Saturday, April 20, 2024

विषय

विज्ञापन

‘आपके ₹15 लाख कहाँ गए? जुमलेबाजों से सावधान रहें’: वीडियो में आमिर खान को कॉन्ग्रेस का प्रचार करते दिखाया, अभिनेता ने दर्ज कराई FIR,...

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, "मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में FIR दर्ज कराई गई है। अभिनेता ने अपने 35 वर्षों के फ़िल्मी करियर में किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं किया है।"

सुप्रीम कोर्ट में बाबा रामदेव को लगानी होगी हाजिरी, आचार्य बालकृष्ण भी तलब: पतंजलि के विज्ञापन को लेकर कार्रवाई, पूछा- क्यों न की जाए...

सुप्रीम कोर्ट ने भ्रामक विज्ञापन मामले में अब पतंजलि योगपीठ के एमडी आचार्य बालकृष्ण और को-फाउंडर बाबा रामदेव को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है।

जॉनी सिन्स को समझ बैठी थी जॉन सीना: रणवीर सिंह वाले वीडियो में नजर आई एक्ट्रेस ने बताया कैसे बोली AD के लिए ‘हाँ’,...

बोल्डकेयर के एड में नजर आई एक्ट्रेस का नाम भावना चौहान है। भावना ने खुलासा किया है कि उन्होंने जॉनी सिन्स को जॉन सेना समझकर एड के लिए हाँ कर दिया था।

तेल लगाई हुई टाँगें, ‘लोग मुड़-मुड़ कर देखें’ वाली बातें… H&M ने हटाया बच्चियों को यौन वस्तु की तरह दिखाने वाला विज्ञापन, स्कूली फैशन...

स्कूल क्लॉथिंग को लेकर जारी किए गए इस विज्ञापन को अब वापस ले लिया गया है। इस विज्ञापन अभियान को ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किया गया था।

केजरीवाल के ‘चेहरा चमकाने’ पर सुप्रीम कोर्ट से फटकार, कहा – ‘दिल्ली सरकार का प्रचार वाला बजट फ्रीज करके RRTS में डाल देंगे’: रैपिड...

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को रैपिड रेल प्रोजेक्ट में पैसा नहीं देने के लिए फटकार लगाई और कहा कि आपका प्रचार वाला बजट उसमें डाल देंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ‘स्प्राइट AD’ से बंगालियों की भावनाएँ आहत, दर्ज हुआ केस: कंपनी ने माफी माँग विज्ञापन हटाया

विज्ञापन के हिंदी वर्जन पर कोई आपत्ति नहीं जताई गई है, लेकिन कोलकाता के एक वकील ने इसके बंगाली वर्जन की एक लाइन पर आपत्ति जताई है।

‘हमें बदनाम करने के लिए बनाया विज्ञापन’: सूटकेस निर्माता VIP ने ‘लव जिहाद’ वाले वीडियो से झाड़ा पल्ला, मुस्लिम पुरुष को हिन्दू महिला बिंदी...

कंपनी ने कहा, "फेक वीडियो के निर्माता ने हमारी कंपनी की छवि धूमिल करने के लिए ब्रांड नामों का गैर-कानूनी रूप से इस्तेमाल किया है।"

‘अब फट गई न…?’ : दिल्ली पुलिस ने अखबार में दिया विज्ञापन – ‘फट गई या फट गया’ को क्लियर करने फिर से छापना...

दिल्ली पुलिस से जुड़े एक विज्ञापन में छोटी सी गलती के कारण स्पष्टीकरण देना पड़ा। विज्ञापन में जहाँ 'फट गया' लिखना था वहाँ 'फट गई' लिख गया था।

‘आजकल के एक्टरों से बढ़िया है ये एक्टिंग’: वायरल हुआ शोएब अख्तर और वसीम अकरम का मजेदार Video, लोग बोले- दिन बन गया

वसीम अकरम और शोएब अख्तर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इसे देखने के बाद बोल रहे हैं कि आजकल के एक्टर भी ऐसी एक्टिंग नहीं करते।

आमिर खान को किसी की भावनाएँ आहत करने की इजाजत नहीं… भारतीय परंपराओं को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत करने से भावनाएँ आहत: नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "आमिर खान को किसी की भी भावनाएँ आहत करने की इजाजत नहीं हैं। वह रीति रिवाजों को ध्यान में रखकर विज्ञापन करें।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe