Thursday, May 30, 2024

विषय

विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022

सरकार बनाने का दावा कर AAP ने 128 पर जब्त करवाई जमानत, कॉन्ग्रेस के दुर्ग ध्वस्त; गुजरात में चहुँओर BJP: 182 में से 105...

गुजरात में सरकार बनाने का दावा करने वाली AAP अब 5 सीटों पर जीत पर अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन 182 में से 15 सीटें ऐसी हैं, जहाँ नोटा को आप से अधिक वोट मिले हैं।

हिमाचल में बस 1 महिला MLA, गुजरात में 1 ही मुस्लिम बना विधायक: कौन है कमल खिलाने वाली रीना और हाथ छाप इमरान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में इस बार महिला विधायक के नाम पर केवल रीना कश्यप निर्वाचित हुई हैं। इसी तरह गुजरात में एक मुस्लिम विधायक बना है- इमरान खेड़ावाला।

धुआँधार प्रचार, जीत के दावे, लेकिन गुजरात में मात्र 5 सीटों पर सिमट कर रह गई AAP: केजरीवाल का ‘हिन्दू कार्ड’ भी फेल, ग्राउंड...

गुजरात विधानसभा चुनावों में AAP आई तो थी चुनाव जीतने के सपने लेकर लेकिन जा रही है कॉन्ग्रेस के वोट काट कर। जानें क्या है पार्टी का भविष्य।

गुजरात ने नया इतिहास बनाया, हिमाचल प्रदेश ने पुराना इतिहास दोहराया: दोनों राज्यों में किसको कितनी सीटें, यहाँ देखें फाइनल आँकड़े

गुजरात में भाजपा का वोट शेयर 52.50 प्रतिशत और हिमाचल में 43 प्रतिशत रहा। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने इस्तीफा दे दिया है।

17 सीटें, 5 ही आईं BJP की झोली में: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के लोकसभा क्षेत्र का कुछ ऐसा रहा हाल, पिता के इलाके...

हिमाचल प्रदेश में भाजपा को सिर्फ 25 सीटें मिली हैं, जबकि कॉन्ग्रेस की झोली में 40 सीटें आई हैं। इस तरह भाजपा प्रदेश की सत्ता से बाहर हो गई है।

लाशों के ढेर पर राजनीति करती रह गई AAP-कॉन्ग्रेस, मोरबी की जनता ने BJP को दे दिया आशीर्वाद: पुल हादसे के बाद नदी में...

मोरबी पुल हादसे के बाद भाजपा के कांतिलाल अमृतिया नदी में उतरे थे। तस्वीरें हुई थीं वायरल। उन्हें चुनाव में 1.14 लाख से भी ज्यादा वोट मिले हैं।

गुजरात में AAP की सरकार बनेगी… अरविंद केजरीवाल ने तारीख़ लिख कर किया था दस्तखत, प्रदेश अध्यक्ष से लेकर CM फेस तक – सब...

अरविंद केजरीवाल ने लिखित तौर पर दावा किया था कि उनकी पार्टी राज्य में सरकार बनाएगी। 'भविष्यवाणी' को लेकर लोग अरविंद केजरीवाल पर तंज कर रहे हैं।

1 लाख से भी अधिक वोटों से जीत कर CM भूपेंद्र पटेल दोबारा पहुँचे विधानसभा: भाजपा की जीत पर मुस्लिमों ने बनाए 151 किलो...

भाजपा के मुस्लिम समर्थकों का कहना है, "नरेंद्र भाई का रिकॉर्ड भूपेंद्र भाई ने तोड़ दिया।" मुस्लिम समर्थकों ने 151 किलो लड्डू बनाए हैं। कहा - भाजपा सरकार से यहाँ शांति।

जामनगर की पिच पर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा ने खिलाया कमल, ननद-ससुर की फील्डिंग लगा भी रोक नही पाई कॉन्ग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनावों में जामनगर से भाजपा की प्रत्याशी रीवाबा जडेजा ने जीत हासिल करने के बाद कहा कि ये उनसे जुड़े हर शख्स की जीत है।

कॉन्ग्रेस उम्मीदवार ने मतगणना केंद्र पर किया आत्महत्या का प्रयास, लोगों ने किया बीच-बचाव: गमछे का फंदा बना कर चले थे मरने, कहा –...

गाँधीधाम से कॉन्ग्रेस उम्मीदवार भरत सोलंकी ने मतगणना केंद्र पर आत्महत्या करने की कोशिश की। सोलंकी ने EVM में गड़बड़ी का आरोप लगा कर बवाल काटा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें