Thursday, May 13, 2021

विषय

डॉक्टर

कॉन्ग्रेस MLA और पूर्व कॉर्पोरेटर पर FIR: ऑन ड्यूटी बदतमीजी और धमकी के बाद डॉक्टर ने दे दिया था इस्तीफा

इन दोनों ने अस्पताल के परिसर में ही ऑन-ड्यूटी डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया था। सबूत के रूप में CCTV फुटेज और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान मौजूद हैं।

सुशांत के परिवार ने CBI को पत्र लिख मेडिकल रिपोर्ट की समीक्षा करने की माँग की: AIIMS पैनल को बताया- अनप्रोफेशनल

केंद्रीय जाँच एजेंसी को लिखे गए अपने पत्र में राजपूत के परिवार ने पैनल और एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता पर निशाना साधते हुए मीडिया में रिपोर्ट लीक करने का आरोप लगाया।

मिलिए, छत्तीसगढ़ के 12वीं पास ‘डॉक्टर’ निहार मलिक से; दवाखाना की आड़ में नर्सिंग होम चला करता था इलाज

मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर का है। दवा दुकान के पीछे चार बेड का नर्सिंग होम और मरीज देख स्वास्थ्य विभाग की टीम अवाक रह गई।

सुशांत केस: क्राइम सीन रीक्रिएट, डॉक्टरों से पूछताछ में कई खुलासे, एक्टर की बिल्डिंग में पानी पीने पहुँची मुंबई पुलिस भी शक के घेरे...

सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट कर रही है। ताकि घटनास्थल की जाँच व तमाम जानकारी कंफर्म हो सके और हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जाँच की जा सके। फ्लैट पर बेडरूम में डमी टेस्‍ट भी किया गया।

डॉ तुफैल अहमद गिरफ्तार: कोरोना+ लड़की से 2 बार रेप की कोशिश, बिना ग्लव्स, PPE किट पहने आइसोलेशन वार्ड गया

अलीगढ़ में डॉक्टर तुफैल अहमद ने 25 साल की युवती के साथ ज़्यादती और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। डॉक्टर को एक होटल से गिरफ्तार...

‘कॉन्ग्रेसी’ एक्टिविस्ट ने फर्जी तस्वीरें शेयर कर सेना को किया बदनाम: थाई सैनिक को बताया लद्दाख में घायल भारतीय जवान

डॉ.राय ने अगस्त 2019 में बाबा रामदेव के सहयोगी को कांफीडेंशियल मेडिकल रिपोर्ट प्रकाशित कर गलत तरीके से फँसाने की थी। उन्होंने रामदेव के सहयोगी आचार्य बालगोविंद की झूठी रिपोर्ट को प्रकाशित किया था।

कोरोना युद्ध में सैनिकों को नहीं रख सकते दुखी: डॉक्टरों को सैलरी नहीं मिलने पर SC

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा युद्ध के समय आप अपने सैनिकों को नाखुश नहीं करते। कुछ इसी तरह कोरोना के खिलाफ लड़े जा रहे इस युद्ध में......

विपक्षी नेताओं, वामपंथी पत्रकारों ने AIIMS में घटिया PPE किट-मास्क को लेकर फैलाया था फेक न्यूज़: PIB फैक्ट चेक में खुलासा

पीआईबी ने CNN न्यूज 18 के पत्रकार रुनझुन शर्मा के दावे को खारिज करते हुए कहा कि एम्स के डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को दिए गए उपकरणों की गुणवत्ता स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा निर्धारित मानकों को पूरा करती है। जिनका मूल्यांकन स्वयं एम्स समिति द्वारा प्रमाणित किया गया है।

महाराष्ट्र: कोरोना महामारी से जूझ रहे डॉक्टरों के वेतन में उद्धव सरकार ने की कटौती, डॉक्टर बोले- अब काम पर पड़ेगा असर

"मैं 20 साल से स्वास्थ्य विभाग में पूरी मेहनत के साथ काम कर रहा हूँ। मार्च के महीने में मेरी सैलरी 50 फ़ीसदी कटी और अभी तक अप्रैल की सैलरी तक नहीं मिली है।"

विशाखापत्तनम में निलंबित डॉक्टर से बदसलूकी: सरेआम शर्ट उतार जताया विरोध, हाथ बॉंध ले गई पुलिस

पीपीई मॉंगने पर निलंबित किए गए डॉक्टर से बदसलूकी पर विपक्षी दलों के साथ-साथ आम लोगों ने भी नाराजगी जताई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,374FansLike
92,974FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe