Sunday, April 21, 2024

विषय

NDA

‘PM मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा, संविधान में बदलाव का कोई इरादा नहीं’: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- ‘सेक्युलर’ शब्द हटाने...

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने जीएसटी लागू की, 370 खत्म की, राममंदिर का उद्घाटन हुआ, ट्रिपल तलाक खत्म हुआ, वन रैंक वन पेंशन लागू की।

BJP की तीसरी बार ‘पूर्ण बहुमत की सरकार’: ‘राम मंदिर और मोदी की गारंटी’ सबसे बड़ा फैक्टर, पीएम का आभामंडल बरकार, सर्वे में कहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती दिख रही है। नए सर्वे में भी कुछ ऐसे ही आँकड़े निकलकर सामने आए हैं।

लोकसभा चुनाव: चिराग पासवान की LJP-रामविलास ने घोषित किए 5 प्रत्याशी, चाचा पशुपति पारस बोले – ‘मोदी जी हमारे नेता, NDA में ही रहेगी...

चिराग पासवान ने बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। वहीं, चाचा पशुपति पारस के तेवर भी नरम पड़ गए हैं।

लोकसभा चुनाव 2024: 19, 26 अप्रैल को पहले-दूसरे चरण का मतदान, मई में 7, 13, 20, 25 को, 1 जून को सातवें फेज का...

भारत में लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा कर दी गई है। मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनावों की घोषणा की। इस बार 96.8 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

INDI गठबंधन में अपनी ढपली-अपना राग: कोलकाता से मुंबई तक टूट रही साझेदारी, ममता बनर्जी ने भी सभी 42 सीटों पर किया उम्मीदवारों के...

इंडी गठबंधन की सबसे बड़ी उम्मीद ममता बनर्जी ने अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा तो की ही, पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी कर दिया।

लोकसभा चुनाव 2024 में BJP को प्रचंड बहुमत, 335 सीटों का अनुमान: कॉन्ग्रेस की हालत खराब, ओपिनियल पोल में पिछले चुनाव से कम सीटों...

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए इंडिया टीवी CNX के ओपिनियन पोल में भाजपा को अकेले 335 जबकि कॉन्ग्रेस को महज 37 सीटें मिलने का अनुमान।

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी सरकार का कैबिनेट विस्तार, 4 नए मंत्रियों ने ली शपथ: पीएम मोदी और सीएम योगी को दिया धन्यवाद

योगी सरकार के मंत्रिमंडल में 4 नए मंत्री हुए शामिल। अनिल कुमार, दारा सिंह चौहान, ओम प्रकाश राजभर और सुनील शर्मा ने शपथ ली।

बिहार में ‘खेला होगा’ कहते रहे गए तेजस्वी यादव, इधर हर दिन लुट रही है RJD: 15 दिनों में 5 विधायकों ने छोड़ी पार्टी,...

भभुआ से राजद के विधायक भरत बिंद ने पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। पिछले 15 दिनों में राजद की यह पाँचवीं टूट है।

कई राज्यों में क्लीन स्वीप, बंगाल में TMC से टाइट फाइट: एक और सर्वे में BJP की बड़ी जीत, 2019 के मुकाबले 5% वोट...

पोल के मुताबिक इस बार 2019 की तुलना में एनडीए का वोट शेयर 5 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 43.6 प्रतिशत तक पहुँचने की संभावना है।

एक्स्ट्रा सीटें जीत BJP ने राज्यसभा का गणित बदला, बहुमत से NDA अब 4 सीट ही दूर: जानिए उच्च सदन में किसकी कितनी ताकत

राज्यसभा चुनाव में बीजेपी ने झंडे गाड़ दिए। देश में कुल 56 सीटों के लिए चुनाव हुए, जिसमें बीजेपी ने 30 सीटें जीत ली।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe