदी के पुराने दिनों की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बताया कि कैसे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अपने 11 दिवसीय अनुष्ठान के दौरान उन्होंने दक्षिण भारत का दौरा किया और उस दौरान उन्हें जो प्यार मिला उसे वो शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते।

तमिलनाडु में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष K अन्नामलाई की सोशल मीडिया पर जम कर तारीफ़ हो रही है। बता दें कि दिल्ली में भाजपा का 2 दिवसीय अधिवेशन शनिवार (17 फ़रवरी, 2024) और रविवार को संपन्न हुआ। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश भर से भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के अन्नामलाई को कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठे हुए देखा गया। लोग उनके समर्पण की तारीफ कर रहे हैं।

के अन्नामलाई के लिए कुर्सी आरक्षित थी, क्योंकि वो प्रदेश अध्यक्ष हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठना चुना। लोगों ने कहा कि उनसे एक कार्यकर्ता के रूप में प्रेरणा ली जा सकती है। इतना ही नहीं, उनकी तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी हो रही है, जिनकी कई ऐसी पुरानी तस्वीरें सामने आती हैं जिनमें वो जमीन पर बैठे दिखते हैं। एक तस्वीर में लालकृष्ण आडवाणी को कुर्सी पर और आगे नरेन्द्र मोदी को साथी कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठे देखा जा सकता है।

भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी के बाद मालदीव के 3 मंत्रियों की बतख़ास्तगी के बाद चर्चा में आए ‘मिस्टर सिन्हा’ ने लिखा कि अन्नामलाई की यही चीज बाकियों से अलग करती है। पत्रकार हर्षवर्धन त्रिपाठी ने लिखा, “इस व्यक्ति का भविष्य शानदार दिखता है।” कइयों ने तो उन्हें ‘साउथ का मोदी’ भी कह कर संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बताया कि कैसे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अपने 11 दिवसीय अनुष्ठान के दौरान उन्होंने दक्षिण भारत का दौरा किया और उस दौरान उन्हें जो प्यार मिला उसे वो शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते।

के अन्नामलाई के बारे में सोशल मीडिया पर लोग यहाँ तक कह रहे हैं कि वो भविष्य में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री तो बनेंगे ही, उनमें प्रधानमंत्री बनने की भी सारी काबिलियत मौजूद है। हाल ही में उन्होंने पूरा राज्य में पदयात्रा निकाली है, जिसमें उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिला। उनकी सादगी की अक्सर चर्चा होती रहती है। अन्नामलाई पहले पुलिस अधिकारी थे, त्याग-पत्र देकर उन्होंने भाजपा का दामन थामा। तमिलनाडु द्रविड़ राजनीति का गढ़ है, जहाँ कमल खिलाना उनके लिए चुनौती मानी जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -