Sunday, June 20, 2021

विषय

BulandShahr

अब बुलंदशहर में मिला साधु का शव: गला रेत कर की गई बेरहमी से हत्या, यूपी पुलिस अलर्ट पर

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी है कि किसी धारदार हथियार से गला रेत कर साधु की हत्या की गई है। घटना के बाद से इलाके में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

बुलंदशहर की चुनावी रैली में भिड़े भीम-AIMIM: दिलशाद पर हाजी यामीन समर्थकों का जानलेवा हमला

बुलंदशहर में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग की खबर के साथ ही AIMIM प्रत्याशी दिलशाद अहमद पर भी जानलेवा हमले की खबर सामने आई हैं।

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर शिवसेना की राजनीति, योगी बोले – महाराष्ट्र संभालें, UP की चिंता न करें

बुलंदशहर में 2 साधु की हत्या पर राजनीतिक रोटी सेंकते शिवसेना को CM योगी ने दो टूक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यूपी की चिंता के बजाय...

…अब बुलंदशहर मंदिर में 2 साधुओं की निर्मम हत्या: सोते हुए तलवार से काट डाला, CM योगी का सख्त कार्रवाई का निर्देश

बुलंदशहर के एक मंदिर में सो रहे 2 साधुओं पर तलवार से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर...

बुलंदशहर में कॉलेज से लौट रही छात्राओं से छेड़खानी, बिलाल और साजेब गिरफ्तार: सांप्रदायिक तनाव

आरोपितों ने घटना का जिक्र करने पर छात्राओं को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं जब पीड़िताओं के परिजनों ने मामला दर्ज कराया तो उन पर दबाव बनाने के लिए आरोपितों के परिजन उनके गॉंव पहुॅंच गए।

प्राचीन शिव मंदिर में अराजक तत्वों ने की शनि देव की मूर्ति खंडित, ग्रामीणों में आक्रोश

कुछ दिन पहले बिजनौर के कूकड़ा इस्लामपुर में शरारती तत्वों ने शिव मंदिर में घुसकर मूर्तियाँ तोड़ दी थी। शरारती तत्वों ने पहले मंदिर की मूर्तियों को खंडित किया और बाद भगवान शिव का त्रिशूल भी उखाड़ कर फेंक दिया था।

सब्जी में नमक-मिर्च कम, पति को खाने में नहीं आया स्वाद तो आरफा को दे दिया तीन तलाक

तीन तलाक देने के बाद आजाद ने आरफा से मारपीट भी की और फिर उसे घर से भी निकाल दिया। पीड़िता की मानें तो उसे उसके पति ने अतिरिक्त दहेज के बिना वापस लौटने पर हत्या की भी धमकी दी।

उगाही के आरोप में News Nation का पत्रकार नदीम ख़ान गिरफ़्तार

पत्रकार नदीम ख़ान के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा-386 (किसी व्यक्ति को मौत या शिकायत की आशंका में डालकर), धारा-500 (मानहानि के लिए सजा) और धारा-504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अश्लील वीडियो बनाकर शोएब और असलम ने किया 2 महीने तक 12वीं की छात्रा का गैंगरेप

शोएब और असलम ने युवती के मंगेतर को भी गैंगरेप का विडियो भेजा। मंगेतर के पास बात पहुँचने के बाद लड़की उसके साथ नगर कोतवाली थाने पहुँची और दोनों आरोपितों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

बुलंदशहर गोकशी के मामले में तीन आरोपितों पर लगा रासुका

जज ने सुनवाई के दौरान यह भी कहा था कि गोकशी में संलिप्त इन आरोपितों के कृत्य से महाव व नयाबांस गाँव में रहने वाले हिन्दुओं की भावना को चोट पहुँचाई गई है, जिसके बाद गाँव में हिंसा हुई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
104,984FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe