Friday, January 21, 2022

विषय

गुजरात

‘आपका पैगाम लंदन पहुँचा दिया है, अच्छा काम हो रहा है’: विदेश से आ रहा पैसा, ‘लालच’ दे गुजरात के गाँव में आदिवासी बनाए...

"आपका पैगाम लंदन पहुँचा दिया है, अच्छा काम हो रहा है।" धर्मांतरण रैकेट के मुख्य आरोपितों में से एक, हाजी अब्दुल्ला फेफड़ावाला को यह कहते हुए वीडियो में सुना जा सकता है।

सूरत में जैन समुदाय तो भरूच में हिन्दू परिवार बने निशाना: गुजरात में ‘लैंड जिहाद’ का सहारा ले रहे मुस्लिम, कानून को धता बता...

सूरत के गोपीपुरा में जैन समुदाय को प्रताड़ित किया गया। भरूच के सोनी फलिया में भी 'लैंड जिहाद' हो रहा है। गुजरात में इस्लामी धर्मांतरण सीरीज।

दरगाह का पानी, ताबीज, वशीकरण और धर्मांतरण: जानिए गुजरात में कितना फैला है ‘लव जिहाद’ का जाल, कैसे बनाते ​हैं शिकार

कहने को नर्सिंग कॉलेज और अस्पताल। चला रहे हैं ट्रस्ट। मकसद आदिवासी महिलाओं का इस्लामी धर्मांतरण। पढ़िए, गुजरात में लव जिहाद कैसे चल रहा।

लव, लैंड, जिहाद… आपने सुना है, पूजा ने भोगा है: सूरत-मुंबई-कटिहार हर जगह दिलशाद के मददगार, पर हिंदू लड़की का कौन

'लव जिहाद' को जानना है तो पूजा की आपबीती पढ़िए। जब वह 17 साल की थी उसे दिलशाद ने अगवा कर लिया। सूरत से मुंबई होते बिहार के एक गाँव ले गया। जबरन निकाह किया...

रामचंद्र गुहा कभी उन्हें भी याद कर लो जो गोधरा में जिंदा जला दिए गए, क्योंकि रामभक्त भी हाड़-माँस के ही इंसान थे

रामचंद्र गुहा ने स्क्रॉल में लिखे अपने आर्टिकल में कॉन्ग्रेस का महिमामंडन करते हुए बताया कि कैसे नरेंद्र मोदी ने गुजरात दंगों के लिए मुस्लिमों से माफी नहीं माँगी है।

माँ-बाप के साथ खेत पर मजदूरी करने जाती थी नाबालिग, पादरी ने मौका देख किया रेप, बीवी से बनवाई Video

पादरी पर आरोप है कि उसने एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया और उसकी पत्नी ने इस दौरान लड़की की वीडियो बनाई व फोटो खींची।

बेट द्वारका नहीं, शियाल बेट पर मुस्लिमों ने किया दावा, जजों के कृष्णनगरी कहने से हुआ भ्रम: बीजेपी सांसद ने बताया क्या है विवाद...

बीजेपी सांसद पूनमबेन मदान ने कहा कि हाई कोर्ट की बेंच ने कृष्ण नगरी का संदर्भ दिया था, जिसके कारण भ्रम की स्थिति उत्पन्न हुई।

भरुच धर्मान्तरण केस में समद, शब्बीर, अब्दुल्ला फेफड़ावाला सहित 5 के खिलाफ अरेस्ट वारंट, 37 आदिवासी परिवारों को बनाया था मुस्लिम

गुजरात की भरूच पुलिस ने भरूच में सामूहिक धर्मान्तरण मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए जिला अदालत से पाँच मुख्य आरोपितों के खिलाफ अरेस्ट वारंट हासिल कर लिया है।

गुजरात के ‘बेट द्वारका’ के दो द्वीपों पर सुन्नी वक्फ बोर्ड ने किया दावा, हाईकोर्ट ने कहा- कृष्णनगरी में वक्फ का कैसा मालिकाना हक?

बेट द्वारका के दो द्वीपों पर वक्फ बोर्ड के दावे पर गुजरात हाईकोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा- बोर्ड कृष्णनगरी पर दावा कैसे कर सकता है।

भरूच के 37 परिवारों का इस्लाम में धर्मांतरण: लालच देने वाले 4 फरार आरोपित पहुँचे हाईकोर्ट, FIR खारिज करने की माँग

गुजरात के भरूच में सामूहिक धर्मांतरण के मामले में 6 और गिरफ्तारी हुई है, जबकि फरार 4 आरोपियों ने FIR रद्द कराने के लिए HC का रुख किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe