Monday, July 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'एक कॉल पर PM मोदी के PR के लिए मुंबई से आ गए': स्टेडियम...

‘एक कॉल पर PM मोदी के PR के लिए मुंबई से आ गए’: स्टेडियम के शिलान्यास में काशी पहुँचे सचिन तेंदुलकर तो भड़का लिबरल गिरोह, कहने लगा- ‘इनकी रीढ़ टूटी हुई’

स्टेडियम के उद्घाटन के दौरान तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीम इंडिया की जर्सी भी भेंट की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट की गई इस जर्सी पर नमो लिखा हुआ था। अब इस बात लेकर कुछ मोदी विरोधी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं और पीएम को जर्सी देते हुए उनकी तस्वीर सामने आने पर पूर्व राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर को ट्रोल कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (23 सितंबर 2023) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास किया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में BCCI के सचिव जय शाह, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, मदन लाल, रोजर बिन्नी समेत कई क्रिकेटर मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीम इंडिया की जर्सी भी भेंट की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट की गई इस जर्सी पर नमो लिखा हुआ था। अब इस बात लेकर कुछ मोदी विरोधी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं और पीएम को जर्सी देते हुए उनकी तस्वीर सामने आने पर पूर्व राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर को ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया के कुख्यात ट्रोल्स में से एक डॉक्टर नीमो यादव के नाम वाले ट्विटर हैंडल @niiravmodi ने लिखा, “ये पूर्व आईसीटी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट) खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर हैं। यूपीए शासन के दौरान वह महंगाई और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर आवाज उठाते रहते थे। इसके लिए यूपीए ने उन्हें राज्यसभा सांसद के रूप में नामित किया, ताकि वह संसद में अपनी आवाज उठा सकें लेकिन संसद में उनकी उपस्थिति सिर्फ 0.06% थी।”

इस हैंडल ने आगे लिखा, “2014 में भाजपा ने उन्हें दो विश्व कप फाइनल खेलने और उनमें 22 रन बनाने के लिए भारत रत्न दिया। तब से वह बीजेपी की कठपुतली बन गए हैं और जो मोदी कहते हैं वही करते हैं। हो सकता है कि उन्हें क्रिकेट के कारण उन्हें टेनिस एल्बो की बीमारी हो गई हो, लेकिन यह मोदी ही हैं जिन्होंने उन्हें रीढ़विहीन बना दिया है।”

जॉय नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सचिन तेंदुलकर को टेनिस एल्बो चोट लगी थी। अफसोस की बात यह है कि इसका असर उनकी रीढ़ की हड्डी पर भी पड़ा है।”

रोशन राय नाम के यूजर ने लिखा, “ये हैं पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर। उन्होंने कभी किसानों के लिए बात नहीं की। उन्होंने कभी भी पहलवानों के लिए बात नहीं की। उन्होंने कभी भी मणिपुर के लिए बात नहीं की। वह कभी मुद्दों के लिए नहीं बोलते।”

इस ट्रोलर ने आगे लिखा है, “जब वह राज्यसभा सांसद थे तो उन्होंने शायद ही कभी संसद गए हों, लेकिन आज सिर्फ एक कॉल पर मोदी के पीआर के लिए मुंबई से वाराणसी तक दौड़े चले आए। मैदान पर लीजेंड, मैदान के बाहर एक सरकारी कायर।”

वहीं, मिनी नायर नाम की यूजर ने लिखा, “आश्चर्य है कि सचिन तेंदुलकर क्रीज पर कैसे खड़े थे!!! एक चिकित्सा चमत्कार! #रीढ़विहीन।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -