Monday, April 15, 2024

विषय

गोकशी

राजस्थान की BJP सरकार ने 200 पुलिसकर्मियों को पीछे लगाया, तब पकड़े गए अलवर बीफ मंडी के सभी 22 ‘किरदार’: खुले में गाय काटकर...

राजस्थान पुलिस ने अलवर में गोमांस की मंडी चलाने वाले सभी 22 नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया। अब सरपंच को देनी होगी गोहत्या की सूचना।

बीहड़ की जमीन पर किया कब्जा, फिर शुरू की बीफ मंडी: अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर, 70 बीघा जमीन से हटाया कब्जा; रोज काटते...

राजस्थान के अलवर में बीफ मंडी के खुलासे के बाद प्रशासन एक्शन के मोड में है। अवैध निर्माणों पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है।

हर महीने काट रहे थे 600 गाय, 50 गाँवों में गोमांस की होम डिलीवरी: बीफ मंडी के खुलासे के बाद पूरा थाना लाइन हाजिर,...

राजस्थान के अलवर में बीफ मंडी का खुलासा होने के बाद पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी किया गया है।

सतारा में गोरक्षकों पर पशु तस्करों का हमला; हिन्दू संगठन के सदस्य को घोंपी गई चाकू… फर्जी कागजात से हो रही थी मवेशियों की...

महाराष्ट्र के सतारा जिले में पशु तस्करों द्वारा गोरक्षकों पर चाकुओं से हमला किया गया है। 2 हमलावरों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

UP पुलिस को सामने देख गोतस्कर साजिद की हालत हुई खराब, बचने के लिए चलाई ताबड़तोड़ गोलियाँ: एनकाउंटर में ढेर हुआ, साथीदार भी घायल

उत्तर प्रदेश के रामपुर में यूपी पुलिस ने एक गोतस्कर का एनकाउंटर किया। इस दौरान दूसरा तस्कर भी घायल हो गया।

रामपुर: निकाह की दावत के लिए घर में हो रही थी गोकशी, दूल्हा यासीन समेत 6 गिरफ्तार

रामपुर के टांडा में गोकशी के आरोप में एक दूल्हा अपने परिजनों समेत निकाह वाले दिन गिरफ्तार किया गया। निकाह की दावत के लिए गोकशी हो रही थी।

गोहत्या की सूचना पर पहुँची महिला कांस्टेबल को गले में फंदा डालकर घसीटा: वसीम, आफरीन समेत 10 पर केस दर्ज

एक महिला सिपाही को आरोपितों ने दबोचकर जान से मारने की नीयत से गले में रस्सी का फँदा डाल कर घसीटा, जिसको अन्य पुलिसकर्मियों ने काफी मुश्किल से बचाया।

यूपी पुलिस ने मंदिर के पास गायों की हत्या करने वाले कसाइयों को घेरा, मुठभेड़ के बाद 3 को दबोचा

दादरी में पुलिस और गाय की हत्या करने वाले कसाइयों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद पुलिस ने 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

गोकशी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं, फास्ट ट्रैक में सुने जाएँगे इससे जुड़े मामले: मनोहर लाल खट्टर

सीएम ने कहा कि नूह जिले में गोकशी किसी भी हालत में नहीं होने दी जाएगी। गोकशी के मामलों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा, ताकि आरोपितों के जल्द से जल्द सजा मिल सके।

गोवंश का मिला अवशेष, हिन्दू संगठनों के विरोध पर पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड: 13 हिरासत में

दरोगा सहित 5 पुलिसकर्मियों को लापरवाही बरतने की वजह से निलंबित कर दिया गया है। इस घटना की जाँच-पड़ताल के लिए 3 टीमों का गठन किया गया। पुलिस ने कई मीट विक्रेताओं और मांसाहार परोसने वाले होटलों में छापा मारकर 13 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe