विषय: बलात्कार

नाबालिगों का रेप

ईद-ए-मिलाद के बहाने चाँदबाबू शेख ने 8 और 9 साल की बच्चियों से किया रेप

10 नवंबर की शाम करीब 6 बजे दोनों बच्चियाँ अपने घर के बाहर खेल रही थीं। चाँदबाबू उन्हें ईद का जश्न दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। फिर पब्लिक टॉयलेट में दोनों के साथ उसने बलात्कार किया।
बलात्कार, दरभंगा

7 साल की बच्ची के साथ 60 साल के मोहम्मद अनवर ने चॉकलेट देकर की दुष्कर्म की कोशिश, फरार

बच्ची की माँ का कहना है कि आरोपित मोहम्मद अनवर उन लोगों को धमकी दे रहा है और कह रहा है कि अगर उसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया गया तो उसका अंजाम भुगतना पड़ेगा.....
कराची गैंगरेप

कराची: कब्र खोद कर निकाल ली महिला की लाश और किया गैंगरेप, आरोपित फरार

महिला के सभी रिश्तेदार व पड़ोसी इस घटना से दुःखी थे और उन्होंने कहा कि जिस तरह की दरिंदगी हुई है, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। उन्हें कुछ स्थानीय लोगों ने सूचना दी गई थी कि दफनाई गई महिला की लाश को कब्रगाह से निकालने के लिए कुछ लोग कब्र खोद रहे हैं।
निर्भया के बलात्कारी

निर्भया केस: राष्ट्रपति को नहीं भेजी दोषियों ने दया याचिका, जल्द जारी हो सकता है डेथ वारंट

चारों मुजरिमों द्वारा किसी तरह की याचिका दायर न करवाने के बाद अब तिहाड़ जेल प्रशासन इस तथ्य को ट्रायल कोर्ट के समक्ष रखेगा। उसके बाद ट्रायल कोर्ट कानूनन कभी भी मुजरिमों का डेथ-वारंट जारी कर सकता है।
बलात्कार, दरभंगा

17 साल के नाबालिग ने 7 साल की मासूम से किया रेप, पीड़िता कहती थी भैया: छठ पर दिल्ली में घिनौनी घटना

बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला 17 साल का नाबालिग है। कोर्ट के निर्देश हमें उसका नाम बताने से रोकते हैं। लेकिन, आप समझ सकते हैं कि हिंदुओं के त्योहार के मौके पर इस तरह का दुष्कृत्य कौन कर सकता है।

उन्नाव रेप आरोपित कुलदीप सिंह सेंगर के भाई मनोज सेंगर की हार्ट अटैक से मौत: रेप, हत्या सहित कई थे आरोप

मृतक मनोज सेंगर के ख़िलाफ़ पीड़िता के सड़क हादसे की घटना में सीबीआई में मुक़दमा दर्ज है। जबकि उन्नाव दुष्कर्म कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस समय जेल में बंद है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की सुनवाई अब दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हो रही है।
फ्रैंको मुलक्कल, बलात्कार

केरल नन रेप केस: आरोपित बिशप को नोटिस भेजने वाले पुलिसकर्मी का वामपंथी सरकार ने किया तबादला

"बिशप फ्रैंको के ख़िलाफ़ शिक़ायत दर्ज करने के बाद, क्रिश्चियन टाइम्स नामक एक यूट्यूब चैनल लगातार मुझे और मेरी साथी बहनों को बदनाम कर रहा है। हमें संदेह है कि चैनल बिशप फ्रैंको और उनके साथी कार्यकर्ताओं द्वारा चलाया जाता है।"
फ्रैंको मुलक्कल

केरल नन रेप केस: बिशप और उसके साथी सोशल मीडिया में कर रहे बदनाम, शिकायत दर्ज, कोर्ट में तलब

बीते दिनों पीड़ित नन का समर्थन करने वाली पाँच ननों में से चार को कुराविलंगद कॉन्वेंट छोड़ने को भी कहा गया था। जाहिर है कि आरोपी बिशप के ख़िलाफ़ विरोध-प्रदर्शन करने वाले ननों की सामूहिक ताकत को तोड़ने की साजिश रची जा रही है।
कठुआ गैंग रेप

कठुआ गैंगरेप मामला: 6 सदस्यीय SIT पर FIR का आदेश, गवाहों को प्रताड़ित करने का आरोप

अदालत ने तत्कालीन एएसपी पीरजादा नावीद के ख़िलाफ़ भी एफआईआर दर्ज करने का निदेश दिया है, जो अब रिटायर हो चुके हैं। आरोप है कि एसआईटी ने झूठे बयान देने के लिए गवाहों को प्रताड़ित किया था।
यौन शोषण, रेप

‘रेप सीन के रिहर्सल के बहाने सुदीप्तो चटर्जी ने मेरे साथ किया रेप’ – छात्रा एंजेला ने लगाया आरोप

"इसके बाद सुदीप्तो ने मुझे आँखे बंद कर लेट जाने को कहा। साथ ही ऊपर के रेप सीन संबंधी डायलॉग बोलने को कहा। इसके बाद उन्होंने मुझे उंगलियों से छूना शुरू किया और कहा कि उनकी छुअन को सेंस करते हुए डायलॉग बोलूँ। फिर अचानक से उस शख्स ने..."
गैंगरेप

कौशाम्बी गैंगरेप: दलित नाबालिग से कहा- भगवान नहीं, अल्लाह के नाम पर माँगो रहम की भीख

यह इलाका मुस्लिम-बहुल है। करीब 600 घरों में से 65%, यानी 400 के आस-पास मुसलमानों के हैं। कथित तौर पर बलात्कारियों ने पीड़िता का कुरता नहीं उतारा- क्योंकि वह अनुसूचित जाति पासी की थी, जिसे स्थानीय मुस्लिम अपने से 'नीचे' देखते हैं।
तरुण तेजपाल रेप केस

होटल के लिफ्ट में बलात्कार के आरोपित तरुण तेजपाल की मुश्किलें बढ़ीं, 7 अक्टूबर से सुनवाई

अगस्त में सुप्रीम कोर्ट ने तरुण तेजपाल के ख़िलाफ़ लगे आरोपों को खारिज करने से इनकार कर दिया था। तेजपाल को नवंबर 2013 में क्राइम ब्रांच ने गिरफ़्तार किया था। मई 2014 के बाद से वह जमानत पर बाहर हैं।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,599फैंसलाइक करें
22,628फॉलोवर्सफॉलो करें
119,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements