Wednesday, July 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजॉनी सिन्स को समझ बैठी थी जॉन सीना: रणवीर सिंह वाले वीडियो में नजर...

जॉनी सिन्स को समझ बैठी थी जॉन सीना: रणवीर सिंह वाले वीडियो में नजर आई एक्ट्रेस ने बताया कैसे बोली AD के लिए ‘हाँ’, कहा- वो बड़े कॉपरेटिव

भावना ने बताया, "मुझे नहीं पता कि मैंने नाम गलत क्यों पढ़ा। लेकिन जरा सोचिए, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जॉनी इस तरह के एड का हिस्सा होंगे। मैंने सोचा कि पहलवान भारत में बहुत काम करते हैं और इसलिए मैं बेवकूफ सोच रही थी कि ये जॉन सीना होंगे।"

जॉनी सिन्स हाल में भारत के एक कमर्शियल विज्ञापन में नजर आए थे। इस एड में रणवीर सिंह भी थे। ये दोनों लोग पुरुषों की यौन समस्या के समाधान के लिए बोल्डकेयर किट का प्रचार कर रहे थे। इस विज्ञापन को बहुत ही ड्रामे वाले अंदाज में बनाया गया था जिसके बाद लोगों के बीच ये विज्ञापन बहुत ही चर्चा में रहा। इस एड में एक एक्ट्रेस भी थीं जिसने जॉनी सिन्स की पत्नी का रोल निभाया था और मजेदार डॉयलॉग्स के साथ काफी अच्छी एक्टिंग की थी। इस एक्ट्रेस का नाम भावना चौहान है। भावना ने खुलासा किया है कि उन्होंने जॉनी सिन्स को जॉन सेना समझकर एड के लिए हाँ कर दिया था।

इंडिया टुडे से बात करते हुए भावना ने बताया, “मुझे नहीं पता कि मैंने नाम गलत क्यों पढ़ा। लेकिन जरा सोचिए, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जॉनी इस तरह के एड का हिस्सा होंगे। मैंने सोचा कि पहलवान भारत में बहुत काम करते हैं और इसलिए मैं बेवकूफ सोच रही थी कि ये जॉन सीना होंगे। लास्ट डिटेल्स मिलने के बाद ही मुझे पता चला कि यह जॉनी सिन्स था।”

भावना कहती हैं कि उन्हें बाद में जाकर पता चला कि कास्टिंग टीम क्यों बार बार उनसे पूछ रही थी कि वो पक्का इस एड को करेंगी न और वो विश्वास के साथ ‘हाँ’ कह रही थीं। भवान ने कहा कि उनका ये अब तक का सबसे बोल्ड प्रोजेक्ट रहा है। वो कहती हैं- “मैं अभी तक किसिंग सीन से भी दूर रहती थी और सीधे जॉनी सिन्स के साथ प्रोजेक्ट कर दिया।”

भावना बताती हैं – “मुझसे कई लोगों ने पूछा कि मैं तो कुछ निश्चित सीनों के कारण कई प्रोजेक्ट को मना करती रही हूँ, फिर मैंने इस सीन के लिए कैसे हाँ कर दी। ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि जो एड किया गया है वो बहुत क्लासी ढंग से हुआ है। डायरेक्टर को मेरा ऑडिशन पसंद आया। उन्होंने मुझे कहा कि मैं इसी ढंग से एड करूँ।”

भावना ने कहा कि इस एड को लेकर उनका इंडस्ट्री में किसी ने मजाक नहीं उड़ाया और न ही उनका अपमान किया गया। रणवीर सिंह के साथ काम करने को भी उन्होंने बहुत अच्छा अनुभव बताया और बोलीं- “रणवीर को भी मेरा काम पसंद आया। वहीं जॉनी सिन्स भी बहुत कॉपरेटिव और प्रोफेशनल थे।”

बोल्ड केयर एड में रणवीर सिंह, भावना चौहान और जॉनी सिन्स

बता दें कि बोल्डकेयर का इस चर्चित विज्ञापन में रणवीर सिंह डेली सोप वाले जेठ का रोल निभा रहे हैं और अपनी भाई (जॉनी सिन्स) की बीवी से पूछते हैं कि वो घर छोड़कर क्यों जा रही है। इस पर भाई की बीवी उन्हें अपने सारी समस्या के बारे में बताती है। कभी कहती है- डाली पर फूल नहीं खिलता। कभी- पप्पू कांट डांस साला जैसे डॉयलॉग मारती है।

इसके बाद ड्रामे वाले अंदाज में भाई की बीवी को बालकनी से नीचे गिरते दिखाया जाता है। तभी रणवीर सिंह, जॉनी सिन्स को वो बोल्डकेयर का डब्बा देते हैं और ऐसे दिखाया जाता है कि जैसे जॉनी उसका सेवन करने के बाद अपनी बीवी को संतुष्ट करके जमीन पर सुरक्षित उतार लेते हैं। फिर, एड खत्म हो जाता है और रणवीर सिंह सामने आकर बोल्डकेयर किट की जरूरत और असर पर बात करते हैं।

बता दें कि ये विज्ञापन ‘#TakeBoldCareOfHerCampaign’ का हिस्सा है। बोल्डकेयर के को-फाउंडर रणवीर सिंह ने कहा, “मैं यहाँ उस पॉजिटिव इम्पैक्ट का इस्तेमाल करने आया हूँ जो मेरे पास है, ताकि हम लोगों को जागरूक कर सकें। बोल्ड केयर कैंपेन किसी बातचीत से कहीं ज्यादा है। यह मेरा एक मिशन है, जिसमें मैं गहराई से शामिल हूँ, और मैं यहाँ पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में संदेश पहुँचाने के लिए आया हूँ, ताकि हम एक असरदार समाधान ला सकें, ताकि देशवासियों के जीवन पर इसका बड़ा असर पड़ सके।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -