Thursday, June 30, 2022
Homeव्हाट दी फ*3 रस्सी की ब्रा और पैंटी पहन हजारों को दिखाया स्तन, पुलिस के सामने...

3 रस्सी की ब्रा और पैंटी पहन हजारों को दिखाया स्तन, पुलिस के सामने हिलाया पिछवाड़ा: बच्चों के साथ ‘मर्द’ की अश्लील हरकत

शख्स ने ब्रा और पैंटी पहन रखा है। यह ब्रा महज 3 रस्सियों का है। इसमें से उसका स्तन साफ तौर पर दिख रहा है, क्योंकि उसे ढका ही नहीं गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है। ये वायरल वीडियो उस प्रदर्शन का है, जिसे LGBTQ के अधिकारों के लिए यूरोपीय संघ की तरफ से आयोजित किया गया था। इसमें परेड में बच्चे भी शामिल थे। 

वायरल हो रहे इस क्लिप में मर्द जैसे दिखने वाले एक प्रदर्शनकारी शख्स को बच्चों के सामने अश्लील हरकत करते हुए देखा जा सकता है। शख्स ने ब्रा और पैंटी पहन रखा है। यह ब्रा महज 3 रस्सियों का है। इसमें से उसका स्तन साफ तौर पर दिख रहा है, क्योंकि उसे ढका ही नहीं गया है। हजारों की भीड़ में वह स्तन दिखाते हुए आता है। पहले वह प्रदर्शनकारियों की भीड़ के सामने अपना पिछवाड़ा हिलाता है और फिर आगे बढ़ता है। इस दौरान काफी तेज म्यूजिक बज रहा होता है, जिस पर वह इठलाता हुआ आगे बढ़ता है।

इसके बाद वह पुलिस की तरफ बढ़ता है। पुलिस उसे अपनी ओर बढ़ता देख पीछे हटने लगता है। इसके बाद शख्स पुलिस की तरफ देखकर अपना पिछवाड़ा हिलाने लगता है, जिससे पुलिस अधिकारी भी असहज हो जाते हैं। वह पहले नजर नीचे करते हैं और फिर दूसरी तरफ मुड़ जाते हैं। हालाँकि वह प्रदर्शनकारी शख्स को रोकने की कोशिश करते नहीं दिखाई देते हैं।

इस मार्च के दौरान वहाँ काफी बच्चे थे। इस शख्स के पीछे बच्चों का एक पूरा समूह था जो प्राइड के झंडे लहरा रहा था। इस कार्यक्रम में संभवतः सैकड़ों बच्चे भाग ले रहे थे और इसका हिस्सा थे। इस मार्च का वीडियो वायरल होने के बाद तमाम लोग आपत्ति जता रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,188FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe