Wednesday, February 28, 2024
Homeसोशल ट्रेंडअलका लाम्बा ने 'नपुं*क, घटिया, नीच' कहकर जिसे दिया 'ओपन चैलेंज' वो निकला AAP...

अलका लाम्बा ने ‘नपुं*क, घटिया, नीच’ कहकर जिसे दिया ‘ओपन चैलेंज’ वो निकला AAP कार्यकर्ता!

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल से अलका लाम्बा की नाराजगी काफी लम्बे समय से चल रही है। हाल ही में उन्होंने केजरीवाल पर बदले की भावना से काम करने के आरोप लगाए थे।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी विधायक अलका लाम्बा और विवादों का सम्बन्ध बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ट्विटर पर सक्रियता को लेकर लाम्बा सुर्ख़ियों में रहती हैं। कभी उन्हें मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व्हाट्एप्प ग्रुप से निकाल देते हैं तो कभी जोड़ देते हैं। आज एक नया प्रकरण अलका लाम्बा से जुड़ गया है।

अरविन्द केजरीवाल से नाराज चल रही अलका लाम्बा ने आज सुबह ट्वीट करते हुए एक नंबर पोस्ट कर लिखा-

“+91 99115 88225 अबे तू जो भी है, हिम्मत हो तो सामने आकर बात कर, नपुंसक-घटिया नीच आदमी- खुली चुनोती?”

आम आदमी पार्टी की विधायक ने ट्वीट में दिल्ली पुलिस को भी टैग किया। अंदाजा लगाया जा रहा था कि कोई मनचला युवक लाम्बा को फोन कर के परेशान कर रहा है। लेकिन, एक यूजर ने जवाब देते हुए उस नंबर से जुड़ी हैरान करने वाली जानकारी दी।

@pokershash नाम के ट्विटर यूज़र ने अलका लाम्बा को जवाब देते हुए युवक की पहचान बताने का दावा किया है। युवक ने जवाब में लिखा है- “AAP ka hi banda hai. @arvindkrjiwal ?”

जवाब देने वाले यूज़र ने अलका लाम्बा द्वारा शेयर किए गए नंबर से जुड़े युवक की पहचान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता के रूप में बताई है। हालाँकि, यह जानकारी सही है या नहीं ऑपइंडिया इसकी पुष्टि नहीं करता।

अलका लाम्बा के ट्वीट पर अन्य यूज़र्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त की हैं –

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल से अलका लाम्बा की नाराजगी काफी लम्बे समय से चल रही है। हाल ही में उन्होंने केजरीवाल पर बदले की भावना से काम करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि केजरीवाल उनसे बदला लेने के लिए उन्हें उनके निर्वाचन क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने से रोक रहे हैं।

अलका लाम्बा ने ये आरोप ट्वीट के जरिए लगाए थे। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अब बदले की भावना से काम कर रहे हैं, जिसका खामियाजा चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्र की जनता को उठाना पड़ रहा है, मेरे द्वारा इलाके में लगवाए जा रहे CCTVs के काम को रुकवाकर AAP* यह कैसी राजनीति करने का उदाहरण पेश करना चाहती है?”

शायद आम आदमी पार्टी में चल रहे उनके आंतरिक मनमुटाव का ही नतीजा है कि वो सोशल मीडिया पर इस प्रकार लिखने को मजबूर हुई हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बेरहमी से पिटाई… मौत की धमकी और फिर माफ़ी: अरबी में लिखे कपड़े पहनने वाली महिला पर ईशनिंदा का आरोप, सजा पर मंथन कर...

अरबी भाषा वाले कपड़े पहनने पर ईशनिंदा के आरोप में महिला को बेरहमी से पीटने के बाद अब पाकिस्तानी मौलवी कर रहे हैं उसकी सजा पर मंथन।

‘आज कॉन्ग्रेस होती तो ₹21000 करोड़ में से ₹18000 तो लूट लेती’: PM बोले- जिन्हें किसी ने नहीं पूछा उन्हें मोदी ने पूजा है

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देखिए, मैंने एक बटन दबाया और देखते ही देखते, पीएम किसान सम्मान निधि के 21 हजार करोड़ रुपये देश के करोड़ों किसानों के खाते में पहुँच गए, यही तो मोदी की गारंटी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe