Tuesday, June 25, 2024

विषय

न्यूजलॉन्ड्री

जो पुराना फोन आप यूज नहीं करते उसके बारे में मुझे बताइए… कहीं अपनी ‘दुकानदारी’ में आपकी गर्दन न नपवा दे न्यूजलॉन्ड्री वाला ‘झबरा’

अभिनंदन सेखरी ने बताया है कि वह फोन यहाँ बेघर लोगों को देने जा रहा है। ऐसे में फोन देने वाले को नहीं पता होगा कि फोन किसके पास जा रहा है।

हल्द्वानी के दंगाइयों को ही ‘पीड़ित’ बता रहा न्यूज़लॉन्ड्री: माइक पर प्रोपेगंडा मचाते दिखे ‘अजीबोगरीब’ वामपंथी प्राणी, कहा – परेशान किया इसीलिए हुआ हमला

वामपंथी मीडिया न्यूजलॉन्ड्री ने हल्द्वानी में मुस्लिम भीड़ के दंगे के बचाव को लेकर कई तर्क गढ़े और दंगाइयों को पीड़ित बता दिया।

‘न्यूजलौंडी’ वालो, जन्नत की टपरी पर 72 हूरों के साथ शराब कब बहाओगे?

फालतू डिस्क्लेमर डाल कर पौराणिक पात्रों का मजाक बनाने वाला 'न्यूजलॉन्ड्री' क्या इस्लाम, जन्नत, 72 हूरों और दारू की नदी पर व्यंग्य करेगा? यहाँ तो तथ्य कहने पर 'सर तन से जुदा' हो जाता है, सोचिए व्यंग्य पर क्या होगा।

न्यूजलॉन्ड्री के लिए ‘राम तेरी मीडिया मैली’, कवरेज से भी दिक्कत, हिंदू-घृणा में कर डाला ब्रह्मर्षि नारद का अपमान: शिकायत दर्ज कराएगा ‘हिन्दू IT...

अतुल चौरसिया ने इस वीडियो में भारतीय मीडिया को 'हिन्दू मीडिया' करार दिया और उनके वैन की फुटेज दिखाई जिसमें मंदिर की तस्वीर बनाई गई थी।

‘FOE की आड़ में किसी की प्रतिष्ठा को हानि नहीं पहुँचा सकते’: न्यूजलॉन्ड्री को कोर्ट की फटकार, हटाएगा सुनवाई पर कमेंट्री के वीडियो

फटकार लगने के बाद प्रोपेगंडा पोर्टल न्यूजलॉन्ड्री ने कोर्ट की सुनवाई की बिना कमेंट्री के रिपोर्टिंग की अनुमति माँगी। हटाएगा पिछले वीडियोज।

न्यूज़लॉन्ड्री और न्यूज़क्लिक के ऑफिस में IT विभाग की छापेमारी, मीडिया गिरोह में खलबली: रिपोर्ट

आयकर विभाग ऑनलाइन मीडिया पोर्टल, न्यूजलॉन्ड्री और न्यूजक्लिक के कार्यालयों पर छापेमारी कर रहा है। छापेमारी शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई।

न जॉब रही, न कार्टून बिक रहे… अब PM मोदी को कोस रहे: ट्विटर के मेल के सहारे वामपंथी मीडिया का प्रपंच

मंजुल के सहयोगी ने बताया कि मंजुल अपने इस गलत फैसले के लिए बाहरी कारणों को दोष दे रहे हैं और आशा है कि जो पब्लिसिटी उन्हें मिली है उससे अब वो ज्यादा पैसे कमा रहे होंगे।

न्यूजलॉन्ड्री निवेशक और MeToo आरोपी महेश मूर्ति का मायावती पर घिनौना ट्वीट वायरल, डिलीट कर माँगी माफी

न्यूजलॉन्ड्री निवेशक और MeToo के आरोपी महेश मूर्ति का मायावती पर किया गया नौ साल पुराना घिनौना ट्वीट हुआ वायरल

88 साल के ‘मेट्रो मैन’ से बदतमीजी, केरल की वामपंथी मंत्री को बताया रॉकस्टार: न्यूज़लॉन्ड्री की ‘निडर पत्रकारिता’ का नमूना

न्यूज़लॉन्ड्री ने जहाँ 88 साल के ई श्रीधरन के साथ बदतमीजी की, वहीं केरल की वामपंथी मंत्री केके शैलजा को रॉकस्टार बता गुणगान किया। यही है 'निडर पत्रकारिता'?

भगवान श्रीकृष्ण को व्यभिचारी और पागल F#ckboi कहने वाली सृष्टि को न्यूजलॉन्ड्री ने दिया प्लेटफॉर्म

भगवान श्रीकृष्ण पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद HT से निकाली गई सृष्टि जसवाल न्यूजलॉन्ड्री के साथ जुड़ गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें