Monday, July 15, 2024

विषय

अतीक अहमद

‘अतीक अहमद के बेटे शेर, दिनदहाड़े ही मारेंगे’: जेल में बंद अली का खुलासा- पूरे परिवार को थी उमेश पाल हत्याकांड की जानकारी, असद...

प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद के कहने पर ही उमेश पाल को दिनदहाड़े सबके सामने मारा गया। इन शूटरों को लीड कर रहा था अतीक का सबसे छोटा बेटा, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

अपहरण किया, बंधक बनाया… अतीक अहमद के सफाईकर्मी के नाम पर ₹8 करोड़ की संपत्ति लेकिन उसे खबर ही नहीं, दलितों की कब्जाई थी...

माफिया अतीक अहमद के घर में सफाई कर्मी के तौर पर काम करने वाले व्यक्ति के नाम पर 8 करोड़ से अधिक की संपत्तियाँ खरीदी गई थी। अब अतीक के गुर्गे उन संपत्तियों को ट्रांसफर करने का दबाव डाल रहे हैं।

अतीक की तरह ही फरार है मुख्तार अंसारी की भी बीवी, शौहर की मौत के बाद भी कोई अता-पता नहीं: अफ़्शाँ पर दर्ज हैं...

मुख़्तार अंसारी की बीवी का कोई अता-पता नहीं है। उस पर पुलिस ने 75,000 रुपए का इनाम भी रखा हुआ है। उस पर 13 मुकदमे दर्ज हैं, गैंगस्टर एक्ट का भी मामला चल रहा है।

राजू पाल की हत्या में 6 को उम्रकैद, 1 को 4 साल जेल: अतीक-अशरफ भी थे नामजद, इसी कांड का गवाह था उमेश पाल

इस मामले में माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ भी नामजद आरोपित थे, जिनकी प्रयागराज में हत्या हो गई थी। इसलिए उनका नाम हटा दिया गया।

‘प्यार से डिनर कराया, दोनों मेड फॉर कैमरा आदमी’: जब मुख्तार-अतीक ‘साहब’ के ‘तहजीब’ पर मर मिटे थे राजदीप सरदेसाई, तंदूरी चिकन का स्वाद...

दोनों गैंगस्टरों के बारे में पूछने पर जहाँ हर कोई इनके दहशत की कहानियाँ सुनाता है तो वहीं राजदीप सरदेसाई को इनके यहाँ का चिकेन याद आता है।

जुलूस, पटाखे, गाड़ियों का काफिला… अतीक अहमद के 2 बेटों के छूटने का कुछ ऐसे मना जश्न, ‘बाल सुधार गृह’ में माँगते थे कड़ाही...

अतीक अहमद के इन दोनों बेटों को नाबालिग होने के कारण मार्च में 'बाल संरक्षण गृह' में भेजा गया था। इन्हें छोड़ने को लेकर अतीक की बहन परवीन अहमद कुरैशी ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी।

‘योगी जी ने सपना पूरा किया’: प्रयागराज में 76 गरीब परिवारों को UP के CM ने सौंपी घर की चाबी, गैंगस्टर अतीक अहमद से...

सीएम योगी ने मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद के कब्जे से जमीन खाली कराकर उस पर गरीबों के लिए फ्लैट बनवाए। इसकी चाबी उन्हें सौंप दी गई।

जिस जमीन पर कभी था अतीक अहमद का कब्जा, वहाँ ‘भगवा रंग’ के 76 फ्लैट तैयार: खरीदने के लिए 6071 लोगों ने किया आवेदन,...

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई जमीन पर गरीबों का आवास बनकर तैयार है। घरों के आवंटन के लिए 6 जून को लॉटरी निकाली जाएगी।

न फाति​हा-न दुआ, न कोई फूल चढ़ाने आया: 40वें पर अतीक और अशरफ की कब्र को चादर तक न मिली, माफिया बीवी अब भी...

40वें पर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की कब्र पर सन्नाटा पसरा रहा। कब्र पर फूल चढ़ाने और चादरपोशी की रिवाज तक निभाने कोई नहीं आया।

शिया वक्फ बोर्ड की कई बीघा जमीन पर अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का कब्जा, मुक्त कराने के लिए CM योगी को लिखा पत्र

मृतक माफिया अतीक अहमद और जेल में बंद मुख्तार अंसारी ने वक्फ बोर्ड की जमीन पर भी कब्जा कर रखा है। उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें