Saturday, June 22, 2024

विषय

Encounter

‘इस बार माफ़ी दे दो बाबूजी, कभी ऐसा नहीं होगा’: गायों की तस्करी करता था सूफियान, फायरिंग कर भागा तो टाँग में लगी यूपी...

एनकाउंटर के बाद पकड़े गए अभियुक्त का नाम सोफियान है जो जनपद शामली के तीन थानों से वांछित है। वो गौतस्करी के मामले में भी लिप्त रहा है।

पुलिस ने रोका तो गोतस्कर बरसाने लगे गोलियाँ; छाती में गोली लगी पर बुलेटप्रूफ जैकेट से बची SHO की जान, राजस्थान में महमूद और...

राजस्थान के डीग जिले में पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में SHO के सीने में गोली लगी गोली, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट के कारण जान बच गई।

बेहोश होने तक जंगल में किया गैंगरेप, बिना कपड़ों के ही छोड़ कर भागा: घर से नाराज़ होकर निकली थी युवती, ताहिर अली के...

पीड़िता के पूरे शरीर को रात भर नोचा। लगातार रेप की वजह से पीड़िता जंगल में ही बेहोश हो गई। दोनों आरोपितों ने पीड़िता को बेहोशी की ही हालत में जंगल में छोड़ दिया और भाग निकले।

एनकाउंटर में गाजियाबाद पुलिस ने फैजल उर्फ मेंटल को पकड़ा, दर्ज हैं 15 मुकदमे: महिला की कान से नोच लिया था बालियाँ, लगे थे...

गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद फैजल उर्फ मेंटल नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर 15 मुकदमें दर्ज हैं।

बाइक पर सवार होकर गुरुद्वारे में आए और बाबा तरसेम सिंह को गोली मार चले गए… एक शूटर को उत्तराखंड STF ने हरिद्वार में...

उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारे के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या का मुख्य आरोपित अमरजीत सिंह एक एनकाउंटर में मारा गया।

जिसने 2 हिंदू बच्चों को रेता वह साजिद गाँव के मुस्लिमों के लिए- ‘सीधा, नेक, शरीफ’… दादी बोली- जावेद बेकसूर, वह तो घर के...

साजिद-जावेद की दादी के मुताबिक जावेद तो घटना के समय घर के आगे मिट्टी खोद रहा था जबकि पुलिस जाँच में है कि जावेद उस समय घटनास्थल पर था।

बच्चों का गला रेत साजिद ने कहा- आज काम पूरा कर दिया, एनकाउंटर के बाद बोला- ए खुदा आज बचा ले: पढ़िए बदायूँ हत्याकांड...

बदायूँ में साजिद और जावेद ने हिन्दू बच्चों की हत्या के बाद उनकी माँ संगीता से कहा कि उनका काम पूरा हो गया है।

घर में घुस सिर पर तानी पिस्टल, बैट से पीटा, परिवार को बंधक बना ₹3 करोड़ की डकैती: दिल्ली पुलिस ने बांग्लादेशी डकैत मिराज...

पुलिस की फायरिंग में एक बांग्लादेशी बदमाश मेहराज उर्फ़ मिराज को पैर में गोली लगी। उसके साथ एक और बदमाश साहिद को भी पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों तरफ से तीन-तीन गोलियाँ चलाई गईं।

दिल्ली का राशिद अपराध करने पहुँचा उत्तर प्रदेश, यूपी पुलिस के एनकाउंटर में हो गया लंगड़ा: बदमाश पर ईनाम भी था घोषित

राशिद नाम के इस अपराधी के खिलाफ अकेले बुलंदशहर में ही 10 मामले दर्ज हैं। ये मामले खुर्जा से लेकर खानपुर और सिंकदराबाद, छतारी तक दर्ज हैं।

स्कूटी सीख रही थी लड़की, खींचकर ले गए और किया गैंगरेप: UP पुलिस ने मोहम्मद जुनैद के पाँव में मारी गोली, 4 अन्य की...

गाजियाबाद पुलिस से हुई एक मुठभेड़ में लड़की के साथ साथियों सहित गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले मोहम्मद जुनैद के पैर में लगी गोली। 4 साथी फरार।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें