Wednesday, August 10, 2022

विषय

राहुल गांधी

कुत्ता-बिल्ली-पेड़-तालाब… सारे युवा कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता: दिल्ली में ‘हाथ मरोड़ो-शर्ट फाड़ो’ स्टंट, छत्तीसगढ़ में 9 लाख मेंबर साफ

प्रियंका के बाद अब राहुल गाँधी की तस्वीर वायरल है। दावा है कि पुलिस पर आरोप लगाने के लिए पार्टी नेता की शर्ट फाड़ रहे। इधर छत्तीसगढ़ में मेंबरशिप में झोल सामने आया है।

सोनिया गाँधी, नेशनल हेराल्ड से लेकर पार्थ, राउत और नवाब मलिक तक: ED के 10 हाई-प्रोफाइल मामले जो 2022 में सुर्खियों में रहे

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए ईडी कॉन्ग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी से लेकर, राहुल गाँधी, नवाब मलिक और संजय राउत पर शिकंजा कस चुकी है।

बालपन की कुछ सफेद कहानियाँ और काले कपड़ों वाली कॉन्ग्रेस…

कॉन्ग्रेस के कर्म ऐसे हैं कि काले कपड़ों में प्रदर्शन कर वह उन्हें ढक नहीं सकती। इसलिए संसद से सड़क तक जुमे पर उसने जो सियासी तमाशा किया, वह बेअसर साबित हुई।

हिटलर, तानाशाही, आरएसएस का आदमी… ED के कसते शिकंजे से बौखलाए राहुल गाँधी, कहा- मुझे सारी संस्थाएँ दो, मैं भी चुनाव जीतकर दिखा दूँगा

नेशनल हेराल्ड केस में कॉन्ग्रेस के शीर्ष परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। इसी बौखलाहट में राहुल गाँधी ने दावा किया है कि देश में लोकतंत्र की मौत हो गई है।

‘हमें अलग तमिलनाडु माँगने के लिए मजबूर मत करो’: DMK सांसद भी बोले राहुल गाँधी की भाषा, पेरियार को याद कर देश तोड़ने की...

तमिलनाडु में DMK सांसद ए राजा ने पेरियार का जिक्र कर केंद्र को धमकी दी कि पार्टी को फिर से अलग तमिलनाडु की माँग करने के लिए मजबूर ना किया जाए।

‘RAND ने राहुल गाँधी को बताया सबसे अपडेटेड नेता’: पत्रकार ने PM मोदी को घेरा, लोगों ने लिए मजे

पत्रकार दीपक शर्मा ने दावा किया कि अमेरिकी थिंक टैंक RAND कॉर्पोरेशन ने तकनीक और नीति क्षेत्र में राहुल को अपडेट नेता कहा है। इसके बाद ये शब्द ट्रेंड हुआ।

हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर से राहुल गाँधी का ‘वैर’ जारी, रथ यात्रा की शुभकामना दी पर प्रभु जगन्नाथ से काट गए कन्नी

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी रथ यात्रा की बधाई दी। हालाँकि राहुल गाँधी की बधाई से भगवान जगन्नाथ, बलराम और सुभद्रा गायब थीं।

राहुल गाँधी के वायनाड कार्यालय में SFI के सदस्यों ने की तोड़फोड़, वीडियो वायरल, कॉन्ग्रेस ने कहा- वहाँ मौजूद लोगों पर भी किया हमला

वीडियो में SFI के सदस्यों को कार्यालय में नारे लगाते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने राहुल गाँधी की दीवार पर लगी फोटो को भी ​नीचे गिरा दिया।

गाँधी परिवार की वफादारी करते-करते दुनिया छोड़ गए मोतीलाल वोरा, ED के सामने राहुल गाँधी ने सारा दोष उनके ही मत्थे मढ़ा

रिपोर्ट के अनुसार राहुल गाँधी ने ईडी से कहा है कि यंग इंडियन द्वारा लिए गए किसी लोन के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। इसकी सारी जिम्मेदारी मोतीलाल वोरा पर डाल दी।

‘जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी’: कॉन्ग्रेस नेता शेख हुसैन के बिगड़े बोल, राहुल गाँधी से ED ...

राहुल गाँधी से ED की पूछताछ को लेकर कॉन्ग्रेस नेता शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक बातें की है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी धमकाया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,830FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe