Thursday, July 29, 2021

विषय

कांग्रेस

रूठे कॉन्ग्रेसियों के लिए मौसम अच्छा… पर सचिन पायलट न सिद्धू हैं और न राजस्थान की आबोहवा पंजाब जैसी

पंजाब में सिद्धू की लड़ाई पार्टी के भीतर अपना 'कद' हासिल करने की थी, जबकि राजस्थान में पायलट अपना 'हक' हासिल करने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

CID और ‘जाँच वाली फाइलों’ से कैप्टन करेंगे सिद्धू को ‘बोल्ड’: विधायकों को साधने के लिए रखवा रहे हैं नजर

नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कॉन्ग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के तेवर में कोई नरमी नहीं दिख रही है।

‘आप क्रोनोलॉजी समझिए! तथाकथित रिपोर्ट के लीक होने का समय और संसद में ये व्यवधान’: अमित शाह

“आज मैं गंभीरता से कहना चाहता हूँ- इस तथाकथित रिपोर्ट के लीक होने का समय और फिर संसद में ये व्यवधान...आप क्रोनोलोजी समझिए!”

जब कॉन्ग्रेस के नेतृत्व वाली UPA सरकार ने प्रणब मुखर्जी, अमर सिंह समेत अन्य नेताओं की बेशर्मी से की जासूसी: RTI से खुला राज

2013 में दायर एक आरटीआई के जवाब से पता चला कि केंद्र की यूपीए सरकार 9,000 फोन और 500 ईमेल अकाउंट्स की बारीकी से निगरानी कर रही थी।

पेगासस के विरोध में सैकड़ों कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया नंग-धड़ंग प्रदर्शन, उड़ाई COVID मानदंडों की धज्जियाँ: देखें वीडियो

कथित फोन टैपिंग मामले को लेकर सोमवार को 'युवा नेता' श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में सैकड़ों कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

प्रियंका गाँधी के धरने पर यूपी पुलिस का एक्शन: प्रदेश कॉन्ग्रेस अध्यक्ष समेत 500 से अधिक कार्यकर्ताओं पर FIR

शुक्रवार (16 जुलाई 2021) को लखनऊ में जीपीओ पर गाँधी प्रतिमा के नीचे प्रियंका गाँधी और अजय कुमार लल्लू सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत कर धरना दिया था।

शायर मुनव्वर राणा की बेटी के साथ UP कॉन्ग्रेस अध्यक्ष ने किया दुर्व्यवहार: खुद उरूसा राणा ने बताई हर बात

विवादित शायर मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा राणा ने कॉन्ग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

FREE की डुगडुगी के साथ गुजरात में AAP की एंट्री: भाजपा या कॉन्ग्रेस- किसको रहेगा डर?

इस साल की शुरुआत में सूरत नगर निगम चुनावों में 27 सीटें जीतकर उत्साहित आम आदमी पार्टी की निगाहें अब दिसंबर 2022 में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों पर हैं।

घर में एक अध्यक्ष नहीं खोज पा रही कॉन्ग्रेस, विदेश में पौने दर्जन अध्यक्ष एक साथ नियुक्त: इटली में भी सौपीं कमान

सवा सौ वर्षो से भी अधिक पुरानी पार्टी के लिए इससे बड़ी विडंबना क्या होगी कि वह भारत में अपने लिए एक अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं कर पा रही पर यूरोप के नौ देशों में एक साथ अध्यक्ष नियुक्त कर ले रही है।

सिंधिया को ‘उड़ान’ से पायलट की लैंडिंग के चर्चे: राजस्थान कैबिनेट में समर्थकों को जगह देने को गहलोत नहीं तैयार

सिंधिया के पीछे-पीछे पायलट ने भी बगावती तेवर दिखाए थे, पर आखिरी फैसला नहीं कर पाए। अब सिंधिया के मंत्री बनने के बाद उनके अगले कदम को लेकर कयास लग रहे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,723FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe