Thursday, May 23, 2024

विषय

पंजाब सरकार

‘अवैध काम करने का दबाव, फर्जी केस दर्ज करने का आदेश’: भगवंत मान सरकार के खिलाफ हाईकोर्ट पहुँचे पंजाब के पूर्व DGP, बोले –...

पूर्व डीजीपी ने कहा कि पंजाब में सत्ता में आते ही भगवंत मान सरकार ने उनसे कहा था कि वे इस्तीफा दे दें।

पंजाब में सबको मिले ‘शुद्ध’ नशा… अफीम और पोस्त की खेती का लाइसेंस दे सरकार: AAP विधायक ने बताया ‘जीवन-रक्षक’

विधायक पठान माजरा ने यहाँ तक ​​कहा कि अगर अफीम-पोस्त की खेती की इजाजत नहीं दी जा सकती तो कम से कम राज्य में दुकानें खोली जानी चाहिए ताकि पंजाब के युवाओं को बचाया जा सके।

गिड़गिड़ाता रहा युवक, निहंग ने बेअदबी के शक में मार दिया, पंजाब पुलिस ने दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का मामला

फगवाड़ा में स्थित एक गुरूद्वारे में एक निहंग सिख द्वारा बेअदबी के शक पर युवक की हत्या करने किए जाने के मामले में अब नए खुलासे हो रहे हैं।

केजरीवाल की अगवानी और एयरक्राफ्ट लेने में व्यस्त हैं सीएम भगवंत मान, पंजाब पर दिन प्रतिदिन बढ़ रहा कर्ज

पंजाब की आर्थिक स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। वर्तमान में पंजाब की सरकार को पुराना कर्ज चुकाने के लिए नया कर्ज लेना पड़ रहा है।

SP भी सस्पेंड, साथ में 6 पुलिस अधिकारी भी: फ्लाईओवर पर PM मोदी का रुका काफिला और खड़े NSG कमांडो मामले में अब एक्शन

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में पंजाब की सरकार ने सात अधिकारियों निलंबित कर दिया है। इन पर कार्रवाई होगी।

‘राजधानी में प्रदूषण की सबसे बड़ी वजह पराली जलाना’: पंजाब के मुख्य सचिव को NGT का नोटिस, इस साल 63% बढ़ गए मामले

पंजाब में पराली जलाने के बाद दिल्ली एनसीआर में बढ़ते को लेकर राष्ट्रीय हरित अधिकरण ने पंजाब के मुख्य सचिव को नोटिस भेजा है।

‘खालिस्तानी अमृतपाल सिंह ने सरेंडर नहीं किया, बल्कि हुई गिरफ़्तारी’: NSA लगा कर डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया, पुलिस बोली – गुरुद्वारा की मर्यादा का...

गिरफ्तार खालिस्तानी अमृतपाल सिंह पर NSA लगा कर उसे असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया गया है। पंजाब पुलिस बोली - ये सरेंडर नहीं, गिरफ़्तारी।

‘पंजाब में नहीं लगा रहे कोई प्लांट’: इधर अपनी पीठ थपथपाते रहे CM भगवंत मान, उधर BMW ने पार्टी में डाल दी खलल तो...

पंजाब सरकार ने दावा किया कि BMW पंजाब में ऑटो पार्ट्स बनाने वाली है। लेकिन, BMW ने इस दावे को सिरे से नकार दिया। AAP की हुई फजीहत।

स्वर्ण मंदिर म्यूजियम में लगी आत्मघाती हमलावर दिलावर सिंह की तस्वीर, की थी मुख्यमंत्री की हत्या: SGPC के फैसले के बाद कार्रवाई की माँग

दिलावर सिंह बब्बर ने 31 अगस्त 1995 को मानव बम बनकर पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री बेअंत सिंह काे उनकी बुलेटप्रूफ कार के साथ उड़ा दिया था।

6378 ठेके, एक ग्रुप का कारोबार ₹30 करोड़, चाहे जितनी बनाए शराब: भगवंत मान सरकार ने नई आबकारी नीति को दी मंजूरी, कहा- 40...

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह नीति 1 जुलाई, 2022 से 31 मार्च 2023 तक 9 महीनों तक के लिए लागू रहेगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें