Tuesday, September 21, 2021

विषय

तृणमूल कांग्रेस

बाबुल सुप्रियो ने बताया- दीदी ने गाने की दी इजाजत, लेकिन ट्विटर पर बिगड़ा सुर: डेढ़ महीने में जो कमाया उससे ज्यादा एक दिन...

ममता बनर्जी को पीएम मेटेरियल बताने वाले बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर पिछले डेढ़ महीने में जितने फॉलोअर जोड़े थे उससे कहीं ज्यादा एक दिन में गँवा दिए हैं।

राजनीति से संन्यास की घोषणा कर TMC में शामिल हुआ ‘BJP का बंदर’, बाबुल सुप्रियो ने CM ममता बनर्जी को बताया था ‘क्रूर महिला’

मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके सांसद बाबुल सुप्रियो शनिवार (सितंबर 18, 2021) को औपचारिक रूप से तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) में शामिल हो गए।

‘धोखेबाज! गिरगिट! पैसे के लिए पिता का नाम डूबा दिया’: ‘खेला होबे’ का नारा लगा TMC में गई महिला कॉन्ग्रेस अध्यक्ष, भड़के कॉन्ग्रेसी

सिल्चर की पूर्व सांसद सुष्मिता देव कॉन्ग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कोलकाता में एक कार्यक्रम में TMC में शामिल हो गई हैं। कॉन्ग्रेस समर्थकों ने लगाया 'डील' का आरोप।

‘बंगाल में कानून का शासन नहीं, शासक का कानून चल रहा’: हिंसा पर NHRC की रिपोर्ट, CBI जाँच की सिफारिश; भड़कीं CM ममता

20 दिन में 311 से ज्यादा जगहों का मुआयना करने के बाद NHRC की 7 सदस्यीय टीम ने यह रिपोर्ट तैयार की है।

बंगाल में राजनीतिक हिंसा का ‘जश्न’: खेला होबे दिवस मनाएगी ममता सरकार, हिंसा के शिकार पीड़ितों से क्रूर मजाक है ये नारा

असल में ये चुनाव में TMC की जीत का जश्न मनाने से भी ज्यादा राज्य में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं/समर्थकों के परिजनों के साथ एक क्रूर मजाक है।

बंगाल में फर्जी IAS ने TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती को ठगा, फेक वैक्सीनेशन सेंटर पर बुलाकर लगाया टीका

चक्रवर्ती कहती हैं कि इस दौरान उन्होंने लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए कोविशील्ड की वैक्सीन भी लगवाई। लेकिन कभी भी को-विन से कंफर्मेशन का मैसेज उनके पास नहीं आया।

हिंसा के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुँचा तो पुलिस बोली ‘हाथ बँधे हैं’: बंगाल में TMC के आतंक से त्रस्त बीजेपी वर्कर

रवि कहते हैं, "मैं घर नहीं लौट सका हूँ। जब मैं शिकायत दर्ज कराने भवानीपुर थाने गया तो पुलिस ने हाथ बँधे होने की बात कहकर शिकायत नहीं ली।"

हिंसा से भी खौफनाक बंगाल का सिस्टम: पीड़ितों का अब सुप्रीम कोर्ट ही सहारा

हिंसा पीड़ित नागरिकों की कौन सुनेगा? उनके विरुद्ध हुई हिंसा को रिपोर्ट करने के लिए राज्य सरकार की कौन सी संवैधानिक संस्था उपयुक्त हो सकती है?

बीजेपी समर्थन का ‘सबक’: गैंगरेप के बाद दलित नाबालिग को मरने के लिए जंगल में छोड़ दिया, SC को सुनाई प्रताड़ना

बंगाल हिंसा की गैंगरेप पीड़िताएँ जैसे-जैसे न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुँच रहीं, सिहराने वाली प्रताड़ना सामने आ रही है।

6 साल के पोते के सामने 60 साल की दादी को चारपाई से बाँधा, TMC के गुंडों ने किया रेप: बंगाल हिंसा की पीड़िताओं...

बंगाल हिंसा की गैंगरेप पीड़िताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बताया है कि किस तरह टीएमसी के गुंडों ने उन्हें प्रताड़ित किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,486FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe