Wednesday, November 30, 2022
Homeवीडियोहिंदुत्व को मिटाने में सब लगा हुआ है: जाले विधानसभा के रुझान

हिंदुत्व को मिटाने में सब लगा हुआ है: जाले विधानसभा के रुझान

वह इस बातचीत में बताते हैं कि कॉन्ग्रेस पूरे मिथलांचल तथा सीमांचल को कट्टरपंथ के प्रयोगशाला के तौर पर देख रही है और इसलिए जिस मशकूर ने जिन्ना का पोस्टर लगाकर 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा दिया था, उसे ही अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है।

बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जाले विधानसभा इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि कॉन्ग्रेस ने यहाँ से एक जिन्ना समर्थक व AMU छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। ऐसे में क्षेत्र के वर्तमान विधायक व भाजपा प्रत्याशी जिवेश मिश्रा किन मुद्दों के साथ इस बार यहाँ चुनाव लड़ रहे हैं, इस पर ऑपइंडिया ने उनसे विस्तार से बात की।

वह इस बातचीत में बताते हैं कि कॉन्ग्रेस पूरे मिथलांचल तथा सीमांचल को कट्टरपंथ के प्रयोगशाला के तौर पर देख रही है और इसलिए जिस मशकूर ने जिन्ना का पोस्टर लगाकर ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा दिया था, उसे ही अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है। जिवेश मिश्रा को पूरी उम्मीद है कि उनके क्षेत्र की जनता यह देख कर कॉन्ग्रेस को मुँहतोड़ जवाब देगी, जिसका असर 10 नवंबर को देखने को मिलेगा।

पूरे इंटरव्यू का वीडियो इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब वक्फ बोर्ड खुद खोलेगा स्कूल-कॉलेज, मुस्लिम छात्राएँ पहनेंगी बुर्का-हिजाब: बोले आक्रोशित हिन्दू संगठन – देश के लिए खतरा बनेंगे शरिया शैक्षणिक संस्थान

मुस्लिमों की बढ़ती माँगों को देखते हुए वक्फ बोर्ड खोलेगा नए शिक्षण संस्थान। हिन्दू संगठनों ने कहा कि देश में 'शरीया संस्थानों' की जरूरत नहीं।

मॉर्निंग वॉक पर निकली मंदिर के हथिनी ‘लक्ष्मी’ की मौत, लोगों ने रोते हुए दी अंतिम विदाई: लोगों ने एक्टिविस्ट्स को बताया जिम्मेदार

हथिनी लक्ष्मी को इलाज के लिए पशु चिकित्सकों के पास ले जाया गया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उसने दम तोड़ दिया। मंदिर के सामने अंतिम दर्शन के लिए रखा गया शव।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,216FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe