Monday, April 22, 2024

विषय

Kashi

‘हम केवल निमित्त, सब करने वाले महादेव’, यहाँ 10 साल में बही विकास की गंगा, काशी में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काशी पहुँचे हुए हैं। यहाँ उन्होंने काशी सांसद प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरष्कृत और संबोधित किया। इसके बाद वह अन्य कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

‘रात को शराब पीकर नाचते हैं काशी के युवक’: राहुल गाँधी के आपत्तिजनक बयान पर बोले लोग – माफ़ी माँगो

रायबरेली के रोड शो में काशी के युवाओं को शराबी कहने पर राहुल गाँधी के खिलाफ सोशल मीडिया में गुस्सा। उठ रही है माफ़ी की माँग।

मंदिर वहीं पर बन रहा, अयोध्या की तरह मथुरा-काशी की तारीख भी ‘तय’: CM योगी ने बताई प्रभु इच्छा, राहुल गाँधी को पढ़ाया इतिहास

मथुरा-काशी पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा प्रभु की तारीख हम कैसे तय कर सकते हैं। जब प्रभु की इच्छा होगी तब ये सब हो जाएगा।

‘श्रीराम हम सबके पूर्वज, धर्म बदलने से पुरखे नहीं बदलते’: ‘रामज्योति’ के लिए भगवा पहन अयोध्या निकलीं मुस्लिम महिलाएँ, सरयू का पवित्र जल भी...

काशी का हर घर 'रामज्योति' से रोशन होगा। नाजनीन और नजमा अंसारी 'रामज्योति' लाने अयोध्या रवाना हो चुकी हैं, उसी से पूरी काशी को जगमग किया जाएगा।

काशी में काफिले को रोक PM मोदी ने एंबुलेंस को दिया रास्ता: काशी-कन्याकुमारी ट्रेन को हरी झंडी, वाराणसी क्षेत्र को ₹19000 करोड़ की 37...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे पर वाराणसी से कन्याकुमारी के बीच रेल सेवा का शुभारंभ हुआ। इसी दौरान काशी तमिल संगमम भी आयोजित हुआ।

बिल नहीं चुकाया, चाबी भी रख ली, चेकआउट के समय पर गायब: वाराणसी के होटल ने तेज प्रताप यादव के आरोपों की खोली पोल,...

वाराणसी के होटल आर्केडिया से तेज प्रताप यादव को निकाले जाने के आरोपों पर UP पुलिस और मैनेजर ने बताई असलियत। नहीं चुकाया था बिल।

‘हिन्दुओं के कारण भारत सेक्युलर, काशी-मथुरा में गलती सुधारने का वक्त’: अयोध्या पर बोले आर्कियोलॉजिस्ट केके मुहम्मद- विरोध के कारण मैं फैक्ट नहीं बदल...

बाबरी ढाँचे के नीचे मंदिर के अवशेष का पता लगाने वाले केके मुहम्मद ने कहा कि मथुरा-काशी जैसे मुद्दों को नहीं सुलझाया गया तो समस्या हो जाएगी।

‘नूपुर शर्मा की रक्षा को सड़क पर उतरेंगे 18 लाख नागा साधु’: साधु-संतों का जुटान, कहा – हमारी बेटी को मिल रही रेप की...

महंत बालक दास ने कहा, "आज हमारी बेटी को बलात्कार की धमकी दी जा रही है! अगर उसे कुछ हो गया तो ध्यान रहे कि यह साधु संत समाज शांत नहीं बैठेगा।"

‘हम प्रसाद बाँटने वाले लोग, मजबूर किया तो सड़क पर उतरेंगे’: जुमा हिंसा पर बोले काशी के संत- जिस-जिस मस्जिद से पत्थर चले, सबको...

जुमे की नमाज के बाद यूपी में इस्लामिक हिंसा के बाद काशी धर्म परिषद की बैठक हुई। संतों ने एक सुर में कहा कि तालिबानी मानसिक नहीं फैलने देंगे।

‘अहिंसा से मिली आज़ादी’ वालों को जवाब है काशी के क्रांतिवीरों की गाथा, वो दौर जब मातृभूमि को समर्पित हुआ करते थे पत्रकार

कलम की ताकत व हौसला तो देखें कि 'स्वराज्य पत्र' को निरंतर संपादित व प्रकाशित करने के लिए कितने ही कलम क्रांतिवीर बलिदान हो जाते हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe