Thursday, April 18, 2024

विषय

fake

डीपफेक आज सबसे बड़ी चुनौती, लोगों को शिक्षित करने की जरूरत: जिस AI तकनीक की हिरोइन से लेकर तेंदुलकर की बेटी तक शिकार, उसको...

पीएम नरेंद्र मोदी ने डीपफेक तकनीक के गलत इस्तेमाल पर चिंता जताते हुए कहा कि मीडिया को इस संकट के बारे में लोगों को शिक्षित करना चाहिए।

तौलिया से कटरीना कैफ का सब कुछ ढका था, DeepFake से दिखा दिया: रश्मिका मंदाना और सारा तेंदुलकर भी बन चुकी हैं शिकार

रश्मिका मंदाना के बाद कटरीना कैफ की एक डीपफेक फोटो शेयर हो रही है। इस फोटो में उन्होंने जो कपड़े पहने थे उसे हटाकर उन्हें बिकनी में दिखाया गया है।

हीरोइन रश्मिका मंदाना के बाद अब सचिन तेंदुलकर की बेटी बनी डीपफेक का शिकार, भाई के साथ थी फोटो, AI की मदद से गैर...

हीरोइन रश्मिका मंदाना के बाद अब सचिन तेंदुलकर की बेटी डीपफेक का शिकार बनी हैं। तस्वीर में डीपफेक के जरिए उन्हें किसी और के साथ दिखाया गया।

चंद्रयान-3 की डिजाइन बनाने का दावा करने वाला गिरफ्तार, ट्यूशन पढ़ने आएँ ज्यादा बच्चे इसलिए खुद को ‘इसरो वैज्ञानिक’ बता रहा था मितुल त्रिवेदी

सूरत का स्वयंभू वैज्ञानिक मितुल त्रिवेदी गिरफ्तार हो गया है। चंद्रयान-3 की लैंडिंग के बाद उसने इसका डिजाइन तैयार करने का दावा कर खूब सुर्खियाँ बटोरी थी।

हिंदू बीवी संग हिंदू एरिया में रहना चाहता था तोहिदुल अजीज हक, रोहित शर्मा के नाम से बना लिया आधार कार्ड: दो फर्जी आधार...

सूरत में एक मुस्लिम युवक ने बायो मेट्रिक सिस्टम को ही फेल कर दिया। उसने एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन-तीन आधार कार्ड बनवा डाले।

रमजान में रोजे के दौरान शौच के बाद कैसे धोएँ… ताकि गुदाद्वार से पेट में न चला जाए पानी: मुफ्ती का वीडियो वायरल –...

रोजा रखते हुए इस्तिन्जा कैसे करें? एक मुफ्ती वीडियो में बता रहे। इस्तिन्जा का मतलब है - शौच (पखाना) के बाद पिछवाड़ा धोने की प्रक्रिया।

वर्दी पहन कर रौब दिखाता था, करता था ठगी: यूपी पुलिस ने फर्जी दरोगा कासिम को दबोचा, महिला से लूट लिए ₹55000

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से पुलिस की वर्दी पहन रौब दिखाने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार हुआ है। पुलिस ने यह कार्रवाई एक महिला की शिकायत पर की है।

रॉड नहीं, प्राइवेट पार्ट में खुद घुसाई थी जिभिया: गाजियाबाद में फर्जी गैंगरेप केस दर्ज कराने वाली गिरफ्तार, 3 साजिशकर्ता भी पकड़े गए

गाजियाबाद में 5 युवकों के खिलाफ फर्जी गैंगरेप केस दर्ज कराने मामले में पुलिस ने आरोपित लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। उसके 3 साथी भी पकड़े जा चुके हैं।

‘हटाई जाएगी अजमेर की दरगाह, मोदी सरकार का ऐलान’: जो YouTube चैनल हुए हैं बैन, जानिए वे फैलाते थे कैसे-कैसे फेक न्यूज

भारत सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देश विरोधी 8 यूट्यूब चैनल को बैन कर दिया है। फेक खबरों के जरिए बना रहे थे देश विरोधी माहौल।

फर्जी पुलिस बन कर व्यापारियों को धमका रहा था सुहैब, मिल गई असली यूपी पुलिस: वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहन कर व्यापारियों पर धौंस जमाने की कोशिश करता जालसाज सुहैब गिरफ्तार।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe