Saturday, June 22, 2024

विषय

तृणमूल कांग्रेस

‘एक आदमी (शाहजहाँ शेख) को बचाने के लिए क्यों आ रहे?’: ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, संदेशखाली मामले में नहीं चाहती थी...

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। ममता सरकार ने संदेशखाली मामले में CBI जाँच पर रोक लगाने की याचिका लगाई थी।

EC दफ्तर के बाहर से दिल्ली पुलिस ने उठाया, छोड़ दिया तो थाने में ही बैठ गए TMC नेता: ‘ड्रामा’ लंबा होते देख फुटेज...

टीएमसी नेताओं को पुलिस थाने से हटने को बोल रही है लेकिन वो लोग पुलिस की एक नहीं सुन रहे। उनके धरने की वीडियो सामने आई है। कोई जमीन पर बैठा है तो कोई कुर्सी पर।

‘मुझे मारा, कार में घुसने की कोशिश की’: माँ काली की पूजा कर लौट रहीं BJP की महिला उम्मीदवार पर बंगाल में हमला, लॉकेट...

हुगली से बीजेपी की प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी के गुंडों पर हमले का आरोप लगाया है। घटना के समय वे चुनाव प्रचार कर लौट रहीं थी।

‘TMC की ओर से ईद के गिफ्ट में लुंगी और नमाजी टोपी’: झोले पर ममता बनर्जी की तस्वीर, भाजपा ने किया चुनाव आयोग से...

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेताओं द्वारा ईद के गिफ्ट में लुंगी और नमाजी टोपी बाँटने का वीडियो वायरल। भाजपा ने शेयर किया वीडियो।

संदेशखाली की जो बनीं आवाज, उनका बैंक डिटेल से लेकर फोन नंबर तक सब किया लीक: NCW से रेखा पात्रा ने की TMC नेता...

बशीरहाट से भाजपा की प्रत्याशी रेखा पात्रा ने टीएमसी नेता के विरुद्ध महिला आयोग में निजता के हनन के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है।

‘नहीं पता किसने दिया चंदा, आफिस के बॉक्स में डाल गए’: इलेक्टोरल बॉन्ड पर TMC का जवाब, नीतीश कुमार की JDU को भी ‘गुमनाम’...

पार्टियों के मुताबिक उन्हें नहीं पता कि उनकी पार्टियों को करोड़ों किसने डोनेट किए। किसी को लिफाफे में दान मिला तो किसी को दान पेटी में।

मंदिरो में तोड़फोड़, दुकानों और घरों में लूटपाट: जिस हाजी नुरुल इस्लाम पर है हिन्दू विरोधी दंगों का आरोप उसे ममता बनर्जी ने दिया...

साल 2010 में देगंगा के हिन्दू विरोधी दंगों का मुख्य आरोपित रहा है TMC का बशीरहाट से लोकसभा प्रत्याशी हाजी नुरुल इस्लाम

मुश्किल समय में TMC ने नहीं दिया साथ… तृणमूल कॉन्ग्रेस के MLA तापस रॉय ने नाराज होकर पहले छोड़ी विधायकी, फिर पार्टी से इस्तीफा

टीएमसी नेता तापस रॉय ने ममता बनर्जी को झटका देते हुए विधायक पद छोड़ दिया है, साथ ही पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है। वो पार्टी के वरिष्ठ नेता माने जाते थे।

शेख शाहजहाँ तो गिरफ्तार हो गया पर इस मरी हुई व्यवस्था का इलाज कौन करेगा, क्योंकि जंगलराज से भी गया गुजरा है ममता बनर्जी...

बंगाल की असली चुनौती शाहजहाँ शेख की गिरफ्तारी नहीं है, बल्कि वो व्यवस्था है जिसने उसे संदेशखाली की सल्तनत चलाने की इजाजत दी।

‘संदेशखाली के शैतान’ शेख शाहजहाँ को बंगाल पुलिस ही नहीं CBI या ED भी कर सकती है गिरफ्तार: कलकत्ता HC सख्त, कार्रवाई को लेकर...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार (26 फरवरी 2024) को आदेश में साफ किया है कि शेख शाहजहाँ को गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई और ईडी भी स्वतंत्र हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें