Thursday, September 29, 2022

विषय

पैगंबर मुहम्मद

‘ये आपको आसान लग सकता है, लेकिन परिणाम दूरगामी’: सुप्रीम कोर्ट ने नहीं सुनी नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की माँग वाली याचिका, कहा –...

अबू सोहेल ने अधिवक्ता चाँद कुरैशी के माध्यम से दायर याचिका में नूपुर शर्मा मामले की 'स्वतंत्र, विश्वसनीय और निष्पक्ष जाँच' के लिए निर्देश देने की माँग की थी।

पैगंबर मुहम्मद की वंशज थीं महारानी एलिजाबेथ, निधन के बाद वायरल है पोस्ट: मीडिया में छपी खबर का जानें पूरा सच

महारानी एलिजाबेथ मोहम्मद पैगंबर की वंशज। ब्रिटेन के अखबार द टाइम्स ने इसे छापा। इसके बाद टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने भी रिपोर्ट प्रकाशित की।

MLA टी राजा सिंह को माँ की गालियाँ, समर्थकों को भी धमकी: ‘सर तन से जुदा’ वालों ने video से सरकार को ललकारा

कट्टरपंथियों के दो वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वे हैदराबाद के गोशामहल से विधायक राजा सिंह को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

राणा अयूब ने डिलीट किया सलमान रुशदी की ‘सलामती’ वाला ट्वीट: कट्टरपंथी बिरादर दे रहे थे गाली, बता रहे थे हुजूर की शान में...

इस्लामवादियों ने राणा की क्लास लगाते हुए कहा, "वे किसी ऐसे शख्स को फ़ॉलो नहीं कर सकते हैं, जिसने पैगंबर का अपमान करने वाले का समर्थन किया हो।"

जमानत के बाद भी सदमे में है साद अंसारी: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले के घर कॉन्ग्रेस नेता बाउद्दीन ने जुटाई भीड़, कहा-...

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले साद अंसारी जेल से जमानत पर बाहर आने बाद सदमे में है।

नूपुर शर्मा ने जो कहा वह गलत है, उसे इस्लाम माफ नहीं करेगा: निजामुद्दीन दरगाह के दीवान अली मूसा निजामी, कहा- मंदिर जाकर करे...

कन्हैया लाल के जिक्र पर अपनी हँसी नहीं रोक पाने वाले निजामुद्दीन दरगाह के दीवान का कहना है कि नूपुर शर्मा ने जो कहा उसके लिए इस्लाम में माफी नहीं है।

‘नबी की शान में ग़ुस्ताख़ी… गला काटना पड़ेगा’: नूपुर शर्मा की तस्वीर लगाने पर जीजा-साले को धमकी, बिलाल-शकील समेत 5 गिरफ्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में नूपुर शर्मा की तस्वीर को व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाने के बाद जीजा-साले को हत्या की धमकियाँ दी गई हैं। गाँव के ही 5 गिरफ्तार।

‘मोदी PM बना तो सभी मुसलमान आतंकी बन जाएँगे’: 10 साल पहले बयान देने वाला अजमेर दरगाह का सरवर चिश्ती कर रहा PFI की...

अजमेर दरगाह के सरवर चिश्ती का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह PFI और SDPI नेता के साथ बैठा है और इन्हें मुस्लिमों का मददगार बता रहा है।

ईशनिंदा पर सिर कलम करने वाले गाने: एप्पल म्यूजिक और Amazon से लेकर Gaana और Spotify तक ने दी जगह, विरोध के बाद शुरू...

एप्पल म्यूजिक में अल्लामा हाफिज बिलाल कादरी का गाना 'गुस्ताख ए नबी की एक सजा' है। Wynk, Spotify, Amazon Music और YouTube पर भी भड़काऊ गाने।

बकरीद है बर्बर और घिनौना इस्लामी हत्याकांड: डच सांसद गीर्ट, पैगंबर मुहम्मद और कुरान पर भी उठाए सवाल

डच सांसद गीर्ट ने कहा कि बकरीद पर पशुओं के साथ क्रूरता बंद होना चाहिए। उन्होंने लोगों से पैगंबर एवं कुरान के खिलाफ शिकायत करने की अपील की।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,030FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe