Sunday, October 17, 2021
Homeवीडियोहिंदुत्व को मिटाने में सब लगा हुआ है: जाले विधानसभा के रुझान

हिंदुत्व को मिटाने में सब लगा हुआ है: जाले विधानसभा के रुझान

वह इस बातचीत में बताते हैं कि कॉन्ग्रेस पूरे मिथलांचल तथा सीमांचल को कट्टरपंथ के प्रयोगशाला के तौर पर देख रही है और इसलिए जिस मशकूर ने जिन्ना का पोस्टर लगाकर 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा दिया था, उसे ही अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है।

बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जाले विधानसभा इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि कॉन्ग्रेस ने यहाँ से एक जिन्ना समर्थक व AMU छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। ऐसे में क्षेत्र के वर्तमान विधायक व भाजपा प्रत्याशी जिवेश मिश्रा किन मुद्दों के साथ इस बार यहाँ चुनाव लड़ रहे हैं, इस पर ऑपइंडिया ने उनसे विस्तार से बात की।

वह इस बातचीत में बताते हैं कि कॉन्ग्रेस पूरे मिथलांचल तथा सीमांचल को कट्टरपंथ के प्रयोगशाला के तौर पर देख रही है और इसलिए जिस मशकूर ने जिन्ना का पोस्टर लगाकर ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा दिया था, उसे ही अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है। जिवेश मिश्रा को पूरी उम्मीद है कि उनके क्षेत्र की जनता यह देख कर कॉन्ग्रेस को मुँहतोड़ जवाब देगी, जिसका असर 10 नवंबर को देखने को मिलेगा।

पूरे इंटरव्यू का वीडियो इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘और गिरफ़्तारी की बात मत करो, वरना सरेंडर करने वाले साथियों को भी छुड़ा लेंगे’: निहंगों की पुलिस को धमकी, दलित लखबीर को बताया...

दलित लखबीर की हत्या पर निहंग बाबा राजा राम सिंह ने कहा कि हमारे साथियों को मजबूरन सज़ा देनी पड़ी, क्योंकि किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

CPI(M) सरकार ने महादेव मंदिर पर जमाया कब्ज़ा, ताला तोड़ घुसी पुलिस: केरल में हिन्दुओं का प्रदर्शन, कइयों ने की आत्मदाह की कोशिश

श्रद्धालुओं के भारी विरोध के बावजूद केरल की CPI(M) सरकार ने कन्नूर में स्थित मत्तनूर महादेव मंदिर का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,325FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe