Friday, June 21, 2024
Homeव्हाट दी फ*'हेवी ड्राइवर, वो तो सीधी जा रही थी घर रास्ते में आ गया': छत...

‘हेवी ड्राइवर, वो तो सीधी जा रही थी घर रास्ते में आ गया’: छत पर चढ़ गई हिजाबधारी लड़कियों की स्कूटी तो लोगों ने लिए मजे, कहा – ‘पापा की परियाँ ‘

हालाँकि, लड़कियाँ इस दुर्घटना में सुरक्षित बच गईं। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण ये रहा कि स्कूटी की गति काफी तेज़ थी और साथ ही स्कूटी चला रही लड़की का ब्रेक पर से नियंत्रण छूट गया।

इंडोनेशिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है एक स्कूटी एक घर की छत में घुस गई। इससे छत का वो हिस्सा भी टूट गया। स्कूटी पर 2 लड़कियाँ सवार थीं। इसके बाद नीचे से लोगों को छत पर चढ़ कर स्कूटी को किसी तरह वहाँ से उतारा और लड़कियों को बचाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि हिजाब में 2 लड़कियाँ छत पर ही स्कूटी के साथ अटकी हुई हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग उन्हें ‘Heavy Driver’ बता रहे हैं।’

वीडियो पर फनी कमेंट्स

हालाँकि, लड़कियाँ इस दुर्घटना में सुरक्षित बच गईं। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण ये रहा कि स्कूटी की गति काफी तेज़ थी और साथ ही स्कूटी चला रही लड़की का ब्रेक पर से नियंत्रण छूट गया। लड़कियों को मामूली चोट आई है। एक शख्स ने किसी तरह छत से खपरे हटा कर स्कूटी को वहाँ से निकाला। वीडियो वायरल होने के बाद एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, “दीदी की गलती नहीं है, घर रास्ते में आ गया।” एक व्यक्ति ने पूछा कि वो ड्राइव कर रही थीं कि उड़ रही थीं?

वीडियो पर लोगों ने लिए मजे

एक व्यक्ति ने लिखा, “घर रास्ते में आ गया, वरना वो दोनों तो सीधे ही जा रही थीं।” इसी तरह के कई अन्य फनी कमेंट्स भी आए, जैसे – “टॉम क्रूज की फ़िल्में देखने के बाद”, “पापा की परियाँ, डैड्स एंजेल्स।” इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है हाई हो गया था।” लोगों ने लिखा कि ये तो सचमुच पापा की परियाँ बन गईं, क्योंकि सड़क पर चलने की जगह वो उड़ने लगीं। वहीं कुछ लोगों ने उन लड़कियों का मजाक न बनाने की भी अपील की।

लोगों ने इन लड़कियों को बताया ‘पापा की परियाँ’

अधिकतर लोगों ने अपने कमेंट्स में इन लड़कियों को ‘पापा की परियाँ’ करार दिया, तो कइयों ने हँसने के लिए इमोजी का इस्तेमाल किया। वही एक व्यक्ति ने इस वीडियो पर महिला दिवस की शुभकामना दे दी। हालाँकि, ये सामने नहीं आया है कि ये वीडियो कब का है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पास में थी सिर्फ 11 बोतल इसलिए छोड़ दिया… तमिलनाडु में जिसने घर-घर बाँटा ‘जहर’, उसे गिरफ्तारी के तुरंत बाद छोड़ा गया था: रिपोर्ट,...

छानबीन में पता चला है कि आरोपित गोविंदराज कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था, लेकिन तब उसके पास कम बोतल थी, इसलिए उसे तुरंत छोड़ दिया गया था।

अभी तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ पाएँगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, हाई कोर्ट ने बेल पर लगाई रोक: ED ने बताया- अब...

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बेल मिलने के बाद भी अभी सीएम केजरीवाल जेल से रिहा नहीं होंगे। ईडी के विरोध पर दिल्ली हाई कोर्ट ने बेल पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -