Sunday, April 14, 2024

विषय

रामपुर

‘साले, चम$, तुम्हारी धर्मशाला निर्माण की कैसे हिम्मत पड़ गई’: अकरम, मुस्तकीम और साजिद को रामपुर की कोर्ट ने सुनाई सजा, दलित श्रमिकों पर...

उत्तर प्रदेश के रामपुर की अदालत ने अकरम, मुस्तकीम और साजिद को अनुसूचित जाति के मजदूरों पर खतरनाक हथियारों से हमला करने और उन्हें गंभीर चोटें पहुँचाने का दोषी ठहराया है।

हाथ-पाँव तोड़ कर बिठा दो… आजम खान को सताया एनकाउंटर का डर, बीच में बैठने से भी किया इनकार: अलग-अलग जेल में शिफ्ट किए...

सपा नेता आजम खान को रविवार की सुबह सीतापुर की जेल ले जाया गया। आजम खान 17 माह बाद एक बार फिर से सीतापुर जेल पहुँचे हैं।

आज़म खान, बीवी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला – सबको 7-7 साल की सज़ा: फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का है मामला, कोर्ट बोला –...

आजम खान, बीवी तंजीम आजम और बेटे अब्दुल्ला आजम को फर्जी जन्म प्रमाण केस में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने सात-सात साल कैद की सज़ा सुनाई है।

आजम खान की यूनिवर्सिटी-स्कूल को ब्याज का पैसा, सरस्वती शिशु मंदिर को नहीं… बैंक के DGM शकील अहमद सहित 2 अधिकारी निलंबित: योगी सरकार...

योगी सरकार ने आजम खान से जुड़े ट्रस्ट को ब्याज का भुगतान करने के मामले में जिला सहकारी बैंक के दो वरिष्ठ बैंक अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

‘हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड लाए’: कभी अधिकारियों से जूते साफ़ करवाने की बात करते थे आजम खान, ‘एहसान’ याद दिलाया तो SP ने...

आजम खान ने अनुज चौधरी से कहा, "आप सीओ सीटी हैं? आप तो पहलवान हैं। सपा ने ही आपको ऑर्गनाइज किया था, हमारा एहसान याद नहीं आपको?"

रामपुर में आधी रात घूम रही नग्न स्त्री, पुलिस कर रही तलाश: CCTV में कभी बेल बजाती तो कभी सड़क पर दिखी, दहशत

उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कड़ाके की ठंड में देर रात को एक नग्न महिला के घूमने की चर्चा है। इससे दहशत का माहौल है।

गाँव में टेंट लगा कर 100 लोगों को ईसाई बना रहा पादरी गिरफ्तार, धर्मांतरण के लिए बस से 30-40 को दिल्ली ले जा रहा...

उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के पटवई और मिलक में क्रिसमस के दौरान धर्मांतरण कराने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।

‘आजम खान के बेटे ने चलाई थी मुझपर गोली, उसको नहीं मुझे है जान का खतरा’ : अपना दल प्रत्याशी हैदर अली खान का...

अब्दुल्ला के आरोपों के बाद हैदर खान ने दावा किया कि अब्दुल्ला की जान को खतरा नहीं है बल्कि उनकी जान को खतरा है। उनके दादा की भी सड़क हादसे में मौत हुई थी।

‘अल्लाह ने चाहा तो इन्हीं से जूते साफ कराऊँगा’: जिस अधिकारी को आजम खान ने धमकाया, उसी ने पहुँचाया जेल, हिला डाला उनका साम्राज्य

आजम खान ने तब उनको धमकाते हुए कहा था, "कलेक्टर-फलेक्टर से मत डरियो, ये तनखैय्ये हैं, अल्लाह ने चाहा तो चुनाव बाद इन्हीं से जूते साफ कराऊँगा।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe