Tuesday, April 23, 2024

विषय

बैन

कर्नाटक में भर्ती एग्जाम में ‘हिजाब’ पर बैन, मंगलसूत्र-बिछ‍िया की इजाजत: भड़के INDI गठबंधन के उमर अब्दुल्ला, कहा- ‘मुस्लिमों को बनाया जा रहा निशाना,...

KEA ने भर्ती परीक्षाओं में सिर ढकने (हिजाब) पर बैन लगा दिया है। वहीं एग्जाम हाल में मंगलसूत्र-बिछ‍िया पहनने की इजाजत दी गई है।

मुस्लिम संगठनों को सुहा नहीं रहा ‘अजमेर 92’, देश के सबसे बड़े सेक्स कांड पर बनी है फिल्म: कहा- रिलीज से पहले दरगाह कमेटी...

देश के सबसे बड़े सेक्स कांड पर आधारित फिल्म 'अजमेर 92' का मुस्लिम संगठन लगातार विरोध कर रहे हैं।

‘ख्वाजा लाखों दिलों पर राज करने वाले शांतिदूत, दरगाह को बदनाम किया जा रहा’: ‘अजमेर 92’ से भड़के जमीयत ने की फिल्म पर बैन...

मदनी ने कहा कि वर्तमान में समाज को विभाजित के बहाने खोजे जा रहे हैं, आपराधिक घटनाओं को मजहब से जोड़ने के लिए फिल्मों का सहारा लिया जा रहा है।

‘द केरल स्टोरी’ पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पलटा स्टैंड, कहा- मैं कभी नहीं चाहूँगा कोई फिल्म बैन हो: पहले कहा था- फिल्म का काम...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज किया है जिसमें कहा गया था कि एक्टर द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने के समर्थन में हैं।

पाकिस्तान ने जिस Joyland को ऑस्कर में भेजा, उसे ही किया बैन: ट्रांसजेंडर महिला की लव स्टोरी से भड़के हुए थे कट्टरपंथी

पाकिस्‍तान में कट्टरपंथ‍ियों ने फिल्म को इस्लाम विरोधी करार दिया है। उन्हें फिल्म में लड़के का ट्रांसजेंडर महिला से प्यार करना बुरा लग रहा है। अब हुआ बैन।

देश विरोधी कंटेंट पर मोदी सरकार की स्ट्राइक, 10 YouTube चैनलों के 45 वीडियो किए गए बैन: सेना के खिलाफ भी कर रहे थे...

भारत सरकार ने 10 यूट्यूब चैनल्स के 45 देस्ग विरोधी वीडियो बैन किए हैं। इस संबंध में सूचना एवं प्रसारण ने 23 सितंबर को आदेश जारी किया था।

‘हटाई जाएगी अजमेर की दरगाह, मोदी सरकार का ऐलान’: जो YouTube चैनल हुए हैं बैन, जानिए वे फैलाते थे कैसे-कैसे फेक न्यूज

भारत सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देश विरोधी 8 यूट्यूब चैनल को बैन कर दिया है। फेक खबरों के जरिए बना रहे थे देश विरोधी माहौल।

चीन के बाद भारत में जाकिर नाइक के मोबाइल ऐप को भी बैन करने की तैयारी, जिस पर होता है प्रतिबंधित पीस टीवी का...

जाकिर नाइक की संस्था के सम्बंध जिहादी समूहों से हैं तथा इसे भारत में जिहादी प्रोपेगेंडा को बढ़ाने के लिए अरब मुल्कों से आर्थिक मदद मिलती है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe