Monday, May 16, 2022

विषय

ब्रिटेन

Adidas ने ब्रा के विज्ञापन में 24 महिलाओं के नंगे स्तन दिखाए, बोला – ‘ये न्यूडिटी नहीं’: UK में किया गया बैन

एडिडास का कहना है कि उसे क्रिएटिव बनने के लिए ऐसा किया है । कंपनी का दावा है कि इसमें जुड़ी मॉडल्स ने इसका समर्थन किया है। यूके में विज्ञापन बैन।

इंग्लैंड की महिला सांसद ने दिया Basic Instinct वाला पोज, पैर फैला PM बोरिस जॉनसन को भटकाया? प्रधानमंत्री ने ट्वीट में क्या लिखा

इन आरोपों पर एंजेला रेनर ने कहा - भद्दा सा, गंदा सा आरोप। लिंगभेद और स्त्री जाति से नफरत करने वालों का लगाया गया आरोप।

PM मोदी और ब्रिटिश प्रधानमंत्री के मुलाकात के दौरान रक्षा, ऊर्जा, FTA में सहयोग सहित कई समझौते: जॉनसन बोले- ऐसा स्वागत पहले नहीं देखा

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से दिल्ली के हैदराबाद हाउस में मुलाकात हुई। इस दौरान कई समझौते भी हुए।

ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन भी हुए बुलडोजर के मुरीद, गुजरात में खिंचाई तस्वीर हुई वायरल, अक्षरधाम मंदिर के दौरे के साथ अडानी समूह...

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन दो दिवसीय भारत यात्रा पर आए हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात में कई जगहों का दौरा किया।

‘…आखिरकार वे मेरे पिता थे’: जिस बेटी को 30 सालों तक खुद को भगवान बताने वाले वामपंथी ने कैद में रखा, उसी ने कॉमरेड...

रेप के आरोप में जेल में बंद कॉमरेड बाला की मौत पर बेटी केटी ने कही कि वे आखिरकार उसके पिता थे। भले ही उन्होंने उसे 30 सालों तक कैद रखा।

महिला संदिग्धों के कपड़े उतार कर तलाशी ले सकेंगे ट्रांसजेंडर पुलिस अधिकारी, आपत्ति जताने पर दर्ज हो सकता है ‘हेट क्राइम’

महिला संदिग्धों की कपड़े उतार कर तलाशी ऐसे पुलिसकर्मी भी ले सकते हैं, जिनका जन्म तो पुरुष के रूप में हुआ था लेकिन वो खुद को महिला मानते हैं।

इटली में डिनर पार्टी के दौरान मॉडल केटी प्राइस ने बोरिस जॉनसन को अपने स्तन दिखाए, ब्रिटिश पत्रकार का खुलासा

"आप साइमन कॉवेल की 50वीं जन्मदिन की पार्टी में काफी गुस्से में थीं, क्योंकि उन्होंने आपके द्वारा दिए गए सेक्स के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।"

ब्रिटेन में खालिस्तान समर्थक KTV का लाइसेंस रद्द, हिंसा और आतंकवाद को बढ़ावा देने में शामिल रहा है टीवी चैनल

ब्रिटेन में प्रसारित होने वाले खालिस्तान समर्थक टीवी नेटवर्क KTV का लाइसेंस हिंसा फैलाने के अपराध में ऑफकॉम ने निरस्त कर दिया है।

लंदन के स्टूडेंट्स फ्लैट में मिली 19 साल की सबिता की लाश, बॉयफ्रेंड मारूफ को पुलिस ने पकड़ा

लंदन में भारतीय मूल की एक ब्रिटिश नागरिक की लाश मिली है। हत्या के सिलसिले में पुलिस ने महीर मारूफ को पकड़ा है। मृतका की पहचान 19 साल की सबिता थानवानी के तौर पर हुई है।

‘यूपी में दिख रहा परिवर्तन, अपराध पर लगा अंकुश’: ब्रिटेन तक CM योगी की धूम, कार रैली में गूँजा – ‘जो राम को लाए...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी के लिए प्रवासी भारतीयों ने यूके में कार रैली निकाली।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe