Tuesday, July 23, 2024

विषय

एनसीबी

₹600 करोड़ के ड्रग्स के साथ धराए 14 पाकिस्तानी तस्कर, अधिकारियों को देख बरसाने लगे थे गोलियाँ: ATS ने एजेंसियों संग मिल कर बिछाया...

गुजरात में इंटरनेशनल समुद्री सीमा के पास भारतीय एजेंसियों ने 14 पाकिस्तानियों के साथ एक नाव पकड़ी है। उस पर 600 करोड़ रुपए के ड्रग्स मिले।

पंजाब में 2 अफगान सहित इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट के 16 गिरफ्तार, 60kg ड्रग्स और गोलियाँ बरामद: नाइट क्लब आदि में सिंडिकेट के लगे हैं...

पंजाब के लुधियाना में NCB ने इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट का खुलासा किया गया है। एजेंसी ने 60 किलो ड्रग्स और 31 गोलियाँ बरामद की है।

NCB ने दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट, क्या पति संग जेल जाएँगी भारती सिंह: 2 साल पहले कॉमेडियन जोड़े के घर से मिला...

NCB ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। कपल जमानत पर बाहर है।

₹1550 करोड़ के 250 किलो हेरोइन जहाजों से जब्त: गुजरात ATS ने 6 पाकिस्तानी पकड़े, NCB की कार्रवाई में 6 ईरानी तस्कर गिरफ्तार

सुरक्षा एजेंसियों ने गुजरात और केरल से 1550 करोड़ रुपए मूल्य के 250 KG की हेरोइन जब्त कर 6 पाकिस्तान और 6 ईरानी नागरिकों को अरेस्ट किया है।

‘हिसाब तुमको देना पड़ेगा… तुमको खत्म कर देंगेः आर्यन खान को पकड़ने वाले अफसर को धमकी, नवाब मलिक ने भी घेरा था

NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी नवाब मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद मिली है।

4 जगह, 30000 किलो ड्रग्स राख: ₹100 करोड़ के मादक पदार्थ NCB ने जलाए, गृह मंत्री अमित शाह ने खुद देखा लाइव

गृह मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए 4 जगहों पर 30000 किलो से ज्यादा ड्रग्स को राख होते लाइव देखा।

सुशांत को ड्रग्स के लिए ‘पागल’ बनाया, गांजा देती थी रिया चकवर्ती: NCB ने बताया- पूजा सामग्री के नाम पर खरीदे गए ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट का ड्राफ्ट दाखिल कर दिया है। इसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोवित समेत 35 लोगों का नाम है।

शाहीन बाग से NCB ने ₹400 करोड़ मूल्य के 100Kg ड्रग्स किया बरामद, ₹30 लाख कैश भी जब्त: अफगानिस्तान से जुड़े तार

एनसीबी ने दिल्ली के शाहीन बाग में लगभग 100 किलोग्राम ड्रग्स और रुपए गिनने वाले मशीन के साथ 30 लाख रुपए नकद बरामद किया है।

NCB ने अपने दो अधिकारियों को किया निलंबित, आर्यन खान ड्रग्स मामले की कर रहे थे जाँच: संदिग्ध गतिविधियों के हैं आरोप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के DDG ज्ञानेश्वर सिंह की सिफारिश पर आर्यन खान ड्रग केस से जुड़े दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।

ड्रग्स केस में आर्यन खान के खिलाफ NCB को नहीं मिला कोई सबूत: मीडिया में किए जा रहे दावे में कितना दम

मीडिया ने एक बार फिर ड्रग मामले में आर्यन खान की संलिप्तता को खारिज करने की कोशिश की है। वहीं, NCB ने कहा कि मामले जाँच जारी है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें