Monday, July 15, 2024
Homeव्हाट दी फ*बिशप कॉटन स्कूल की लड़कियों ने सड़क पर की झोंटा-झोंटी, लात-घूँसे के साथ बेसबॉल...

बिशप कॉटन स्कूल की लड़कियों ने सड़क पर की झोंटा-झोंटी, लात-घूँसे के साथ बेसबॉल का डंडा भी चला: Video वायरल, दावा- बॉयफ्रेंड पर हुई लड़ाई

इस लड़ाई पर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल ने भी अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है और इस पर खूब मीम्स भी बन रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेंगलुरु के प्रतिष्ठित बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल के सामने का बताया जा रहा है। इस वीडियो में स्कूल के सामने छात्राओं को एक-दूसरे के साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। 

वायरल वीडियो में लड़कियाँ स्कूल यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही हैं। छात्राओं को मंगलवार (17 मई 2022) को विट्ठल माल्या रोड के पास अपने सहपाठियों के साथ लड़ाई करते हुए देखा गया। इस विवाद का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। हालाँकि, सोशल मीडिया पर वायरल स्क्रीनशॉट में इसका कारण बॉयफ्रेंड और फेक डेट बताया जा रहा।

वीडियो में लड़कियों को एक-दूसरे को थप्पड़ मारते और एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। एक लड़की को बेसबॉल स्टिक से भी दूसरी छात्राओं को मारते देखा जा सकता है। जहाँ कई लड़के और कुछ महिलाएँ उन्हें अलग करने की कोशिश करते हैं, वहीं दो लड़कियाँ एक-दूसरे को सीढ़ियों से नीचे खींचती है। कुछ लोग असहाय होकर लात, घूँसे और झोंटा झोटी देखते रहे। स्कूली छात्राओं की यह लड़ाई किसी गैंगवार की तरह लग रही थी।

कुछ समय तक लड़ाई जारी रही। बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की लड़कियों को चीखते और चिल्लाते हुए सुना जा सकता था। कुछ स्कूली बच्चों सहित आसपास मौजूद लोगों ने लड़कियों को लड़ने से रोकने की कोशिश की। हालाँकि, लड़कियाँ एक-दूसरे को पीटती रहीं। एक अन्य वीडियो में एक लड़की को बैरिकेड्स की ओर धकेले जाने के बाद उसकी नाक से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सड़क पर होने वाली लड़ाई को रोकने के लिए स्कूल के अधिकारियों ने कोई दखल नहीं दिया। बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल ने भी अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर खूब मीम्स भी बन रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -