Saturday, October 16, 2021
Homeसोशल ट्रेंडमैच के बाद माँजरेकर ने जडेजा को लेकर किया ऐसा ट्वीट की मिल रही...

मैच के बाद माँजरेकर ने जडेजा को लेकर किया ऐसा ट्वीट की मिल रही हैं गालियाँ

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक करने वाले माँजरेकर का भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के साथ चल रहे विवाद ने आज एक नया मोड़ ले लिया।

कॉमेंटेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय माँजरेकर और विवाद का रिश्ता गहरा होने लगा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक करने वाले माँजरेकर का भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के साथ चल रहे विवाद ने आज एक नया मोड़ ले लिया।

विश्वकप क्रिकेट के सेमीफाइनल मैच में भारत की टीम को आज न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। लेकिन, इस मैच में रविंद्र जडेजा की पारी काफी सराहनीय रही। इसके बाद संजय माँजरेकर ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे सभी क्रिकेट प्रेमी भड़क गए और अपनी प्रतिक्रियाएँ देने लगे।

दरअसल, न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला समाप्त होने के बाद माँजरेकर ने ट्वीट किया, “अच्छा खेला जडेजा।” और ट्वीट के आखिर में एक आँख मारने वाली इमोजी भी लगा दी। हो सकता है कि इस ट्वीट के माध्यम से माँजरेकर ने गरमा-गर्मी के माहौल को हल्का करने की कोशिश की हो, लेकिन ट्विटर यूज़र्स की प्रतिक्रियाएँ तो यही बताती हैं कि कम से कम वो तो ऐसा नहीं मानते हैं।

वो ‘ज्वलनशील’ ट्वीट जिससे क्रिकेट प्रेमी खफा हो गए
माँजरेकर के ट्वीट से ‘गब्बर’ भी गुस्सा है

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले संजय माँजरेकर ने आईएएनएस से कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते। रवींद्र जडेजा ने इस पर माँजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा था। इसके बाद जडेजा ने ट्विटर पर लिखा था, “मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और अभी भी खेल रहा हूँ। जिन्होंने कुछ हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में 10 साल की हिंदू बच्ची की मौत, जुमे की नमाज के बाद हुआ था गैंगरेप: मौसी और नानी से भी दुष्कर्म, उलटे...

10 साल की मासूम के साथ कट्टरपंथियों की भीड़ ने रेप किया था। अब खबर है कि ज्यादा खून बह जाने से उसकी जान चली गई।

गहलोत सरकार में मदरसों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा 25-25 लाख रुपए का ‘दीवाली बोनस’, BJP का तंज – ‘जनता के टैक्स का सदुपयोग’

राजस्थान में मुख्यमंत्री मदरसा आधुनिकीकरण योजना के तहत मदरसों के लिए मुस्लिमों को 25 लाख रुपए तक की राशि सरकार देगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe