Wednesday, June 23, 2021

विषय

KCR

‘गधा ओवैसी जोकर जहाँ दिखे उसे चप्पलों से मारना चाहिए’: मुग़ल प्रिंस तुसी का फूटा KCR-ओवैसी पर गुस्सा

तुसी ने ओवैसी को लताड़ लगते हुए कहा, "कमीने तुझे शर्म आनी चाहिए, तू शर्म से मर जा रे कमीने तू, गधा, बेवकूफ। मैं आवाम से कहूँगा कि चप्पल से मारें इसको।"

रेप व हत्या के 4 दिन बाद टूटी KCR की तन्द्रा, CMO ने कहा- मुख्यमंत्री व्यथित हैं, फ़ास्ट ट्रैक सुनवाई होगी

केसीआर ने कहा कि वो इस बात से बहुत दुःखी हैं कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग हमारे ही समाज में, हमारे ही बीच रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये एक भयंकर और अमानवीय घटना है। उन्होंने कहा कि जैसे वारंगल मामले में सुनवाई जल्द पूरी हुई थी, वैसे ही इस बार भी की जाएगी।

तेलंगाना के सबसे बड़े मंदिर को मिला नया ‘भगवान’: उकेरी गई KCR की तस्वीरें, TRS का चुनाव चिह्न

"कोई भी मंदिर की पवित्रता से खिलवाड़ नहीं कर सकता। ख़ुद की तुलना भगवान से करने का हक़ किसी को नहीं है। टीआरएस का चुनाव चिह्न कार चाप को उकेरा जाना असंवैधानिक है। यह धर्म को राजनीति से मिलाने की एक साज़िश है।"

मोदी PM पद के लिए अनफिट हैं, मैं बनूँगी प्रधानमंत्री: बसपा सुप्रीमो मायावती

मायावती ने एक बयान देते हुए कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री पद का सपना देख रही मायावती ने वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अनफिट बताया।

‘मुझे डिप्टी PM बनाओगे तभी गठबंधन को समर्थन दूँगा’: TRS प्रमुख केसीआर की शर्त

तृणमूल कॉन्ग्रेस के सदस्य ने बताया कि ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू ने महागठबंधन पर लंबी चर्चा की है जिसमें बुधवार को कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से हुई मुलाक़ात के विषय पर भी बातचीत हुई।

सिर्फ़ 1 मंत्री के साथ 2 महीनों से सरकार चला रहे KCR, मीडिया चुप

भाजपा ने कहा की यह भारतीय राजनीतिक इतिहास में एक नया रिकॉर्ड है जब सरकार गठन के 2 महीने बाद तक मंत्रिमंडल में सिर्फ़ 2 ही मंत्री हों। कॉन्ग्रेस ने कहा कि तेलंगाना केसीआर का 'साम्राज्य' बन गया है।

BJP विधायक ने ओवैसी की पार्टी के प्रोटेम स्पीकर के सामने शपथ लेने से किया इनकार

तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र नव-निर्वाचित विधायक राजा सिंह ने 17 जनवरी को होने वाले शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है क्योंकि उस समारोह में AIMIM के प्रोटेम स्पीकर द्वारा शपथ दिलाया जाना है।

केसीआर ने तीसरे मोर्चे मोर्चे को लेकर शुरू किया मैराथन दौरा, नाखुश कांग्रेस ने बताया मोदी-शाह का एजेंट

तेलंगाना में ताजा विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज के चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय राजनीतिक पटल पर दस्तक देना शुरू कर दिया है। वह गैर भाजपा-गैर कांग्रेस गठबंधन बनाने के लिए लगातार दौरे कर रहे हैं और नेताओं से मिल रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस का चिंतित हो कर उन पर निशाना साधना स्वाभाविक है।

तेलंगाना में केसीआर का परचम, ओवैसी ने मजबूत किया अपना किला

119 सीटों वाले तेलंगाना विधानसभा में बहुमत के लिए 60 सीटों पर जीत चाहिए होती है लेकिन केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति ने 88 सीटों पर जीत का परचम लहरा कर एकतरफा जीत दर्ज किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
105,526FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe