Monday, April 15, 2024

विषय

डॉक्टर

ओखला के AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे अनस ने अलीगढ़ में डॉक्टर को पीटा, महिला रिश्तेदारों ने भी की गाली-गलौच: पुलिस में शिकायत

डॉ. सुहेब आरिफ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जेएनएमसी के वरिष्ठ रेजिडेंट डॉक्टर हैं। इस हमले में उन्हें कई चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

महिला मरीज के पेट में छोड़ी 2 कैंची, 5 साल बाद ऑपरेशन से निकली: केरल कोर्ट ने किया डॉक्टर शहाना समेत 4 को तलब,...

केरल के कोझिकोड में एक महिला के पेट में दो कैंची छोड़ने के वाले चार स्वास्थ्यकर्मियों को कोर्ट ने समन किया है।

केरल में बवासीर का इलाज, ‘डॉक्टर’ बंगाल वाले… कलेक्टर ऑफिस से बस 4 किलोमीटर दूर: पुलिस ने क्यों कर लिया अरेस्ट

केरल पुलिस ने त्रिशूर में 2 झोलाछाप डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है। यह बिना किसी मेडिकल की पढ़ाई के बवासीर जैसे गंभीर रोगों के इलाज का दावा करते थे।

पंजाब में डॉक्टरों ने दो जिंदा मरीजों को कब्रिस्तान में फेंकवाया, फिर भागने की दर्ज करा दी शिकायत: HIV+ दोनों पीड़ितों में से एक...

पंजाब के मानसा स्थित सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने दो HIV+ मरीजों का इलाज कराने के बजाय उन्हें कब्रिस्तान में फेंकवा दिया। एक की मौत हो गई।

डॉक्टर ने 600 मरीजों को लगाया नकली पेसमेकर, 200 की हो गई मौत: सैफई मेडिकल कॉलेज में ‘कमीशन’ के लिए जान का सौदा

सैफई में आयुर्विज्ञान अस्पताल के डॉक्टर ने 600 मरीजों के भीतर नकली पेसमेकर लगाए थे। इनमें से 200 मरीजों की मौत हो गई है।

GPS देखकर चला रहे थे कार, सड़क की जगह उफान मार रही नदी में समा गए: केरल में जन्मदिन की शॉपिंग से लौट रहे...

अक्सर हम रास्ता खोजने के लिए जीपीएस की मदद लेते हैं। लेकिन केरल के एर्नाकुलम में जीपीएस की मदद से सफर कर रहे दो डॉक्टरों की नदी में डूबने से मौत हो गई।

पार्टी की, दारू पिया… फिर हवा का इंजेक्शन दे नवजात को मार डाला नर्स ने, जुड़वाँ बहन भी टारगेट: 1 साल में 7 बच्चों...

भारतीय डॉक्टर रवि जयराम की वजह से यूके की हत्यारिन नर्स लूसी लेटबी के 6 और नवजात बच्चों को मौत के घाट उतारने का मंसूबा कामयाब नहीं हो सका।

इलाज कराने क्लीनिक आई महिला, नशे का इंजेक्शन लगा किया गैंगरेप: डाॅक्टर शाकिब गिरफ्तार-जकी फरार, Video वायरल करने धमकी भी दी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खोड़ा स्थित एक क्लीनिक में इलाज कराने गई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। कथित तौर पर नशे का इंजेक्शन लगाकर डाॅक्टरों ने उसके साथ दरिंदगी की।

जिसने 16000 मरीजों का दिल किया ठीक, 41 साल की उम्र में उनका खुद का दिल हुआ फेल: कॉर्डियोलॉजिस्ट गौरव गाँधी की हार्ट अटैक...

डॉक्टर गौरव गाँधी 41 साल के थे। पूरी तरह स्वस्थ थे। 16 हजार से अधिक मरीजों की हार्ट सर्जरी कर चुके थे। लेकिन मंगलवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनकी खुद की मौत हो गई।

पटना का अस्पताल, इमरजेंसी वार्ड में 2 साल से इलाज कर रहा था नकली डॉक्टर मोहम्मद शमीम: CBI ने फेक डिग्री की खोली पोल

बिहार के एक जाने-माने प्राइवेट अस्पताल में एक नकली डॉक्टर करीब ढाई साल से काम कर रहा था। यह अस्पताल है, पटना का पारस हॉस्पिटल।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe