Wednesday, January 26, 2022

विषय

Encounter

बेसहारा गायों को पकड़ गोकशी, फिर डेयरी की आड़ में करते थे गोमांस की तस्करी: दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में शाहजहाँ को साथी सहित...

डेयरी चलाने वाला ललित भी शाहजहाँ का साथ पा कर बन गया था गौहत्यारा। दिल्ली पुलिस से मुठभेड़ में शाहजहाँ के पैर में लगी गोली।

भीमा-कोरेगाँव हिंसा में भी शामिल था गढ़चिरौली में मारा गया मिलिंद तेलतुम्बड़े, ₹50 लाख का यह इनामी भाई की प्रेरणा से बना था नक्सली

गढ़चिरौली में मारे गए 26 नक्सलियों में 50 लाख रुपये का इनामी मिलिंद तेलतुम्बड़े भी शामिल है। वह अपने भाई आनंद से प्रेरित होकर नक्सली बना था।

मुख्तार अंसारी के शूटर रहे अली शेर को यूपी STF ने मार गिराया, BJP के दलित नेता को चौराहे पर गोलियों से कर दिया...

मुख्तार अंसारी का शॉर्प शूटर रहा अली शेर मारा गया है। उत्तर प्रदेश STF ने लखनऊ के मड़ियांव इलाके में एक मुठभेड़ में उसे मार गिराया।

बंगाल के रास्ते यूपी में घुसकर लूट-पाट करते थे बांग्लादेशी डकैत: लखनऊ पुलिस ने ₹50,000 के ईनामी सरगना हमजा को किया ढेर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बांग्लादेशी डकैतों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें पुलिस ने 50,000 रुपए के ईनामी बदमाश हमजा को मार गिराया।

14 घंटे पहले गार्ड को गोली मार भागे थे 3 बदमाश, UP पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 हुए ढेर: तीसरे की तलाश जारी

मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के धनियामऊ में कैश वैन लूटने के प्रयास में और गार्ड को गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल थे।

139 अपराधी मार गिराए गए, ₹1500 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ति जब्त: योगी राज में अपराध का एनकाउंटर

2017 में योगी आदित्यनाथ की सरकार के बनने के बाद से उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में 139 अपराधी मारे गए हैं और 3196 घायल हुए हैं।

असम: सिर्फ 2 महीने में 15 अपराधी एनकाउंटर में ढेर, CM हिमंत बिस्व सरमा ने कहा- ‘कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस स्वतंत्र’

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने एनकाउंटर पर कहा कि कानून के दायरे में रह कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने पर सरकार पुलिस को बचाएगी।

बलात्कारी भागे तो गोली चलानी पड़ेगी, पशु तस्कर बचे नहीं: असम पुलिस से CM हिमंता बिस्वा सरमा की सीधी बात

असम में अपराधियों के हालिया एनकाउंटर को लेकर विपक्षी दलों के शोरगुल के बीच मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस संबंध में स्टैंड स्पष्ट कर दिया है।

विकास दुबे की गाड़ी पलटी ही थीः न्यायिक जाँच में UP पुलिस को क्लीनचिट, मीडिया के रवैए पर उठाए सवाल

विकास दुबे को कानपुर लाते वक्त पिछले साल यूपी एसटीएफ की गाड़ी पलट गई थी। दुबे ने पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की और एनकाउंटर में मारा गया।

CM योगी के 4 साल: अपराध मुक्त UP में मुठभेड़ की 7791 घटनाएँ, 135 अपराधी ढेर, अब तक 16000 गिरफ्तार

पिछले 4 वर्ष में उत्तर प्रदेश में अब तक 135 अपराधी एनकाउंटर में मारे गए। पिछले ढाई महीने में हुई ऐसी कई मुठभेड़ों में 6 अपराध ढेर हो गए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,699FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe