Tuesday, April 16, 2024

विषय

झटका या हलाल

यूपी में हलाल सर्टिफिकेट के पीछे एक बड़े उलेमा का हाथ: सबूत जुटाने में लगी STF, टेरर फंडिंग की भी चल रही जाँच

हलाल सर्टिफिकेट से करोड़ों कमा रहे है चार मुस्लिमों की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में यूपी के एक मुस्लिम उलेमा का नाम सामने आ रहा है।

हलाल के नाम पर ‘हराम’ की कमाई कर रहे थे मौलाना हबीब यूसुफ और मौलाना मुइदशीर, ताहिर और अनवर के साथ यूपी एसटीएफ ने...

हलाल काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना हबीब युसूफ पटेल, उपाध्यक्ष मौलाना मुईदशीर सपडीहा, जनरल सेक्रेटरी मुफ़्ती ताहिर जाकिर और कोषाध्यक्ष मोहम्मद अनवर खान को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। ये लोग सर्टिफिकेट के नाम पर वसूली कर रहे थे।

‘सनातन धर्म में बलि प्रथा अनादि काल से’: बोले मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह, पूछा- श्यामा माई मंदिर में रोक लगाने वाले क्या बकरीद...

दरभंगा के श्यामा माई मंदिर में बलि देने पर लगी रोक का विरोध करते हुए गिरिराज सिंह ने पूछा है कि क्या बकरीद पर इस तरह की रोक लगा सकते हैं।

Mcdonald’s के आउटलेट पर छापा, हलाल सर्टिफिकेट वाले कई आइटम जब्त: यूपी में बैन के बाद शुरू हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई, सारे आउटलेट्स पर पड़ेगी...

FSDA जल्द ही एक फोन नंबर भी जारी करेगा, जहाँ कॉल कर के आम लोग भी हलाल संबंधित सूचनाएँ दे सकते हैं। इन सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

UP में बैन के खिलाफ कोर्ट जाएगा हलाल ट्रस्ट: जानिए कौन है इस सर्टिफिकेट का ठेकेदार, क्यों योगी सरकार ने लगाया है प्रतिबंध

हलाल ट्रस्ट ने कहा कि हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स पर बैन लगाना गलत है। ये व्यक्तिगत व उत्पाद बनाने वालों की मर्जी है कि वो कैसे बेचें।

हलाल सर्टिफिकेट के नाम पर हिंदू एवं अन्य समुदाय के व्यापारियों का बहिष्कार, आतंकियों को फंडिंग की आशंका: FIR में साजिशों का खुलासा

हलाल सर्टिफिकेट के खिलाफ लखनऊ में दर्ज FIR में जमीयत उलेमा ए हिन्द पर आतंकियों को फंडिंग करने की साजिश का आरोप है।

उत्तर प्रदेश में अब जेल भेजवा देगा ‘हलाल’: निर्माण, भंडारण, वितरण, खरीद-बेच सब पर योगी सरकार ने लगा दिया बैन, कहा- ये नियमों का...

उत्तर प्रदेश में अब हलाल सर्टिफिकेट के कोई मायने नहीं रह गए हैं, बल्कि ये सर्टिफिकेट वाले उत्पादों को रखने पर जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

उत्तर प्रदेश में अब नहीं बिकेंगे हलाल प्रोडक्ट? CM योगी ने दिए कार्रवाई के निर्देश, लखनऊ में 9 कंपनियों पर FIR

हलाल सर्टिफिकेशन को धंधा बनाकर चलाने वाली कंपनियों पर कार्रवाई होगी, जो तेल, साबुन, टूथपेस्ट, मधु समेत कई अन्य शाकाहारी उत्पादों को भी हलाल प्रमाण पत्र दे रही हैं।

हलाल बैन करने जा रहा कर्नाटक: जानिए कैसे चल रहा आर्थिक जिहाद, क्यों काटने से पहले बेहोश करना इस्लाम में नहीं कबूल

कर्नाटक में भाजपा सरकार ने हलाल मांस को प्रतिबंधित करने के लिए विधानसभा में बिल लाएगी। आशंका है कि कॉन्ग्रेस इसका विरोध करेगी।

हलाल बैन करने वाला पहला राज्य हो सकता है कर्नाटक: बिल लाने की तैयारी, विधानसभा में सावरकर की तस्वीर से कॉन्ग्रेस चिढ़ी

कर्नाटक में हलाल विरोधी विधेयक लाने की तैयारी की जा रही है। वहीं सदन में सावरकर की तस्वीर लगाने पर कॉन्ग्रेस ने हंगामा किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe