Thursday, December 1, 2022

विषय

MP

संदिग्ध हालत में मिला वैज्ञानिक का शव, कैंसर पर कर रहे थे रिसर्च: भाई ने बताया – अंतिम स्टेज में था शोध

कैंसर की दवा पर शोध कर रहे नोएडा के डॉक्टर की इंदौर के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत शनिवार की रात मौत हो गई।

खुद की कमाई से स्कॉलरशिप देंगे रंजन गोगोई: राज्यसभा MP के रूप में मिले वाले वेतन-भत्ते से बनाया लॉ छात्रों के लिए कोष, राम...

राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई ने अपने वेतन और भत्ते से एक कोष का निर्माण किया है और इसका इस्तेमाल कानून की पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए करेंगे।

शिवसैनिकों से टकराने वाली कौन है ये महाराष्ट्र की ‘मर्दानी’: आज हनुमान चालीसा से रोक रहे, कभी ‘तेजाब फेंकने’ की दी थी धमकी

उद्धव ठाकरे के साथ उलझीं महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत कौर राणा पूर्व अभिनेत्री हैं और पाँच भाषाओं की जानकार हैं।

Instagram पर कमलनाथ (कॉन्ग्रेसी और पूर्व CM) जिसे फॉलो करते हैं, उसे आप घर-परिवार के बीच नहीं देख सकते

कमलनाथ के साथ 'हादसा' हो गया है। Instagram पर वो जिसे फॉलो करते हैं, उसकी पोल-पट्टी अब सार्वजनिक। लेकिन आप शायद ही देखें उस पेज को!

कॉन्ग्रेस नेता मुश्ताक हुसैन ने पार्टी की ही महिला नेता से 4 साल तक किया दुष्कर्म: देता था निकाह का झाँसा, FIR

मुश्ताक हुसैन के घर की कई महिलाएँ इस घटना को लेकर उन्हें परेशान कर रही हैं। कुछ दिनों पहले कई महिलाओं ने उनके घर आकर हिंसा की थी और इसके बाद...

एक्शन में शिवराज की पुलिस: मुनव्वर फारूकी सहित 5 गिरफ्तार, देवी-देवताओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्प्णी

हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कथित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जबरन धर्मांतरण-लव जिहाद में मदद करने पर मदरसों, चर्च से छिनेगी ज़मीन और आर्थिक अनुदान

‘धर्म स्वातन्त्रय विधेयक’ को विधानसभा में पेश करने से पहले प्रदेश सरकार ने इसमें सख्त प्रावधान शामिल किए हैं। जोड़े जा रहे नए प्रावधानों के अनुसार चर्च, मदरसे और स्कूल भी कार्रवाई के दायरे में आएँगे।

हाथरस ‘भाभी’ पर चला सरकारी डंडा, जहाँ करती है नौकरी… वहाँ से मिला नोटिस, एक हफ्ते में देना होगा जवाब

मेडिकल कॉलेज के डीन पीके कसर ने बताया कि फॉरेंसिक विभाग की सहायक प्राध्यापिका डॉक्टर राजकुमारी बंसल ने बिना कॉलेज प्रशासन को सूचित किए...

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता हिलाल अकबर लोन को PSA के तहत किया गया गिरफ़्तार

हिलाल अकबर लोन को कश्मीर घाटी में पाँच अगस्त 2019 को जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम को लागू किए जाने के मद्देनजर प्रशासन ने हिरासत में लिया था। इसके साथ ही नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी, कॉन्ग्रेस, माकपा व अन्य दलों के प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया था।

27 पूर्व सांसद नहीं छोड़ रहे घर, दिल्ली पुलिस बिजली पानी बंद करा कर बाहर करेगी

सभी चिह्नित सांसद आवासों की बिजली, पानी और गैस की सुविधा को काटने का भी खाका तैयार कर लिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,322FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe