Wednesday, April 24, 2024

विषय

राजीव गांधी

‘राजीव गाँधी 1 दिन में मिलाते थे 5000+ लोगों से हाथ, खून निकलने लगता था’ : सैम पित्रौदा ने चैनल पर की हवा हवाई...

सैम पित्रौदा ने कहा कि एक बार राजीव गाँधी के हाथ से खून निकल रहा था। उन्होंने पूछा ये क्या हुआ तो बोले कि उन्होंने बहुत लोगों से हाथ मिलाया इसलिए ऐसा हो गया।

लक्षद्वीप में PM मोदी और टूरिज्म vs युद्धपोत से राजीव गाँधी का ‘फैमिली टूर’ और अंग्रेज की बीवी के लिए नेहरू का फूल भेजना:...

पीएम मोदी ने हाल में लक्षद्वीप दौरे पर गए। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद राजीव गाँधी की लक्षद्वीप ट्रिप की चर्चा शुरू हो गई, जब फैमिली टूर के लिए युद्धपोत का प्रयोग हुआ।

मम्मी के लिए ‘नूरी’ बढ़िया है राहुल जी, पर पापा राजीव से ‘नूर’ लेना आप भूल गए: बेटे का जाति प्रलाप, बाप चाहते थे...

लगता है मम्मी सोनिया को 'नूरी' भेंट करने वाले कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी जाति पर अपने पप्पा राजीव की सोच से ही रूबरू नहीं हैं।

कॉन्ग्रेसी भूल गए थे इंदिरा-राजीव वाला इतिहास, केंद्रीय मंत्री ने दिलाया याद: नए संसद के उद्घाटन पर प्रोपेगेंडा की निकली हवा

केंद्रीय मंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर कॉन्ग्रेस नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों की भी याद दिलाई। कहा - नए संसद भवन की भी की थी आलोचना।

राजीव गाँधी के सभी हत्यारे 30 साल बाद जेल से बरी: SC ने सुनाया फैसला, 1 घंटे में रिहाई मिली

जस्टिस बीआर गवई और बीवी नागरत्न की पीठ ने अपना यह निर्णय दिया और केस की दोषी नलिनी, संथन, मुरुगन, श्रीहरण, रॉबर्ट पयास और रविचंद्रन को जेल से रिहा किया।

जिस राजीव गाँधी फाउंडेशन को मनमोहन सिंह देना चाहते थे ₹100 करोड़, उसका FCRA लाइसेंस गृह मंत्रालय ने रद्द किया: विदेशी फंडिंग में धांधली...

गाँधी परिवार के गैर-सरकारी संगठन राजीव गाँधी फाउंडेशन FCRA लाइसेंस रद्द कर दिया है। आरोप है कि ये ट्रस्ट विदेशी फंडिंग कानून का उल्लंघन करता पाया गया।

जिस घटना को छिपाना चाहता था PMO, उसकी तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर का निधन: श्रीलंका में राजीव गाँधी पर राइफल से हुआ था हमला

श्रीलंका में राजीव गाँधी पर हमले की तस्वीर लेने वाले फोटो जर्नलिस्ट सेना विदानागमा का बुधवार (8 जून, 2022) को निधन हो गया। वह 76 वर्ष के थे।

राजीव गाँधी के ‘हत्यारे’ को जेल से बाहर देख खुशी से फूले तमिलनाडु CM, लगाया गले: कॉन्ग्रेस ने बेल का विरोध भी नहीं किया

पूर्व पीएम राजीव गाँधी की हत्या के दोषियों में से एक एजी पेरारिवलन के जेल से बाहर आने के बाद एमके स्टालिन ने उसे गले लगा लिया।

इतालवी फुटबॉलर के साथ रिलेशन में थीं सोनिया (एंटोनियो माइनो), एक अफेयर राजीव गाँधी की एंट्री से पहले भी था? दावों में कितनी हकीकत,...

कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी का पहला प्यार पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी नहीं थे? सोनिया गाँधी कई सालों तक इटली के फुलबॉलर फ्रेंको लुइसन के साथ रिलेशनशिप में थीं?

इकबाल पार्क और गाँधी-अब्दुल्ला का जलसा: 74 साल के कश्मीरी पंडित ने बताया कैसे बदतर हुए हालात, कहा- बेटा उस रात घर से निकला,...

कश्मीरी पंडित विजय माम ने जो कुछ बताया है उससे पता चलता है कि राजीव गाँधी और फारूक अब्दुल्ला के एक जलसे के बाद से हालात बदतर होते चले गए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe