Friday, July 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'तू मुसलमान… ये टीका क्यों लगाया': जहीर खान की दीपावली वाली फोटो देख भड़के...

‘तू मुसलमान… ये टीका क्यों लगाया’: जहीर खान की दीपावली वाली फोटो देख भड़के कट्टरपंथी, लिखा- मुस्लिम नहीं मना सकते यह त्योहार

यह पहली बार नहीं है, जब जहीर खान और उनकी बीवी दिवाली मनाने के कारण कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। इससे पहले भी कट्टरपंथी दोनों के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर चुके हैं।

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) दीपावली के दिन कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए। उन्होंने सोमवार (24 अक्टूबर 2022) को दीवाली की शुभकामनाएँ देते हुए बीवी अभिनेत्री सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर की। तस्वीर में जहीर और सागरिका ट्रेडिशनल लुक में हैं। जहीर ने तिलक भी लगा रखा है।

जहीर खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “हमारी तरफ से आपको दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।” इसके बाद सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी उन पर टूट पड़े। एम इसरार खान ने लिखा, “एक मुस्लिम होने के नाते आप यह त्योहार नहीं मना सकते हैं। अल्लाह आपको सही राह दिखाए।”

शहजाद नाम के यूजर को जहीर खान के माथे पर तिलक लगाने से आपत्ति है। वह लिखता है कि आप दिवाली विश कर सकते हैं, लेकिन माथे पर तिलक नहीं लगा सकते।

बाबर ने जहीर खान के लिए लिखा, “भाई तू मुसलमान था ना शायद… ये टीका क्यों लगाया है फिर।”

यह पहली बार नहीं है, जब जहीर खान और उनकी बीवी को दिवाली मनाने पर ट्रोल​ किया गया हो। इससे पहले भी कट्टरपंथी दोनों के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर चुके हैं।

फोटो साभार : जहीर खान का ट्विटर
फोटो साभार : जहीर खान का ट्विटर

साल 2019 में जहीर ने दिवाली की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा था, “धर्म परिवर्तन कर लिया क्या, भाईजान…।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “कुछ तो शर्म कर लो।” मुहम्मद फारूक असद ने जहीर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि इस तरह से दिवाली मनाने के बाद अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे। उमर ने लिखा था, “नहीं मिलेगा फ्लैट अब भी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -