Thursday, July 7, 2022

विषय

Digvijaya Singh

‘BJP ने गरीब मुस्लिमों को पैसे दे फिंकवाए पत्थर’: दिग्विजय सिंह ने गढ़ी नई थ्योरी, हिंदू आतंकवाद और 26/11 RSS ने करवाया के प्रणेता...

दिग्विजय सिंह के अनुसार खरगोन जैसी हिंसा की जिम्मेदार भाजपा है। उनके मुताबिक बीजेपी के लोग ही गरीब मुस्लिमों को पैसे देकर पत्थर फिंकवाते हैं।

दिग्विजय सिंह पर दर्ज हुआ सांप्रदायिक उन्माद फैलाने का मामला, झूठे ट्वीट से हिन्दुओं को कर रहे थे बदनाम

दिग्विजय सिंह के झूठे ट्वीट को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने की साजिश बताया है। अब FIR भी दर्ज की गई है।

खरगोन के उपद्रवी मुस्लिम दिखे ‘पीड़ित’ इसलिए दिग्विजय सिंह ने शेयर की ‘फेक तस्वीर’

"खरगोन को लेकर दिग्विजय सिंह ने भ्रम फैलाने का काम किया है। वह हमेशा ही मध्यप्रदेश को बदनाम करने का काम करते रहे हैं।"

कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को 1 साल की सश्रम कारावास की सज़ा, साथ ही जुर्माना भी लगा: दो धाराओं में पाए गए दोषी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को अदालत ने एक साल की सश्रम कारावास की सज़ा सुनाई है। साथ ही जुर्माना भी।

जो कश्मीरी हिंदू मार डाले गए, उनकी याद में म्यूजियम भी कॉन्ग्रेस को बर्दाश्त नहीं… दिग्विजय सिंह ने किया विरोध

इस्लामी आतंकी हमलों में मारे गए हिन्दुओं के भोपाल में प्रस्तावित जेनोसाइड संग्रहालय का कॉन्ग्रेस ने विरोध किया, इसे भाईचारे के खिलाफ बताया।

‘महिलाओं की तरफ मुँह कर पेशाब करते हैं शराबी’: उमा भारती ने पत्थर मार तोड़ी दारू की बोतलें, वीडियो वायरल

शराबबंदी को लेकर अब उमा भारती ने आक्रमक रूख दिखाते हुए भोपाल की शराब की एक दुकान पर पत्थर फेंकने का वीडियो वायरल हो रहा है।

‘धर्मदंड चलेगा तो बचने की जगह नहीं मिलेगी’: गोमांस पर ‘मेन्टल’ दिग्विजय सिंह के बयान से साधु-संत नाराज़, कहा – इसीलिए कॉन्ग्रेस गर्त में

महंत राजू दास ने दिग्विजय सिंह के बयान को सस्ती लोकप्रियता के लिए दिया गया अनाप-शनाप बयान करार देते हुए कहा कि कॉन्ग्रेस गर्त में चली गई है।

‘जिंस पहनने वाली लड़कियों को मोदी पसंद नहीं, 40-50 साल की महिलाएँ ही उनसे प्रभावित’: ‘टंच माल’ वाले दिग्विजय सिंह का बेतुका बयान

अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिंस पहनने वाली लड़कियाँ पीएम मोदी को पसंद नहीं करतीं

‘सावरकर ने कहा था गोमांस से समस्या नहीं, कई हिन्दू खाते हैं बीफ’: दिग्विजय सिंह के बयान पर भाजपा MLA का पलटवार – दंगे...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि वीर सावरकर ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि गोमांस खाने से कोई परहेज नहीं है।

दिग्विजय के ‘गद्दार’ कहने पर सिंधिया ने याद दिलाया ‘ओसामा जी’, कहा- ‘मैं कॉन्ग्रेस के उस स्तर त​क नहीं गिर सकता’

दिग्विजय ने कहा कि मध्‍य प्रदेश में वर्ष 2018 में कॉन्ग्रेस की सरकार तो बन गई थी, लेकिन सिंधिया गद्दारी कर गए। सिंधिया जी कॉन्ग्रेस छोड़कर चले गए और एक-एक विधायक का 25-25 करोड़ रुपए ले गए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,228FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe