Saturday, May 25, 2024
Homeवीडियोहिंदुत्व को मिटाने में सब लगा हुआ है: जाले विधानसभा के रुझान

हिंदुत्व को मिटाने में सब लगा हुआ है: जाले विधानसभा के रुझान

वह इस बातचीत में बताते हैं कि कॉन्ग्रेस पूरे मिथलांचल तथा सीमांचल को कट्टरपंथ के प्रयोगशाला के तौर पर देख रही है और इसलिए जिस मशकूर ने जिन्ना का पोस्टर लगाकर 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा दिया था, उसे ही अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है।

बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जाले विधानसभा इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि कॉन्ग्रेस ने यहाँ से एक जिन्ना समर्थक व AMU छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। ऐसे में क्षेत्र के वर्तमान विधायक व भाजपा प्रत्याशी जिवेश मिश्रा किन मुद्दों के साथ इस बार यहाँ चुनाव लड़ रहे हैं, इस पर ऑपइंडिया ने उनसे विस्तार से बात की।

वह इस बातचीत में बताते हैं कि कॉन्ग्रेस पूरे मिथलांचल तथा सीमांचल को कट्टरपंथ के प्रयोगशाला के तौर पर देख रही है और इसलिए जिस मशकूर ने जिन्ना का पोस्टर लगाकर ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा दिया था, उसे ही अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है। जिवेश मिश्रा को पूरी उम्मीद है कि उनके क्षेत्र की जनता यह देख कर कॉन्ग्रेस को मुँहतोड़ जवाब देगी, जिसका असर 10 नवंबर को देखने को मिलेगा।

पूरे इंटरव्यू का वीडियो इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -