Sunday, April 21, 2024

विषय

सीआरपीएफ

बंगाल में मतदान से पहले CRPF जवान की मौत, सिर पर चोट के बाद बेहोश मिले: PM मोदी ने की वोटिंग का रिकॉर्ड बनाने...

बाथरूम में CRPF जवान लोगों को अचेत स्थिति में मिला, जिसके बाद अस्पताल ले जाया गया। वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जाँच-पड़ताल जारी।

पैंट की जिप खोलकर प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था पूर्व कॉन्स्टेबल, पकड़ने को दौड़ी महिला… पीछे से आ रही कार से लगी टक्कर, अस्पताल...

गाजियाबाद में जब एक बाइक सवार बदतमीजी करने लगा तो महिला ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसके धक्के से वह एक कार के नीचे आ गई।

CRPF में बंपर बहाली, 1.30 लाख पदों पर होगी भर्ती: गृह मंत्रालय ने जारी किया नोटिफिकेशन, जानिए कैसे करें आवेदन-कितनी मिलेगी सैलरी

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में बड़ी भर्ती होने वाली है। इसको लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी किया है।

नक्सली ब्लास्ट में गँवाए दोनों पैर, अब बिहार के CRPF जवान को कार के लिए दौड़ा रहा मारुति डीलर: जानिए क्या है मामला

CRPF में कॉन्स्टेबल रहे रॉबिन्स कुमार ने नक्सली ब्लास्ट में खो दिए थे दोनों पाँव। आरोप - दस्तावेज होने के बावजूद 'G S Motors' नहीं दे रहा गाड़ी।

कॉन्ग्रेस कर रही थी राहुल गाँधी की सुरक्षा में चूक का दावा, CRPF ने बताया- खुद तोड़ा 113 बार प्रोटोकॉल, भारत जोड़ो यात्रा में...

CRPF ने बताया है कि 2020 के बाद से राहुल गाँधी ने 113 बार सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी कई मौकों पर तय सुरक्षा निर्देशों का उल्लंघन किया है।

नक्सल मुक्त हुआ बिहार, हमलों में आई 77% कमी: CRPF का बड़ा ऐलान! 30 साल से जिस पहाड़ी पर था कब्ज़ा, वहाँ पुलिस ने...

CRPF के डीजी ने बताया कि झारखंड के नक्सल बहुल इलाके बुरहा पहाड़ को नक्सलियों से मुक्त करा दिया गया है। बिहार भी अब नक्सल मुक्त हो गया।

‘मेरे बेटे ने देश के लिए अपने पैर गँवाए हैं’: वामपंथी आतंकियों की IED भी न तोड़ सकी CRPF असिस्टेंट कमांडेंट विभोर सिंह की...

नक्सलियों की आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने वाले असिस्टेंट कमांडेंट विभोर सिंह की हालत अब स्थिर है, लेकिन डॉक्टरों को उनके दोनों पैर काटने पड़े हैं।

VIP सिक्योरिटी में पहली बार CRPF की महिला कमांडो: अमित शाह, मनमोहन सिंह, राहुल गॉंधी की करेंगी सुरक्षा

CRPF की महिला कमांडो के पहले दस्ते को जेड+ श्रेणी वाले नेताओं की सुरक्षा में तैनात किया जाएगा। इनमें अमित शाह, राहुल गाँधी और मनमोहन सिंह भी शामिल हैं।

जम्मू-कश्मीर में बलिदान हुए सुरक्षाबलों के नाम पर होगा सरकारी स्कूलों का नाम, प्रशासन ने जारी की अधिसूचना

जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए सुरक्षाबलों के नाम पर सरकारी स्कूलों का नाम रखा जाएगा। कई जिलों ने स्कूलों की लिस्ट प्रशासन को भेज दी है।

अस्पताल में मौत से जूझ रहे CRPF कमांडेंट चेतन चीता, 1 महीने से एम्स में भर्ती: कभी खाई थी आतंकियों की 9 गोलियाँ

एक सर्च ऑपरेशन के दौरान CRPF की 45वीं बटालियन पर आतंकियों ने गोली चलाई थी। बकौल चेतन चीता, उनके पास बच कर निकलने का मौका था, लेकिन उन्होंने गोलियों का सामना करना उचित समझा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe