Saturday, June 22, 2024

विषय

प्रियंका गांधी

प्रियंका जी माना आपके भाई को अडानी-अबांनी नहीं खरीद पाए, पर वह कौन सा राहुल गाँधी है ​जिसे ‘अडानी का यार’ कहता है हसदेव...

अडानी को लेकर जो दावा प्रणय रॉय का मुलाजिम रहा पत्रकार करता फिर रहा है, उसी तरह का दावा अब प्रियंका गाँधी ने अपने भाई राहुल को लेकर किया है।

प्रियंका गाँधी के ‘समर्थन’ को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बताया दिखावा, कोर्ट में सेविकाओं के खिलाफ कॉन्ग्रेस नेता ही हैं AAP सरकार के वकील

आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रियंका गाँधी की ‘सहानुभूति’ सिर्फ ‘तमाशा’ थी। पार्टी ‘चुनावी लाभ’ के लिए इस मुद्दे को उठा रही थी।

‘यूपी-बि​हार के भइयों’ से प्रियंका गाँधी ने माँगी माफी, कॉन्ग्रेस ऑफिस में लगवाया बोर्ड – ‘एक बिहारी, 100 पर भारी’

पटना का गाँधी मैदान। लाखों की भीड़। प्रियंका ने सबसे पहला वाक्य कहा - "मुझे माफ कर दीजिए बिहारी भइए।" फिर माँ सोनिया गाँधी की तरह रोने लगीं।

एक और पोस्टर गर्ल ने कॉन्ग्रेस को दिया झटका: प्रियंका गाँधी पर सवाल उठाते हुए वंदना सिंह का इस्तीफा, कहा- झंडा उठाने वाला भी...

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका मौर्य के बाद कॉन्ग्रेस की एक और पोस्टर गर्ल वंदना सिंह ने भी पार्टी छोड़ कर BJP का दामन थाम लिया है।

तो अब बिकनी में क्लास करेंगी छात्राएँ? प्रियंका गाँधी के बयान पर लोगों ने पूछा, मलाला ने कहा – हाशिए पर जा रहीं मुस्लिम...

मलाला ने स्कूलों में लड़कियों को हिजाब पहनकर प्रवेश देने से रोकने को भयावह बताया। प्रियंका गाँधी ने इसे महिलाओं की मर्जी के कपड़े से जोड़ा।

प्रियंका गाँधी पर ‘सुनो द्रौपदी’ चुराने का आरोप, कवि पुष्यमित्र उपाध्याय ने लगाई लताड़; कहा- कविता चोरों से देश क्या उम्मीद रखे

इस कविता को लिखने वाले कवि पुष्यमित्र उपाध्याय ने इस पर आपत्ति जताते हुए कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी को लताड़ लगाई है।

यूपी में नेता, नीति, संगठन और कार्यकर्ता विहीन कॉन्ग्रेस, इसलिए प्रियंका खेल रही हैं ‘घोषणाबाजी’ का सियासी जुआ

प्रियंका गाँधी ने महिलाओं को 40 फीसदी पार्टी टिकट देने का जो दाँव खेला है, उससे न तो महिलाओं का भला होने वाला है और न ही कॉन्ग्रेस का।

दादी जैसी नाक बचे न बचे, बेलची मोमेंट जिंदाबाद… क्योंकि सेंटर और स्टेट की हाईवे-सड़कें भी साजिश का हिस्सा हैं

संपादक बोला- जितनी बार मैं चाहूँगा उतनी बार आएगा बेलची मोमेंट। बार-बार आएगा बेलची मोमेंट, क्योंकि दादी की नाक मैडम की नाक से मिलती है।

‘रोकने की कोशिश हुई तो अर्थी पर जाएँगे’: दूल्हा-बाराती बन लखीमपुर जा रहे थे कॉन्ग्रेसी, वहीं सपाइयों ने दरोगा को पीटा, देखें वीडियो

दुल्हे के वेश में जा रहे शख्स ने कहा, ''प्रशासन और सरकार जिस तरह से लगातार हमें रोकने की कोशिश कर रही है, ऐसे में हमको किसी ना किसी रूप में वहाँ पहुँचना ही है।"

उधर कैप्टन बेघर, इधर एंज्वॉय कर रहे राहुल-प्रियंका: कहानी उस घर की जिसकी नींव सरकारी ‘दया’ पर टिकी

पंजाब में कैप्टन की छुट्टी और चन्नी की ताजपोशी के बाद वाड्रा-गाँधी परिवार के छुट्टी मनाने के लिए शिमला में जुटने की खबर है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें