Tuesday, August 3, 2021
Homeवीडियोबिहार चुनाव: गुप्तेश्वर पांडे, पुष्पम प्रिया, प्रशांत किशोर, कन्हैया, चिराग: अजीत भारती का वीडियो।...

बिहार चुनाव: गुप्तेश्वर पांडे, पुष्पम प्रिया, प्रशांत किशोर, कन्हैया, चिराग: अजीत भारती का वीडियो। Ajeet bharti on Bihar Elections

तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को लगता है कि आज भी वही दौर है कि वो जो कुछ भी माइक या टीवी पर बोल देंगे लोग उसे आसानी से मान लेंगे, मगर ऐसा नहीं है। आज के लोग जागरूक हो गए हैं।

बिहार विधानसभा चुनावों की तारीख आ गई। 243 सीटों पर तीन चरणों में मतदान होगा। बिहार चुनाव के बारे में विश्लेषकों द्वारा जातिवाद पर बात करना मूर्खता है। बिहार में ही नहीं, देश के किसी भी जगह के चुनाव में जातिवाद होता ही है, बस उसका नाम बदल जाता है।

क्या सुशांत सिंह राजपूत वाला मामला बिहार चुनाव को प्रभावित करेगा? शायद करेगा। पर उतना नहीं, जितना लोग इसको लेकर चल रहे हैं। कोई पार्टी या नेता ये कहकर भुनाने की कोशिश कर सकती है कि उन्होंने इस मामले में CBI जाँच करवाई। हालाँकि सच्चाई यह है कि यह किसी भी बिहारी के जीवन पर प्रभाव नहीं डाल रही।

तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को लगता है कि आज भी वही दौर है कि वो जो कुछ भी माइक या टीवी पर बोल देंगे लोग उसे आसानी से मान लेंगे, मगर ऐसा नहीं है। आज के लोग जागरूक हो गए हैं।

पूरी वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe